NDTV Khabar

Greater Noida


'Greater Noida' - 200 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश में ‘एलियन जैसी वस्तु’ को देखकर घबराए लोग, निकला ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा

    उत्तर प्रदेश में ‘एलियन जैसी वस्तु’ को देखकर घबराए लोग, निकला ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थानीय लोग आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज को देखकर शनिवार को घबरा गए. हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था. अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी.

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • ग्रेटर नोएडा में बैंक में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चार लाख रुपये लूटे

    ग्रेटर नोएडा में बैंक में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर चार लाख रुपये लूटे

    ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को दिनदहाड़े बैंक में घुसकर बंदूक की नोक पर कैश जमा करने आए युवक सहित कैशियर से चार लाख रुपये लूट लिए गए. ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा 2 स्थित सिग्मा सेक्टर में  स्थित इंडियन बैंक में मंगलवार को शाम साढे़ तीन बजे के करीब हथियारबंद तीन बदमाशों ने धावा बोला और बैंक की महिला कैशियर और वहां मौजूद एक ग्राहक साथ मारपीट करके तीन लाख 90 हजार रुपये नगद लूट लिए. बदमाशों ने विरोध करने पर गार्ड के साथ भी मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. मौके पर पंहुची पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है. 

  • मां के प्रति 'ईर्ष्‍या' के कारण बुआओं ने दो साल के भतीजे को मार डाला, शव को अलमारी में छुपाया

    मां के प्रति 'ईर्ष्‍या' के कारण बुआओं ने दो साल के भतीजे को मार डाला, शव को अलमारी में छुपाया

    पुलिस के अनुसार, घटना जब हुई जब आरोपी पिंकी और मामले की सहआरोपी उसकी छोटी बहन रिंकी अपने माता-पिता के घर गईं. दोनों बहनों ने बताया कि वे बच्‍चे की मां सपना के अपने प्रति रवैये को लेकर नाखुश थीं.

  • अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

    अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

    ऐसा बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अभद्रता की और धक्का मुक्की कर उन्हें गिराने की कोशिश की. वहीं इस धक्का मुक्की के दौरान राहुल गांधी के गिरने की तस्वीर भी सामने आई है.

  • यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने से रोका, धक्का मुक्की के दौरान गिरे राहुल गांधी

    यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को हाथरस जाने से रोका, धक्का मुक्की के दौरान गिरे राहुल गांधी

    कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को हिरासत में लेने से रोका तो पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्र को जीप में बैठकर यहां से ले गई. अब पुलिस ने इलाके से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया.

  • नोएडा पुलिस ने चलाया "नो चाइल्ड लेबर" अभियान, 11 बाल श्रमिकों को करवाया गया मुक्त

    नोएडा पुलिस ने चलाया

    गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट द्वारा जिले में एक माह तक "नो चाइल्ड लेबर" अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत बुधवार को पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापा मारकर 11 बाल श्रमिकों को मुक्त कराया.

  • कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    कैब ड्राइवर की हत्या, हत्यारों ने कथित रूप से जय श्रीराम का नारा लगवाकर जान ली

    उत्तर प्रदेश (UP) में अपराध निरंतर बढ़ रहे हैं. रविवार को बुलंदशहर से सवारी छोड़कर आते वक्त दिल्ली के एक कैब ड्राइवर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बादलपुर में हत्या (Murder) कर दी गई. उसके परिवार के मुताबिक़ कैब ड्राइवर आफ़ताब को जय श्रीराम बुलवाकर मारा गया. वहीं पुलिस इस पूरे मामले में किसी भी सांप्रदायिक बात से इनकार कर रही है. दिल्ली के रहने वाले 45 साल के कैब ड्राइवर आफ़ताब आलम को रविवार को रात में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में अज्ञात लोगों ने जान से मार दिया. आफताब बुलंदशहर से एक सवारी छोड़कर लौट रहे थे. रास्ते में तीन लोगों को उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठाया था.

  • ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम है. ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसायटी के अंदर कार में बैठे दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोली मार दी गई. दोनों की मौत हो गई. इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए. अब पुलिस कातिलों को खोज रही है. ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसायटी के अंदर खड़ी कार में सोमवार को रात में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बाइक पर सवार दो लोग आए और कार की अगली सीट पर बैठे डालचंद शर्मा और अरुण त्यागी को कई गोलियां मारीं. गोलियों के निशान कार में साफ दिख रहे हैं. यह वारदात रात 9 से 10 बजे के बीच हुई.

  • ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा में 12 साल की लड़की से रेप, मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

    ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक 12 वर्षीय बच्ची के साथ मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित रूप से रेप किया. पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी की पहचान के बाद उसकी तलाश शुरू की और जल्द ही पुलिस को कामयाबी भी मिल गई. मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • ग्रेटर नोएडा में दुकानों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

    ग्रेटर नोएडा में दुकानों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में दुकानों में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में  होम अप्लायंसेज की दो दुकानों में गुरुवार को भीषण आग लग गई. यह घटना थाना बिसरख क्षेत्र के इटेहड़ा गोल चक्कर की है. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

  • अनलॉक 3 के नए नियम नोएडा-ग्रेटर नोएडा में लागू नहीं होंगे

    अनलॉक 3 के नए नियम नोएडा-ग्रेटर नोएडा में लागू नहीं होंगे

    नोएडा और ग्रेडर नोएडा दोनों ही जगह शामिल होंगे. जिला पुलिस ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इस अवधि में किसी भी तरह के राजनीतिक, सामाजिक, खेल या धार्मिक संबंधि सम्मेलन नहीं होंगे साथ ही साथ किसी भी तरह के प्रदर्शन और रैलियां निकालने की भी पूरी मनाही है.  अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (कानून एवं व्यवस्था) आशुतोष द्विवेदी ने कहा, इस एरिया में कोरोना के  बढ़ते मामले को देखकर यह फैसला लिया गया है. 

  • ग्रेटर नोएडा में चीनी मोबाइल कंपनी के गेट पर हिंदू रक्षा दल ने किया प्रदर्शन, केस दर्ज

    ग्रेटर नोएडा में चीनी मोबाइल कंपनी के गेट पर हिंदू रक्षा दल ने किया प्रदर्शन, केस दर्ज

    भारत-चीन सीमा पर बढ़ते तनाव एवं भारतीय सैनिकों की शहादत से आक्रोशित हिंदू रक्षा दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा में ओप्पो मोबाइल फोन बनाने वाली चीनी कंपनी के बाहर प्रदर्शन किया. उसके बाद पुलिस ने हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत 30 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन तथा धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया.

  • UP: नवजात को सीने से लगाकर 7 घंटे तक भटकता रहा पिता, इलाज नहीं मिलने पर मासूम की मौत

    UP: नवजात को सीने से लगाकर 7 घंटे तक भटकता रहा पिता, इलाज नहीं मिलने पर मासूम की मौत

    अपने बच्चे की मौत से टूट चुके पिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है. मामले के तूल पकड़ने के बाद स्वास्थ विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच करने की बात कर रहे हैं, इसके लिए दो सदस्यीय एक कमेटी बनाई गई है.

  • '24 घंटे काम करते हैं, 12 घंटों की पगार मिलती है' सीलिंग पर भड़के लोग तो पुलिस ने ऐसे मनाया

    '24 घंटे काम करते हैं, 12 घंटों की पगार मिलती है' सीलिंग पर भड़के लोग तो पुलिस ने ऐसे मनाया

    दिल्ली-ग्रेटर नोएडा के बॉर्डर पर एक बिल्डिंग को सील करने के दौरान पुलिस को तब नाकों चने चबाने पड़ गए, जब इस रेंजिडेशियल कॉम्प्लेक्स के लोगों ने सीलिंग का जोरदार विरोध करना शुरू कर दिया.

  • लॉकडाउन में गोलियों की आवाज से गूंजा ग्रेटर नोएडा, मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल; चार फरार

    लॉकडाउन में गोलियों की आवाज से गूंजा ग्रेटर नोएडा, मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल; चार फरार

    दिल्ली एनसीआर में लॉकडाउन में भी बदमाश सक्रिय हैं और अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. एक ऐसी ही लुटेरों के गैंग के साथ थाना सूरजपुर पुलिस और एसओजी टीम की चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई. इसमें तीन बदमाश गोली लागने से घायल हो गए, जबकि चार बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है. पकड़े गए बदमाश के पास से लूटा हुआ कैंटर, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं.

  • 6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    6 कर्मचारियों के COVID-19 पॉज़िटिव निकलने के बाद स्मार्टफोन कंपनी Oppo का कारखाना बंद

    Oppo Noida: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने छह कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दिल्ली के पास स्थित अपने कारखाने को बंद कर दिया है

  • COVID-19 से संक्रमित महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने पर अस्पताल के दो कर्मी गिरफ्तार

    COVID-19 से संक्रमित महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने पर अस्पताल के दो कर्मी गिरफ्तार

    नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र स्थित शारदा अस्पताल में भर्ती कोविड-19 से संक्रमित महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में अस्पताल के दो कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com