NDTV Khabar

HSSC


'HSSC' - 72 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • HSSC Staff Nurse Exam: परीक्षा की तारीख जारी, 4 दिसंबर को जारी होंगे एडमिट कार्ड

    HSSC Staff Nurse Exam: परीक्षा की तारीख जारी,  4 दिसंबर को जारी होंगे एडमिट कार्ड

    एचएसएससी स्टाफ नर्स ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा. परीक्षा में बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे. जनरल अवेयनेस, रीजनिंग, मैथ, साइंस, कंप्यूटर, इंग्लिश, हिंदी के विषय में से सवाल पूछे जाएंगे.

  • Haryana: ग्राम सचिव पद पर भर्ती के लिए दिसंबर में होगी लिखित परीक्षा, जानिए योग्यता और अन्य जानकारी

    Haryana: ग्राम सचिव पद पर भर्ती के लिए दिसंबर में होगी लिखित परीक्षा, जानिए योग्यता और अन्य जानकारी

    हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने सूचित किया है कि ग्राम सचिव के पद (Gram Sachiv Post) पर चयन के लिए लिखित परीक्षा 25, 26 और 27 दिसंबर को होगी. यह परीक्षा दो सत्रों में आयोजित की जाएगी, सुबह 10.30 से दोपहर 12 बजे तक सुबह का सत्र होगा और 3 बजे से 4.30 बजे तक शाम का सत्र होगा. आयोग ने अपनी वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी नोटिफिकेशन में ये जानकारी दी है. 

  • HSSC Constable Result 2020: कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए परीक्षा के परिणाम, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Constable Result 2020: कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए परीक्षा के परिणाम, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC GD Constable Result 2020: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने पुरुष कांस्टेबल की भर्ती के जीडी का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल और सब-इंस्पेक्टर की भर्ती के लिए ये परीक्षा हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) द्वारा आयोजित की गई थी. 

  • Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए 3 हजार स्‍टूडेंट, सोशल डिस्‍टेंसिंग का हुआ पालन

    Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए 3 हजार स्‍टूडेंट, सोशल डिस्‍टेंसिंग का हुआ पालन

    Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं कक्षा की मराठी परीक्षा के लिए बुधवार को 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जिसे पहले कोविड-19 (COVID-19) के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था. बोर्ड के अध्यक्ष रामकृष्ण सामंत ने बताया कि परीक्षा आयोजित करते समय सामाजिक दूरी के मानदंड का पालन किया गया.

  • HSSC Recruitment 2020: हरियाणा स्‍टाफ सलेक्‍शन कमीशन ने 1137 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए डिटेल में

    HSSC Recruitment 2020: हरियाणा स्‍टाफ सलेक्‍शन कमीशन ने 1137 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए डिटेल में

    HSSC Recruitment 2020: HSSC रिक्रूटमेंट के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 3 मार्च से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 मार्च रखी गई है. आवेदन की फीस भरने के लिए 27 मार्च तक का समय दिया गया है.

  • HSSC Clerk Result 2019: क्लर्क भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां एक क्लिक में देखें

    HSSC Clerk Result 2019: क्लर्क भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां एक क्लिक में देखें

    HSSC Clerk Result 2019: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने क्लर्क भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Clerk Result) जारी कर दिया गया है. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के एक अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया कि ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट जारी कर दिया गया है. क्लर्क परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Result 2019) आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर चेक किया जा सकता है. रिजल्ट (HSSC Clerk Result 2019) के साथ कट-ऑफ भी जारी की गई है. 

  • HSSC Clerk Answer Key 2019: क्‍लर्क एग्‍जाम की आंसर-की जारी, 15 अक्‍टूबर तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति

    HSSC Clerk Answer Key 2019: क्‍लर्क एग्‍जाम की आंसर-की जारी, 15 अक्‍टूबर तक दर्ज करा सकते हैं आपत्ति

    HSSC Answer Key 2019: जो उम्‍मीदवार HSSC Clerk Answer Key पर आपत्ति सबमिट करना चाहते हैं उन्‍हें पोस्‍ट का नाम, विज्ञापन नंबर, कैटगरी नंबर, परीक्षा की तिथि, सुबह या शाम की पाली, क्‍वेशन बुकेलेट और जिस सवाल पर आपत्ति है उसका नंबर मुहैया कराना होगा

  • Sarkari Naukri: देश भर में शिक्षकों के हजारों पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: देश भर में शिक्षकों के हजारों पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए देश भर में शिक्षकों (Teachers) के पदों पर बंपर वैकेंसी निकली हैं. जो लोग सरकारी शिक्षक बनना चाहते हैं उनके लिए ये मौका अच्छा है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC), आर्मी पब्‍ल‍िक स्‍कूल (Army Public School) और अन्‍य स्कूलों और विभागों द्वारा शिक्षकों के हजारों पदों पर भर्तियां की जाएगी.

  • HSSC Clerk Admit Card: क्लर्क भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड इस लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC Clerk Admit Card: क्लर्क भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड इस लिंक से करें डाउनलोड

    HSSC Clerk Admit Card जारी होने के बाद से ही ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in काम नहीं कर रही है. ऐसे में कई उम्मीदवार परेशान हैं क्योंकि ऑफिशियल वेबसाइट से ही एडमिट कार्ड (HSSC Admit Card 2019) डाउनलोड किया जा सकता है. उम्मीदवारों की सुविधा के लिए हम नीचे एक लिंक दे रहे हैं जिसकी मदद से वे अपना एडमिट कार्ड (HSSC Clerk Admit Card 2019) डाउनलोड कर सकते हैं.

  • HSSC Clerk Exam: क्लर्क भर्ती परीक्षा की तारीख जारी, जानिए कब आएगा एडमिट कार्ड

    HSSC Clerk Exam: क्लर्क भर्ती परीक्षा की तारीख जारी, जानिए कब आएगा एडमिट कार्ड

    हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने क्लर्क भर्ती परीक्षा की तारीख जारी कर दी है. HSSC की वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक क्लर्क भर्ती परीक्षा 2019 का आयोजन 21 सितंबर से 23 सितंबर 2019 तक किया जाएगा. उम्मीदवार परीक्षा का शेड्यूल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में शिक्षकों के 3864 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में शिक्षकों के 3864 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे लोगों के लिए हरियाणा (Haryana) में शिक्षकों के पदों पर वैकेंसी निकली है. हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने शिक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है.  शिक्षकों के कुल 3864 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इनमें पीजीटी और मेवात कैडर की भर्ती शामिल है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 20 अगस्त से शुरू होगी.

  • Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: पुलिस में 6 हजार से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

    Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां निकली हैं. हरियाणा में महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब-इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. भर्ती (HSSC Recruitment) कुल 6 हजार 400 पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 जून 2019 है. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में जूनियर इंजीनियर के 1624 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में जूनियर इंजीनियर के 1624 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. भर्ती कुल 1624 पदों पर होनी है. लेकिन इनमें विभिन्न विभागों के 147 पद ऐसे हैं, जिन पर 2012 से लेकर 2017 तक भी भर्तियां निकाली गई थी, जो बाद में रद्द हो गई थी. कमीशन ने अब नए सिरे से इन पदों पर भी भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 20 जून 2019 से शुरू होगी. आवेदन की आखिरी तारीख  4 जुलाई 2019 है.

  • HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    HSSC Recruitment 2019: हरियाणा में कॉन्स्टेबल और सब-इंस्पेक्टर के 6400 पदों पर निकली वैकेंसी, जानिए हर डिटेल

    हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) ने महिला, पुरुष कॉन्स्टेबल (जनरल ड्यूटी) और सब इंस्पेक्टर (पुरुष) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन  HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. भर्ती कुल 6 हजार पदों पर की जाएगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 12 जून 2019 से शुरू होगी.

  • MP Board 10th, 12th Result 2019: कल 11 बजे mpbse.nic.in पर आएगा रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से कर पाएंगे चेक

    MP Board 10th, 12th Result 2019: कल 11 बजे mpbse.nic.in पर आएगा रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से कर पाएंगे चेक

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कल एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट (MP Board Class 10, 12 Result) जारी कर दिया जाएगा. मध्य प्रदेश बोर्ड रिजल्ट (MPBSE Result 2019) सुबह 11 बजे जारी किया जाएगा. एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट (MP Board 10th, 12th Result) एक साथ घोषित करेगा. MP HSC Result और MP HSSC Result बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in और mpresults.nic.in पर जारी किया जाएगा. स्टूडेंट्स रोल नंबर और एप्लीकेशन नंबर सबमिट कर अपना रिजल्ट (MPBSE 10th, 12th Result) देख पाएंगे.

  • Goa Board HSSC Result 2019: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, 2000 स्टूडेंट्स हुए फेल

    Goa Board HSSC Result 2019: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, 2000 स्टूडेंट्स हुए फेल

    गोवा बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर सेकेंडरी एजुकेशन (GBSHSE) ने 12वीं का रिजल्ट (Goa Board 12th Result 2019) जारी कर दिया है. स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट (Goa Board HSSC Result 2019) आधिकारिक वेबसाइट - gbshse.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. Goa Board की 12वीं की परीक्षाएं 5 मार्च से 26 मार्च 2019 तक आयोजित की गई थी. 12 की परीक्षा में इस साल लगभग 17,893 स्टूडेंट्स ने भाग लिया था. साल 2018 में GBSHSE ने कक्षा 12वीं के नतीजे 10 मई को जारी किए थे. पिछले साल करीब 17,893 छात्रों ने परीक्षा के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया था, जिसमें से 16,521 छात्रों ने हिस्‍सा लिया था. करीब 15,172 छात्र परीक्षा में पास हुए थे और 2,064 छात्र परीक्षा में असफल रहे थे.

  • HSSC Constable Result: जारी हुआ रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Constable Result: जारी हुआ रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC ने पुरुष कॉन्सटेबल के पदों पर हुई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (HSSC Result) जारी कर दिया है. कॉन्सटेबल जीडी रिजल्ट (HSSC Constable GD Result) ऑफिशियल वेबासाइट hssc.gov.in पर जारी किया गया है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट (HSSC Male Constable Result) चेक कर सकते हैं.

  • SBI Recruitment 2019: स्टेट बैंक में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    SBI Recruitment 2019: स्टेट बैंक में विभिन्न पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

    स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने सीनियर एक्जीक्यूटिव (क्रेडिट रिव्यू), मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और एससीओ के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 22 जनवरी से शुरू होगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com