NDTV Khabar

Greater Noida Property


'Greater Noida property' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    ग्रेटर नोएडा की पॉश सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की गोली मारकर हत्या

    उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम है. ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसायटी के अंदर कार में बैठे दो प्रॉपर्टी डीलरों को गोली मार दी गई. दोनों की मौत हो गई. इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से फरार हो गए. अब पुलिस कातिलों को खोज रही है. ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसायटी के अंदर खड़ी कार में सोमवार को रात में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बाइक पर सवार दो लोग आए और कार की अगली सीट पर बैठे डालचंद शर्मा और अरुण त्यागी को कई गोलियां मारीं. गोलियों के निशान कार में साफ दिख रहे हैं. यह वारदात रात 9 से 10 बजे के बीच हुई.

  • नोएडा- ग्रेटर नोएडा में घर खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सर्किल रेट हुए कम, देखें VIDEO

    नोएडा- ग्रेटर नोएडा में घर खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, सर्किल रेट हुए कम, देखें VIDEO

    पहले सुप्रीम कोर्ट के आम्रपाली फैसले ने हजारों घर खरीददारों को खुशी दी और अब गौतम बुद्ध जिला प्रशासन ने रियल एस्टेट को संकट से उबारने और संपत्ति के खरीददारों को राहत देने के लिए मौजूदा वित्त वर्ष में सर्किल रेट नहीं बढ़ाने का फैसला लिया है, कामर्शियल और ग्रुप हाउसिंग संपत्तियों के सर्किल रेट में कमी करने का प्रस्ताव किया गया है.

  • ग्रेटर नोएडा में गोदरेज प्रोपर्टीज ने लॉन्च के पहले ही दिन बेची 300 करोड़ की कोठियां

    ग्रेटर नोएडा में गोदरेज प्रोपर्टीज ने लॉन्च के पहले ही दिन बेची 300 करोड़ की कोठियां

    रियल एस्टेट डेवलपर गोदरेज प्रोपर्टीज का कहना है कि ग्रेटर नोएडा की अपनी टाउनशिप की लॉन्च के पहले ही दिन उसकी कोठियां 300 करोड़ रुपये में बिक गईं. गोदरेज प्रोपर्टीज गोदरेज समूह की रियल एस्टेट इकाई है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com