NDTV Khabar

Girl raped


'Girl raped' - 441 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    मध्य प्रदेश : सात लोगों ने 18 साल की युवती के साथ किया गैंगरेप, पीड़िता के भाई को कुएं में फेंका

    बैतूल जिले में सात लोगों ने 18 वर्षीय एक किशोरी के भाई को कुंए में फेंकने के बाद लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित पाढर थाना क्षेत्र में किशोरी अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी, तभी आरोपियों ने पीड़िता के भाई की पिटाई की और उसे कुंए में फेंक दिया.

  • मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप करके उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान छह दिनों में बलात्कार की यह तीसरी वारदात है. 

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

    दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप, पड़ोसियों ने 1 आरोपी को पकड़ किया पुलिस के हवाले

    कबरई के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर बृहस्पतिवार को बताया "यह घटना मंगलवार की रात की है. जिले के खन्ना थाना क्षेत्र का एक दलित परिवार कबरई कस्बे में किराए के कमरे में रहकर मजदूरी करता है. मंगलवार की रात दो युवकों ने उसके दरवाजे की कुंडी खटखटायी. उसकी बारह साल की बच्ची ने दूसरे किरायेदार समझकर कुंडी खोल दी, उस समय बच्ची के मां-बाप सो रहे थे."

  • असम में 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर पेड़ से लटकाया, सात छात्र पकड़े गए

    असम में 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर पेड़ से लटकाया, सात छात्र पकड़े गए

    इन छात्रों ने 10वीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा दी है. पुलिस ने बताया कि अपराध के बाद बच्ची को पेड़ से लटका दिया गया था. उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार को चाकला गांव की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि आरोपी फरार थे जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाई स्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. 

  • असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाईस्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने लड़की को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

  • नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    अभियोजन ने आरोप लगाया कि आरोपी पीड़िता का आए दिन तब यौन शोषण करता था जब वह सो रही होती थी. पीड़िता 25 दिसंबर 2017 को अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. बाद में वह घर लौटी और खाना खाया. जब वह सोने गई तो उसके पिता ने फिर से उसका यौन शोषण किया. उस समय 17 साल की पीड़िता 12 कक्षा की छात्रा थी.

  • प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार रात में पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जबरदस्ती बाहर झाड़ियों में ले गया जहां बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. 

  • बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सोई. उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेंचने में एक महिला की मदद मांगी, लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं. 

  • सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में 3 साल की बच्ची से रेप कर मर्डर करने वाले की फांसी पर SC ने लगाई रोक, निचली कोर्ट ने 29 फरवरी को जारी किया था डेथ वारंट

    सूरत में तीन साल की बच्ची के बलात्कार और हत्या का मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषी को होने वाली फांसी पर रोक लगाई. सूरत कोर्ट द्वारा 29 फरवरी को फांसी देने का डेथ वारंट जारी किया गया था.

  • आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया.

  • रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई किशोरी

    महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया. चंदनजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक श्यामसुंदर कौथाले ने कहा कि 17 वर्षीय लड़की 14 जनवरी को लापता हो गई थी. पुलिस ने जांच के दौरान नजदीकी बुलढाना जिले की मेहकर तहसील के एक गांव की पहचान की, जहां उसे रखा गया था.

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • दिनदहाड़े 5 साल बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 18 साल के युवक को मिली उम्रकैद की सजा

    दिनदहाड़े 5 साल बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में 18 साल के युवक को मिली उम्रकैद की सजा

    हरियाणा में पंचकुला की एक अदालत ने पांच साल की बच्ची से बलात्कार कर उसकी हत्या करने वाले एक किशोर को शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुनायी.

  • उत्तर प्रदेश: टॉफी देने के बहाने पड़ोसी युवक ने किया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश: टॉफी देने के बहाने पड़ोसी युवक ने किया 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    चित्रकूट जिले में कथित रूप से जहर खाने के बाद सोमवार को एक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की मौत हो गई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली 18 साल की एक छात्रा ने रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों जहर खा लिया था, जिसकी उपचार के दौरान सोमवार को सरकारी अस्पताल में मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि छात्रा के साथ डेढ़ साल पुर्व दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी.

  • झारखंड: छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, घटना को अंजाम देकर फरार हुआ युवक

    झारखंड: छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, घटना को अंजाम देकर फरार हुआ युवक

    झारखंड के पलामू जिले के लंगरकोट गांव में बुधवार शाम छह वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया. हुसैनाबाद के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि बलात्कार की इस घटना को अंजाम देकर इक्कीस वर्षीय युवक फरार है. पुलिस उसे जल्दी से जल्दी गिरफ्तार करने की कोशिश में है.

  • बिहार: छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

    बिहार: छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

    आरोप है कि राजधानी पटना में सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची एक छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए और वहां पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया है जिसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

  • नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाले शिक्षक को 10 साल की सजा

    नाबालिग छात्रा का बलात्कार करने वाले शिक्षक को 10 साल की सजा

    इससे पहले छत्तीसगढ़ की एक अदालत ने नाबालिग बेटी से बलात्कार के जुर्म में 41 वर्षीय व्यक्ति को आखिरी सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई थी. अदालत ने यह भी कहा था कि दोषी किसी तरह की नरमी का हकदार नहीं है. अतिरिक्त लोक अभियोजक कमल किशोर वर्मा ने बताया था कि दुर्ग की फास्ट ट्रैक अदालत की विशेष न्यायाधीश सुभ्रा पचौरी ने पांच साल तक घर में 17 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार करने के जुर्म में व्यक्ति को शनिवार को दोषी ठहराया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com