NDTV Khabar

Guru Gobind Singh Indraprastha University


'Guru Gobind Singh Indraprastha University' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPU Admission 2020: विभिन्न कोर्स की काउंसलिंग के लिए आगे बढ़ी आवेदन की अंतिम तारीख, जानिए- कब तक कर सकते हैं अप्लाई

    IPU Admission 2020: विभिन्न कोर्स की काउंसलिंग के लिए आगे बढ़ी आवेदन की अंतिम तारीख, जानिए- कब तक कर सकते हैं अप्लाई

    IP University Admission 2020: गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (GGSIPU) ने विभिन्न प्रोग्राम्स के लिए काउंसलिंग के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तारीख को 29 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है.  BA (JMC), BTech, LE BTech (BSc), LE BTech (Diploma), BCom Hons, BA अर्थशास्त्र, MCA (LE), BBA, BCA और BA LLB या BBA LLB सहित IPU में अंडरग्रेजुएट कोर्स  में एडमिशन लेने के योग्य उम्मीदवार काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं और आवेदन फॉर्म www.ipu.ac.in के साथ-साथ ऑनलाइन एडमिशन वेबसाइट www.ipu.admissions.nic.in पर 29 अक्टूबर तक जमा कर सकते हैं. 

  • IP University: जारी हुआ CET Result, यहां जानें- कैसे डायरेक्ट चेक कर सकेंगे परिणाम

    IP University: जारी हुआ CET Result, यहां जानें- कैसे डायरेक्ट चेक कर सकेंगे परिणाम

    IP University:  गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय, (आईपी विश्वविद्यालय) ने आधिकारिक वेबसाइट ipu.ac.in पर  आईपी विश्वविद्यालय सीईटी परिणाम (IPU CET Result) की घोषणा की है. जिन उम्मीदवारों ने इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (IPU CET) दिया है, वे अपना परिणाम आईपी विश्वविद्यालय (IP University CET result 2020) की वेबसाइट ipu.ac.in से देख सकते हैं.

  • Coronavirus से जंग में मदद के लिए सामने आई IP University, कर्मचारियों की एक दिन की सैलरी करेगी दान

    Coronavirus से जंग में मदद के लिए सामने आई IP University, कर्मचारियों की एक दिन की सैलरी करेगी दान

    Coronavirus: चीन और दूसरे देशों के बाद भारत भी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुका है. देश में कोरोनावायरस के चलते हालात गंभीर बने हुए हैं. कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. कोरोनावायरस के प्रकोप को कम करने के लिए सरकार कई कदम उठा रही है. भारत के तमाम एजुकेशनल इंस्टीट्यूट एक के बाद एक मदद के लिए सामने आ रहे है. सीबीएसई (CBSE) और इग्नू (IGNOU) के बाद अब गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ( IP University) भी कोरोनावायरस से जंग में मदद के लिए सामने आई है.

  • IP यूनिवर्सिटी से करें बेचलर ऑफ वोकेशनल प्रोग्राम, 6 मई है आवेदन की लास्ट डेट

    IP यूनिवर्सिटी से करें बेचलर ऑफ वोकेशनल प्रोग्राम, 6 मई है आवेदन की लास्ट डेट

    गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ने बेचलर ऑफ वोकेशनल प्रोग्राम में अलग-अलग कैटेगरी में ग्रेजुएशन के लिए भर्तियां निकाली हैं।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com