NDTV Khabar

Girl gangraped


'Girl gangraped' - 105 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 वर्षीय एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया.

  • यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    यूपी में लड़की के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

    कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शनिवार को बताया ‘‘दो सप्ताह पहले 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी. इसी बीच चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने वाहन उसके गांव का होने का झांसा दे कर उसे बैठा लिया. अज्ञात स्थान में ले जाकर उसके साथ दो दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया एवं अप्राकृतिक संबंध बनाया गया.’’

  • मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    मुंबई: नाबालिग बच्ची से रेप के आरोप में भाई समेत तीन गिरफ्तार, मां पर वेश्यावृति में धकेलने का आरोप

    पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. मानखुर्द पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़ित बच्ची की मां ने पिछले साल अपनी नाबालिग बेटी की शादी एक युवक से करा दी थी.

  • कठुआ गैंगरेप और हत्या केस: 7 में से 6 आरोपी दोषी करार और एक बरी, आज ही होगा सजा का ऐलान

    कठुआ गैंगरेप और हत्या केस: 7 में से 6 आरोपी दोषी करार और एक बरी, आज ही होगा सजा का ऐलान

    कुल आरोपियों में एक नाबालिग भी है. कठुआ में आठ साल की बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कहा था कि आरोपियों में से एक सांझी राम ने हत्या की बात कबूल ली.

  • पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सलारपुर गांव में एक व्यक्ति तथा उसके पुत्र पर पड़ोस में रहने वाली एक मां और उसकी बेटी से बलात्कार करने तथा घटना का वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है.

  • गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

    गैंगरेप करने के बाद चाचा और भाइयों ने गला घोंटा, फिर हंसिए से सिर काट डाला

    मध्यप्रदेश के सागर जिले की बंडा तहसील में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना ने खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया और जघन्यता की सारी सीमाएं लांघ दीं. क्या गुजरी होगी उस मासूम पर जिसकी अस्मत की रक्षा करने वाले भाइयों और पिता समान चाचा ने ही पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में सिर काटकर उसकी हत्या कर दी.

  • बिहार: पिता को बंधक बना उसी के सामने छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, रात में घर से उठाकर ले गए थे जंगल

    बिहार: पिता को बंधक बना उसी के सामने छह लोगों ने किया बेटी से गैंगरेप, रात में घर से उठाकर ले गए थे जंगल

    पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे. इनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं. इनमें दो युवक बिजली मिस्त्री का काम करते हैं, इन्होंने ही पानी के बहाने पीड़ित परिवार के घर का गेट खुलवाया था.

  • नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

    नाबालिग से चार साल तक गैंगरेप करने के आरोप में तीन गिरफ्तार, पीड़िता को ब्लैकमेल करते थे आरोपी

    लड़की की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने 31 दिसंबर को लड़की के एक रिश्तेदार सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. बाद में लड़की ने आरोप लगाया कि आठ और लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. इसमें एक गवाह भी है. सहायक पुलिस आयुक्त बी अंजैया (चारमीनार डिविजन) ने बताया कि नये आरोपों के मद्देनजर व बेहतर जांच सुनिश्चित करने के लिए एसीपी रैंक की एक महिला पुलिस अधिकारी को छानबीन की जिम्मेदारी दी गयी है.

  • यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    यूपी के हरदोई में नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

    उत्तर प्रदेश के हरदोई में 14 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से किशोरी की मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को गन्ने के खेत में छिपाने के बाद भाग निकले.

  • दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को रात में एक 12 साल की बच्ची को एक सामान ढोने वाले टेम्पो में तीन लड़कों ने अगवा कर लिया और टेम्पो के अंदर ही उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ा लिया.

  • बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं. 

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    यूपी के सिद्धार्थनगर में नाबालिग से गैंगेरप, 5 आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 15 साल की एक लड़की से गैंगरेप के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्धार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की चार अक्टूबर को शौच के लिए गई थी. वहां आठ लोगों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उससे सामूहिक बलात्कार किया.

  • कश्मीर के रियासी जिले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर दे दी जान

    कश्मीर के रियासी जिले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर दे दी जान

    संदेह है कि इसके बाद पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली. महिला के पिता ने 24 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी.

  • बीकानेर में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो भी पोस्ट की

    बीकानेर में नाबालिग के साथ चलती कार में गैंगरेप, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो भी पोस्ट की

    राजस्थान के बीकानेर में चलती कार में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना हुई. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर पीड़िता की आपत्तिजनक तस्वीर भी पोस्ट कर दी थी. छत्तरगढ़ पुलिस थाने के प्रभारी विकास बिश्नोई ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद आरोपी बलराम जाट और आदूरम जाट के खिलाफ आईपीसी, आईटी और एससी/एसटी और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया.

  • उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बांदा में परिवार संग आंगन में सो रही किशोरी का गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के आंगन में सो रही 17 साल की एक किशोरी के साथ गुरुवार रात दो युवकों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. थाना प्रभारी (एसएचओ) आकाश सचान ने बताया, "गुरुवार आधी रात 17 साल की एक किशोरी अपने परिवार के साथ घर के आंगन में सो रही थी. तभी अतर्रा कस्बे का अमित वर्मा और निबाइच गांव का चंद्रप्रकाश (जो अपनी रिश्तेदारी में उस गांव गए थे) ने आंगन की घेराबंदी में लगे झांखड़ उखाड़ कर घुस गए और दोनों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से कथित रूप से दुष्कर्म किया."

  • मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से एक दिन में दो बार गैंगरेप

    मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से एक दिन में दो बार गैंगरेप

    मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के महुआ टोला के जंगल में 14 वर्षीय लड़की से एक ही दिन में दो बार कथित रूप से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पहले दो लोगों ने उसके साथ रेप किया और उनके चंगुल से छूटने के बाद जब वह घर आ रही थी, तब तीन अन्य लोगों ने उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया.

  • बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

    बिहार : छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप

    बिहार के छपरा जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ़ विद्यालय की एक छात्रा के साथ गैंगरेप व ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज हुआ है. मामले में विद्यालय के प्रिंसिपल के साथ ही 2 शिक्षक और 15 छात्र पर गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com