NDTV Khabar

Faridabad


'Faridabad' - 171 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    हरियाणा : इस वजह से की थी ओला ड्राइवर की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

    गिरफ्तार आरोपी राहुल जाजरू कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा नाबालिग आरोपी भी इसी इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि 6 जनवरी को आरोपियों ने लूट की योजना बनाई और बल्लभगढ़ बर्तन की दुकान से चाकू खरीदा. शाम के समय सेक्टर-20 फरीदाबाद से ओला कार जाजरू जाने के लिए किराए पर की.

  • घर में खजाने का झांसा दे करता था ठगी, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने दो तांत्रिक को दबोचा

    घर में खजाने का झांसा दे करता था ठगी, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने दो तांत्रिक को दबोचा

    क्राइम ब्रांच ने अपने विशेष सूत्रों के माध्यम और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की मदद से आरोपियों को फरीदाबाद के बडकल एरिया से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह इसी तरह तांत्रिक विद्या का झांसा देकर दिल्ली, राजस्थान, यूपी, हरियाणा इत्यादि में कई लोगों को ठग चुके हैं.

  • फरीदाबाद पुलिस ने गिनाईं पिछले 6 महीनों की उपलब्धियां

    फरीदाबाद पुलिस ने गिनाईं पिछले 6 महीनों की उपलब्धियां

    पुलिस आयुक्त, फरीदाबाद ने इस अवधि में क्षेत्र के सकारात्मक प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ 26 बैठकें की जिसमे 624 लोगों ने भाग लिया. पुलिस आयुक्त ने लोगों के बीच सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए पुलिस संसाधनों का सर्वोत्तम तरीकों से उपयोग करने बारे अपने विचार भी मांगे. ऑनलाइन भरे गए IIF के प्रतिशत में, फरीदाबाद पुलिस राज्य में जुलाई 2020 के चौदहवें स्थान से दिसम्बर 2020 में चौथे स्थान पर आ गई है.

  • फरीदाबाद : मनोज भाटी हत्याकांड में क्राइम ब्रांच को मिली एक और कामयाबी, दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    फरीदाबाद : मनोज भाटी हत्याकांड में क्राइम ब्रांच को मिली एक और कामयाबी, दो शार्प शूटर गिरफ्तार

    मनोज मांगरिया ने अपने मंसूबे कामयाब करने के लिए धीरेंद्र फौजी को 15,00,000 रूपये व एक फ्लैट देने का लालच देकर मनोज भाटी की हत्या के लिए तैयार किया था. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर हत्या में शामिल अन्य अपराधियों, अवैध हथियारों, फॉर्च्यूनर गाड़ी इत्यादि को बरामद किया जाएगा.

  • फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 48 घंटे में मनोज भाटी हत्याकांड का खुलासा

    फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 48 घंटे में मनोज भाटी हत्याकांड का खुलासा

    फरीदाबाद सेक्टर 30 के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय और उनकी टीम ने आरोपियों को सूरजकुंड स्थित खूनी झील के पास छिपने के लिए बनाये हुए गुप्त ठिकाने से गिरफ्तार कर बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड की गुथी को मात्र 48 घंटे में सुलझा लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मांगर के अशोक उर्फ़ पाटिल पुत्र पेमी, नंगला एन्क्लेव पार्ट 2 के विकास हरसाना पुत्र कमल, आया नगर दिल्ली के सोनू पुत्र विजेंदर और अनंगपुर के धर्मेन्द्र पुत्र बदलू राम का नाम शामिल है. 

  • फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

    फरीदाबाद में विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

    फरीदाबाद (Faridabad) के सेक्टर 31 श्रमिक बिहार में कार सवार युवा नेता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक की पहचान मनोज भाटी (Manoj Bhati) गांव अमीरपुर फरीदाबाद के रूप में हुई है.

  • दिल्ली पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने वाला गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपये हड़पने वाला गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में भर्ती करने के नाम पर लाखों रुपये ऐंठने वाले आरोपी को फरीदाबाद (Faridabad) के थाना आदर्श नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी ने फेसबुक फ्रेंड (Facebook Friend) से लाखों रुपये हड़प लिए. आरोपी की पहचान सूरज, निवासी चंपारण, बिहार के रूप में हुई है.

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह हार्ट की प्रॉब्लम के कारण अस्पताल में भर्ती

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह हार्ट की प्रॉब्लम के कारण अस्पताल में भर्ती

    बताया जा रहा है कि केके सिंह दिल की बीमारी के कारण फरीदाबाद के एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. केके सिंह (KK Singh) का एशियन हॉस्पिटल में इलाज जारी है.

  • नोएडा-गाजियाबाद समेत दिल्ली-NCR के इन शहरों की हवा 'खराब' स्तर पर

    नोएडा-गाजियाबाद समेत दिल्ली-NCR के इन शहरों की हवा 'खराब' स्तर पर

    सरकारी एजेंसी द्वारा जारी किए आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव और फरीदाबाद शहर में वायु गुणवत्ता खराब स्थिति में बनी हुई है. सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड (CPCB) ने जानकारी दी कि दिल्ली से सटे इन पांचों शहरों में प्रदूषण की स्थिति भी चरम पर है. CPCB वायु गुणवत्ता सूचकांक पर नजर रखती है.

  • किसानों द्वारा टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

    किसानों द्वारा टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

    फरीदाबाद जिले के हर टोल प्लाजा पर 1-1  सहायक पुलिस आयुक्त व संबंधित थाना के  पुलिस बल के अलावा रिजर्व पुलिस बल को तैनात किया गया है.ड्रोन कैमरे द्वारा आसमान से भी निगरानी रखने की भी व्यवस्था पुलिस की तरफ से की गयी है. 3500 पुलिसकर्मियों को हर परिस्थितियों से निपटने के लिए तैनात किया गया है.सभी पुलिसकर्मी एंटी राइट्स इक्विपमेंट सहित तैनात होंगे.

  • नकली सिक्के बनाने वाला मोस्टवॉन्टेड चढ़ा फरीदाबाद पुलिस के हत्थे 

    नकली सिक्के बनाने वाला मोस्टवॉन्टेड चढ़ा फरीदाबाद पुलिस के हत्थे 

    आरोप को पकड़ने के लिए मुख्य सिपाही संदीप हुड्डा ने लगातार 7 दिन उसके जीजा के घर के पास सब्जी की रेहड़ी लगाकर रेकी की और आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है.  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी को आज पेश अदलत कर जेल भेजा गया है.

  • नोएडा, गाजियाबाद की हवा लगातार चौथे दिन ‘गंभीर’ श्रेणी में

    नोएडा, गाजियाबाद की हवा लगातार चौथे दिन ‘गंभीर’ श्रेणी में

    गाजियाबाद और नोएडा में लगातार चौथे दिन औसत वायु गुणवत्ता ‘‘गंभीर’’ श्रेणी में रही जबकि फरीदाबाद और गुड़गांव में यह ‘‘काफी खराब’’ श्रेणी में रही. यह जानकारी सोमवार को एक सरकारी एजेंसी ने दी.

  • गुड़गांव और फरीदाबाद ने दिल्ली बॉर्डर पर शुरू किया रैंडम कोविड टेस्ट

    गुड़गांव और फरीदाबाद ने दिल्ली बॉर्डर पर शुरू किया रैंडम कोविड टेस्ट

    इसस पहले नोएडा में अधिकारियों ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में कोरोनोवायरस मामलों में बढ़ोतरी के बीच दो शहरों की सीमाओं पर दिल्ली से आने वाले लोगों का रैंडम कोविड टेस्ट शुरू किया था. अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार को जिले के गैर-सीमा क्षेत्रों में गौतम बुद्ध नगर की दिल्ली सीमा पर COVID-19 के लिए रैंडम टेस्ट से परीक्षण किए गए लोगों के बीच सकारात्मकता दर अधिक थी.

  • कोरोनावायरस के नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस का सख्त रवैया

    कोरोनावायरस के नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस का सख्त रवैया

    कोरोनावायरस के नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया है. पुलिस बिना मास्क वालों के चालान काट रही है. पुलिस ने अभी तक करीब 1,70,000 लोगों को जागरूक किया है. इसके साथ ही उल्लंघन करने वाले 38,626 लोगों के चालान काटे गए हैं. पुलिस ने अब तक कुल 1 करोड़ 93 लाख 13 हजार का जुर्माना जमा किया है.

  • नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव में प्रदूषण गंभीर श्रेणी में

    नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव में प्रदूषण गंभीर श्रेणी में

    राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और गुड़गांव में रविवार को वायु गुणवत्ता ‘‘गंभीर’’ श्रेणी में दर्ज की गई. एक सरकारी एजेंसी ने यह जानकारी दी. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) द्वारा उपलब्ध कराए गए वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) के अनुसार दिल्ली के सबसे निकट पांच शहरों की हवा में प्रदूषण कारक तत्वों पीएम 2.5 और पीएम 10 की मात्रा भी अधिक बनी रही

  • निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के विरोध में  बल्लभगढ़ में हिंसा भड़क उठी थी. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी की थी. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी.

  • निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    तौसीफ़ (Touseef)हत्या के इरादे से 26 अक्टूबर को निकिता के कॉलेज अग्रवाल कॉलेज पहुंचा था. तौसीफ़ और उसके साथी रेहान (Rehan) ने एक दिन पहले अग्रवाल कॉलेज की रेकी भी की थी. तीनों ही आरोपियों पर हत्या, आपराधिक साज़िश, अपहरण और आर्म्‍स एक्‍ट की धाराए लगाई गई हैं. हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल और गाड़ी को बरामद किया गया है.

  • बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    एसआईटी ने घटना में इस्तेमाल और बरामद हथियार का जिक्र चार्जशीट में किया है. इसके अलावा गवाहों के बयान, सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com