NDTV Khabar

GUJCET


'GUJCET' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • GUJCET 2020: गुजरात बोर्ड ने जारी की GUJCET एग्जाम की नई तारीख, अब इस दिन होगी परीक्षा

    GUJCET 2020: गुजरात बोर्ड ने जारी की GUJCET एग्जाम की नई तारीख, अब इस दिन होगी परीक्षा

    GUJCET 2020 Exams Date Announced: गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड गांधीनगर (GSEB) ने गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GUJCET) की नई तारीख जारी कर दी है. GUJCET 2020 अब 24 अगस्त को आयोजित किया जाएगा. गुजरात बोर्ड ने आज नोटिस जारी करके एंट्रेंस टेस्ट की नई तारीख की घोषणा की है. गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GUJCET) के लिए एडमिट कार्ड 31 जुलाई को जारी किए जाएंगे. एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट 'gseb.org', और 'gujcet.gseb.org' पर जारी किए जाएंगे.

  • Coronavirus का खतरा : गुजरात बोर्ड ने स्थगित किया GUJCET एग्जाम, अब इस दिन होगी परीक्षा

    Coronavirus का खतरा : गुजरात बोर्ड ने स्थगित किया GUJCET एग्जाम, अब इस दिन होगी परीक्षा

    GUJCET 2020 Exam Postponed: कोरोनावायरस महामारी के चलते एजुकेशन सेक्टर बुरी तरह प्रभावित हो रहा है. बोर्ड एग्जाम से लेकर एंट्रेंस एग्जाम भी लगातार स्थगित किए जा रहे हैं. कोरोनावायरस की वजह से अब गुजरात सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन बोर्ड गांधीनगर (GSEB) ने गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GUJCET) स्थगित कर दिया गया है. GUJCET 2020 अब 22 अगस्त को आयोजित किया जाएगा. बता दें कि GUJCET एंट्रेंस टेस्ट इंजीनियरिंग और फार्मेसी के डिग्री और डिप्लोमा प्रोग्राम में एडमिशन के लिए आयोजित किया जाता है. पहले यह एंट्रेंस टेस्ट 30 जुलाई को होने वाला था, लेकिन अब यह 22 अगस्त को आयोजित किया जाएगा.

  • गुजरात बोर्ड ने जेईई, नीट और GUJCET एग्जाम के लिए जारी किए क्वेश्चन बैंक, जानिए डिटेल

    गुजरात बोर्ड ने जेईई, नीट और GUJCET एग्जाम के लिए जारी किए क्वेश्चन बैंक, जानिए डिटेल

    गुजरात स्टेट बोर्ड ने उन स्टूडेंट्स के लिए क्वेश्चन बैंक जारी किया है, जो जेईई मेन (JEE), नीट (NEET) या स्टेट एंट्रेंस एग्जाम (GUJCET) के लिए तैयारी कर रहे हैं. क्वेश्चन बैंक केमिस्ट्री, फिजिक्स, बायोलॉजी और मैथमेटिक्स सब्जेक्ट के लिए जारी किया गया है. बता दें कि गुजरात स्टेट बोर्ड ने गुजराती मीडियम और इंग्लिश मीडियम स्टूडेंट्स के लिए अलग-अलग क्वेश्चन बैंक जारी किया है. क्वेश्चन बैंक के अलावा स्टूडेंट्स के लिए चैपटर के हिसाब से क्वेश्चन पेपर भी उपलब्ध हैं. स्टूडेंट्स गुजरात बोर्ड की वेबसाइट से क्वेश्चन बैंक डाउनलोड कर सकते हैं. क्वेश्चन बैंक पीडीएफ फाइल में मौजूद है.

  • रिजल्ट आने से पहले लड़की ने कर लिया सुसाइड, कागज पर लिखा- 'मैं जा रही हूं मम्मी, आप लोग...'

    रिजल्ट आने से पहले लड़की ने कर लिया सुसाइड, कागज पर लिखा- 'मैं जा रही हूं मम्मी, आप लोग...'

    गुजरात में 12वीं साइंस का रिजल्ट (Gujarat Board HSC Science Result 2019) आज ही घोषित हुआ है.10वीं का रिजल्ट आना बाकी है. सूरत के उधना में एक किशोरी ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे डर था कि वह दसवीं की परीक्षा में फिर से सफल नहीं हो पाएगी.

  • GUJCET Admit Card 2019: जारी हुआ ए़डमिट कार्ड, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    GUJCET Admit Card 2019: जारी हुआ ए़डमिट कार्ड, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    गुजरात माध्यमिक व उच्च शिक्षा बोर्ड (GSEB) ने GUJCET 2019 Admit Card जारी कर दिया है. उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड बोर्ड (GUJCET Admit Card) की आधिकारिक वेबसाइट gseb.org और gsebht.in पर जारी किए गए हैं. उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड इन वेबसाइट्स पर जाकर ही डाउनलोड कर सकते हैं. उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड (GUJCET Admit Card 2019) डाउनलोड करने के लिए अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और जन्मतिथि सबमिट करनी होगी.

  • Gujarat Board GSEB Class 10 Result 2017: आज जारी होंगे नतीजे, gbse.org पर करें चेक

    Gujarat Board GSEB Class 10 Result 2017: आज जारी होंगे नतीजे, gbse.org पर करें चेक

    गुजरात माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम आज सुबह 8 बजे घोषित करेगा. बोर्ड अपनी ऑफिशियल वेबसाइट gbse.org पर नतीजे जारी करेगा. बोर्ड ने 15 मार्च से 25 मार्च के बीच इस परीक्षा का आयोजन किया. इस परीक्षा में 1102625 स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था.

  • GUJCET 2017: परिणाम घोषि‍त, Gseb.org पर करें चेक

    GUJCET 2017: परिणाम घोषि‍त, Gseb.org पर करें चेक

    छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com