NDTV Khabar

HP News


'HP News' - 17 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोशल मीडिया पर अश्लील VIDEO वायरल होने के बाद BJP के दो नेता निलंबित

    सोशल मीडिया पर अश्लील VIDEO वायरल होने के बाद BJP के दो नेता निलंबित

    भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पार्टी के दो नेताओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया. कुल्लू जिले में पार्टी की युवा शाखा के एक नेता और पदाधिकारी का सोशल मीडिया पर कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ था.

  • डॉक्टर हैरान! शख्स के पेट से निकाले 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और 1 चाकू...

    डॉक्टर हैरान! शख्स के पेट से निकाले 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और 1 चाकू...

    एक शख्स के पेट से 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और चाकू निकाला गया. इस शख्स की उम्र 35 साल है. श्री लाल बहादुर शास्त्री गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज, मंडी में इसके पेट से ये सब सामान निकाला गया. 

  • HP Election Results 2019 Updates: हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर बीजेपी की निर्णायक बढ़त, जीत तय

    HP Election Results 2019 Updates: हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर बीजेपी की निर्णायक बढ़त, जीत तय

    HP elections results 2019 updates, News: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की कुल चार सीटें हैं , जिनमें हमीरपुर, कांगड़ा, मंडी और शिमला शामिल हैं. इन पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान हुआ था.

  • HPBOSE 10th Result 2019: जारी हुआ 10वीं का रिजल्ट, यहां करें चेक

    HPBOSE 10th Result 2019: जारी हुआ 10वीं का रिजल्ट, यहां करें चेक

    HPBOSE 10th Result जारी कर दिया गया है. HPBOSE 10th Result 2019 ऑफिशियल वेबसाइट hpbose.org पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट (HP Board Result 2019) इस वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

  • HPBOSE 12th Result 2019: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, बिना इंटरनेट मोबाइल पर ऐसे करें चेक

    HPBOSE 12th Result 2019: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, बिना इंटरनेट मोबाइल पर ऐसे करें चेक

    HPBOSE 12th Result जारी कर दिया गया है. HPBOSE 12th Result 2019 ऑफिशियल वेबसाइट hpbose.org पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट (HP Board Result 2019) इस वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. 12वीं की परीक्षा में 1 लाख स्टूडेंट्स ने भाग लिया था. परीक्षा  6 मार्च से  29 मार्च तक आयोजित की गई थी. बता दें कि पिछले साल HPBOSE 12th Result 24 अप्रैल को जारी किया गया था.

  • HPBOSE 12th Result 2019: आज नहीं आएगा रिजल्ट, बोर्ड की अधिकारी ने दी ये जानकारी

    HPBOSE 12th Result 2019: आज नहीं आएगा रिजल्ट, बोर्ड की अधिकारी ने दी ये जानकारी

    HPBOSE 12th Result आज जारी नहीं किया जाएगा. HP Board (HPBOSE) की अधिकारी अंजु पाठक ने NDTV से बातचीत में कहा,''12वीं का रिजल्ट (HPBOSE 12th Result 2019) आज जारी नहीं किया जाएगा. बोर्ड द्वारा अभी रिजल्ट की तारीख तय नहीं हुई है. फिलहाल अभी मूल्यांकन कार्य चल रहा है.'' बता दें कि कुछ अखबार और वेबसाइट्स ने आज रिजल्ट (HP Board 12th Result 2019) होने की खबरें प्रकाशित की थी. बोर्ड के अधिकारी भी हैरान हैं कि ये जानकारी कहां से आई. बता दें कि हिमाचल बोर्ड (HPBOSE, HP Board) की 12वीं कक्षा का रिजल्ट (HPBOSE Result) ऑफिशियल वेबसाइट hpbose.org पर जारी किया जाएगा.

  • Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri 2019: पुलिस विभाग में 10वीं,12वीं और ग्रेजुएट के लिए निकली हजारों वैकेंसी, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कई राज्यों के पुलिस विभाग (Police Jobs) में बंपर वैकेंसी निकली हैं. हिमाचल पुलिस ने सिपाही के 1063 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा तमिलनाडू पुलिस में उप निरीक्षक के 969 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए ग्रेजुएशन होना जरूरी है.

  • Flood Situation in India: छत्तीसगढ़ में पुल बहा, कई राज्यों में बाढ़ जैसे हालात

    Flood Situation in India:  छत्तीसगढ़ में पुल बहा, कई राज्यों में बाढ़ जैसे हालात

    Flood Situation in India: देश के तमाम राज्यों में बारिश की वजह से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है. खासकर मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और अोडिशा के तमाम क्षेत्रों में लोग बेहाल हैं. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के तारागंज इलाक़े में भारी बारिश की वजह से नाले में पानी का स्तर इतना बढ़ गया कि नाले के पास खड़ी कार बहकर नाले में आ गई. वहीं राज्य के दमोह में चारों ओर पानी ही पानी नज़र आ रहा है.

  • PM मोदी देश के पहले 12,000 हॉर्सपावर रेल इंजन को दिखाएंगे हरी झंडी, लालू ने रखी थी कारखाने की आधारशिला, 10 बातें

    PM मोदी देश के पहले 12,000 हॉर्सपावर रेल इंजन को दिखाएंगे हरी झंडी, लालू ने रखी थी कारखाने की आधारशिला, 10 बातें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को यहां ‘‘ स्वच्छ भारत मिशन ’’ के स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे और कई रेल योजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे. प्रधानमंत्री का दौरा पिछले साल अप्रैल में बिहार सरकार द्वारा शुरू किये गये चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष समारेाह के समापन के मौके पर हो रहा है. इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कटिहार-नई दिल्ली सप्ताह में दो बार चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन एक नई द्वि-साप्ताहिक ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे, मोतिहारी - मुजफ्फरपुर रेल लाइन के विद्युतीकरण कार्य एवं मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण कार्य की शुरूआत के अलावा मधेपुरा लोकोमोटिव फैक्ट्री द्वारा भारत और फ्रांस के संयुक्त सहयोग से विकसित 12,000 अश्वशक्ति वाला इलेक्ट्रोलिक लोकोमोटिव राष्ट्र को समर्पित किए जाने की संभावना है. आपको बता दें कि लगभग 250 एकड़ क्षेत्र में फैली कारखाने की आधारशिला 2007 में रेल मंत्री लालू प्रसाद ने रखी थी.

  • बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी हिमाचल चुनाव के लिए जारी की 59 उम्मीदवारों की सूची

    बीजेपी के बाद कांग्रेस ने भी हिमाचल चुनाव के लिए जारी की 59 उम्मीदवारों की सूची

    कांग्रेस ने 9 नवंबर को होने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 59 उम्मीदवारों की अपनी सूची बुधवार शाम जारी कर दी. इसमें निवर्तमान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सुखविंदर सिंह सुक्खू का नाम शामिल है.

  • एचपी इंडिया करेगी डिजिटल टीम का विस्तार

    एचपी इंडिया करेगी डिजिटल टीम का विस्तार

    एचपी इंडिया ने प्रो8 टैबलेट की शुरुआती सफलता के बाद अपनी डिजिटल टीम के विस्तार का फैसला किया है, जब पिछले हफ्ते झारखंड सरकार ने कंपनी को 40,000 टैबलेट का ऑर्डर दिया.

  • इंफोसिस छोड़ने वाले विशाल सिक्का ने एचपी एंटरप्राइजेज जाने की खबरों से किया इनकार

    इंफोसिस छोड़ने वाले विशाल सिक्का ने एचपी एंटरप्राइजेज जाने की खबरों से किया इनकार

    मीडिया रिपोर्ट में उनके एचपी इंटरप्राइजेज से जुड़ने की खबरें आने के बाद उन्होंने इस बात का खंडन किया. सिक्का ने एक न्यूज चैनल को अमेरिका से दिए वीडियो साक्षात्कार में बताया, 'मेरे एचपीई ज्वाइन करने की खबरें गलत हैं.

  • को-ऑपरेटिव बैंक में निकली 70 जूनियर क्लर्क की भर्ती, आवेदन 15 अगस्त तक

    को-ऑपरेटिव बैंक में निकली 70 जूनियर क्लर्क की भर्ती, आवेदन 15 अगस्त तक

    हिमाचल प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (एचपीबीएसईई) ने जूनियर क्लर्क के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन फॉर्म राज्‍य में स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड से प्राप्‍त किए जा सकते हैं. आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन पत्र भरने की आखिरी तारीख 15 अगस्त है.

  • HPBOSE Class 12 Result 2017: हिमाचल प्रदेश 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित

    HPBOSE Class 12 Result 2017: हिमाचल प्रदेश 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित

    हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन  जल्द ही 12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर सकता है. परीक्षा में बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने भाग लिया था. जल्द ही इन विद्यार्थियों का इंतजार खत्म हो सकता है. रिजल्ट hpbose.org पर देखा जा सकेगा. 

  • भारतीय पर्सनल कंप्यूटर मार्केट में एचपी की हिस्सेदारी सबसे ज्यादाः रिपोर्ट

    भारतीय पर्सनल कंप्यूटर मार्केट में एचपी की हिस्सेदारी सबसे ज्यादाः रिपोर्ट

    प्रिंटिंग और पर्सनल कंप्यूटर के लिए जानी जाने वाली कंपनी एचपी ने भारतीय पर्सनल कंप्यूटर मार्केट में अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। मार्केट में एचपी की हिस्सेदारी 28.8 फीसदी है।

  • भारत में 2016 की दूसरी तिमाही में कंप्यूटर की बिक्री 2.2 फीसदी घटी: आईडीसी

    भारत में 2016 की दूसरी तिमाही में कंप्यूटर की बिक्री 2.2 फीसदी घटी: आईडीसी

    वित्त वर्ष 2016-17 की दूसरी तिमाही में कुल 21.4 लाख पर्सनल कंप्यूटरों की बिक्री हुई जो तिमाही आधार पर 7.2 फीसदी अधिक है, जबकि वित्त वर्ष 2015-16 की दूसरी तिमाही के मुकाबले 2.2 फीसदी कम है। वहीं, सबसे ज्यादा बिक्री एचपी के कंप्यूटरों की हुई।

  • रिश्वत देने पर एचपी को 10.8 करोड़ डॉलर का जुर्माना

    रिश्वत देने पर एचपी को 10.8 करोड़ डॉलर का जुर्माना

    अमेरिकी अधिकारियों ने प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी हेवलेट-पैकर्ड (एचपी) को 10.8 करोड़ डॉलर जुर्माना भरने का आदेश दिया है। कंपनी को रूस, पोलैंड और मैक्सिको स्थित अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से रिश्वत देने का दोषी पाया गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com