NDTV Khabar

Hamirpur


'Hamirpur' - 37 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हमीरपुर में कांग्रेस के 70 कार्यकर्ता इस वजह से हिरासत में लिए गए

    हमीरपुर में कांग्रेस के 70 कार्यकर्ता इस वजह से हिरासत में लिए गए

    कांग्रेस की जिलाध्यक्ष नीलम निषाद ने दावा किया कि शांतिपूर्ण तरीके से ''गाय बचाओ-किसान बचाओ'' यात्रा निकाल रहे तीन सौ से ज्यादा कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. यह यात्रा भरुआ सुमेरपुर कस्बे तक जानी थी. उन्होंने कहा कि सूबे की भाजपा सरकार को न गाय की चिंता है और न ही किसानों की फिक्र है.

  • पांच साल की भतीजी के साथ नाबालिग चाचा ने किया बलात्कार

    पांच साल की भतीजी के साथ नाबालिग चाचा ने किया बलात्कार

    हमीरपुर जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार दोपहर पांच साल की बच्ची के साथ उसके नाबालिग चाचा ने कथित रूप से बलात्कार किया. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी बच्ची का चाचा उसे बिस्किट देने के बहाने ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.

  • इंसान बना हैवान : UP के हमीरपुर में किराया न देने पर महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

    इंसान बना हैवान : UP के हमीरपुर में किराया न देने पर महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

    आरोप है कि इलाके के ही भगीरथ प्रजापति ने एक महिला को अपना मकान किराये पर दिया था. महिला ने कुछ महीनों बाद ही मकान का किराया देना बन्द कर दिया. इसी से नाराज होकर भगीरथ प्रजापति के परिजनों ने महिला को घर के बाहर पेड़ में बांध दिया और उसके बाद मारपीट करते हुए उसके घर का सारा सामान घर के बाहर फेंक दिया. इस दौरान, महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकीन किसी का दिल नही पसीजा. 

  • कानपुर हत्याकांड : फरीदाबाद में दिखा विकास दुबे, राइट हैंड ढेर, सरकार ने इनाम की राशि बढ़ाकर 5 लाख की

    कानपुर हत्याकांड : फरीदाबाद में दिखा विकास दुबे, राइट हैंड ढेर, सरकार ने इनाम की राशि बढ़ाकर 5 लाख की

    कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों को कत्ल करने का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया. लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था. इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली-एनसीआर में ही कहीं छिपा हुआ है. उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने फरीदाबाद से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए शख्स के नाम अंकुर और प्रभात हैं. ये दोनों विकास दुबे (Vikas Dubey) के साथी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से चार पिस्टल भी बरामद की है. बुधवार को सरकार ने विकास दुबे के सिर पर इनाम की राशि को बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दिया है.

  • दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके, दूल्हा बोला - 'तंग आ गया पागलपन से...'

    दो साल डेटिंग के बाद लड़की ने रचाई शादी, 12 घंटे बाद ही लौटी मायके, दूल्हा बोला - 'तंग आ गया पागलपन से...'

    उत्तरप्रदेश (UP) के हमीरपुर (Hamirpur) में कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर बॉयफ्रेंड से शादी रचाई और 12 घंटे बाद ही तोड़ दी.

  • प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    इसके बाद दोनों बेहोश हो गए. लोग उनके बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी ने बताया कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले राज्य के ही हापुड़ में रेप मामले में समझौता नहीं करने पर तेजाब फेंक दिया गया था.

  • घर से भागकर लड़की ने बॉयफ्रेंड से मंदिर में रचाई शादी, मां ने थाने में ऐसे काटा बवाल

    घर से भागकर लड़की ने बॉयफ्रेंड से मंदिर में रचाई शादी, मां ने थाने में ऐसे काटा बवाल

    उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में बुधवार को एक प्रेमी जोड़ा मंदिर में शादी रचाने के बाद कोतवाली पहुंच कर पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की.

  • नदी के अंदर मछली की तरह तैरता है ये शख्स, मुंह से इस तरह करता है शिकार, लोग बोले- 'ये तो Krrish है...'

    नदी के अंदर मछली की तरह तैरता है ये शख्स, मुंह से इस तरह करता है शिकार, लोग बोले- 'ये तो Krrish है...'

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मेरापुर गांव के मछुआरा सुघर निषाद के करतब को देख आस-पास के लोग हैरान हैं. वह नदी में कूदकर सिर्फ दोनों हाथों में ही नहीं, बल्कि मुंह में दबाकर भी जिंदा मछली पकड़ लेते हैं.

  • बॉयफ्रेंड को छुड़ाने के लिए थाने पहुंची नाबालिग प्रेमिका, मचाया हंगामा

    बॉयफ्रेंड को छुड़ाने के लिए थाने पहुंची नाबालिग प्रेमिका, मचाया हंगामा

    उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक नाबालिग लड़की ने अपने कथित प्रेमी को छुड़ाने के लिए कोतवाली में खूब हंगामा किया. मामला हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली के चिन्नौरी गांव से जुड़ा है. एक नाबालिग लड़की की मां ने रविवार शाम डायल 112 सेवा पर फोन कर गांव के ही एक लड़के पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने लड़के को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था.

  • प्रेमी को थाने से छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गई नाबालिग लड़की, काटा हंगामा

    प्रेमी को थाने से छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गई नाबालिग लड़की, काटा हंगामा

    हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक नाबालिग लड़की ने अपने कथित प्रेमी को छुड़ाने के लिए कोतवाली में खूब हंगामा किया. मामला हमीरपुर जिले की सुमेरपुर कोतवाली के चिन्नौरी गांव से जुड़ा है. एक नाबालिग लड़की की मां ने रविवार शाम डायल 112 सेवा पर फोन कर गांव के ही एक लड़के पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की सूचना दी, जिस पर पुलिस ने लड़के को पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया था.

  • उत्तर प्रदेश में जुआरियों के रुपये हड़पने में थानाध्यक्ष, 2 सिपाही निलंबित

    उत्तर प्रदेश में जुआरियों के रुपये हड़पने में थानाध्यक्ष, 2 सिपाही निलंबित

    उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने जुआरियों की फड़ से बरामद रुपये हड़पने के कथित आरोप में मंझगवां थानाध्यक्ष और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया.

  • हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में हार का ठीकरा मायावती ने ईवीएम पर फोड़ा

    हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में हार का ठीकरा मायावती ने ईवीएम पर फोड़ा

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के आज घोषित परिणामों में बहुजन समाज पार्टी की करारी हार के बाद पार्टी प्रमुख मायावती ने हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ते हुए कार्यकर्ताओं से मायूस न होने को कहा है. उपचुनाव परिणाम के बाद बसपा नेता ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए.

  • उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    हमीरपुर जिले के शासकीय अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने शनिवार को बताया, "झांसी जिले के रानीपुर कस्बा निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार श्रोतिय अपने साथियों दीपचंद्र, विमल, मोनी पाल और रामबाबू तिवारी के साथ निजी कार से 17 दिसंबर, 2006 को शाम करीब साढ़े आठ अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान पासा होटल के पास तीन निजी वाहनों से लोगों ने उन्हें घेर कर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

  • यूपी उपचुनाव: कांग्रेस ने हरदीपक निषाद को हमीरपुर से बनाया उम्मीदवार, इनसे मिलेगी टक्कर...

    यूपी उपचुनाव: कांग्रेस ने हरदीपक निषाद को हमीरपुर से बनाया उम्मीदवार, इनसे मिलेगी टक्कर...

    कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की हमीरपुर विधानसभा सीट (Hamirpur Vidhan Sabha) पर उपचुनाव के लिए रविवार को हरदीपक निषाद (Hardeepak Nishad) को अपना उम्मीदवार घोषित किया. भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह चंदेल को हत्या मामले में दोषी पाए जाने के बाद अयोग्य घोषित कर दिया गया था, जिसके चलते इस सीट पर उपचुनाव (Hamirpur Bypoll) होना है.

  • उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर, हमीरपुर और आगरा के 10 केंद्रों पर 6 मई को होगा दोबारा मतदान

    उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर, हमीरपुर और आगरा के 10 केंद्रों पर 6 मई को होगा दोबारा मतदान

    चुनाव आयोग ने शाहजहांपुर के 8 पोलिंग बूथ पर दोबारा मतदान का आदेश दिया है. इन बूथ पर सोमवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान होगा. इसके अलावा हमीरपुर के एक और आगरा के एक मतदान केन्द्रों पर छह मई पुनर्मतदान होगा.

  • दिन दहाड़े 5 लोगों की हत्या के मामले में BJP विधायक को आजीवन कारावास की सजा, जानें- पूरा मामला

    दिन दहाड़े 5 लोगों की हत्या के मामले में BJP विधायक को आजीवन कारावास की सजा, जानें- पूरा मामला

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से BJP के विधायक अशोक सिंह चंदेल को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. दरअसल, हाईकोर्ट 22 साल पुराने हत्याकांड की सुनवाई कर रहा था और इस मामले में अशोक सिंह चंदेल को दोषी पाते हुए यह सजा सुनाई है. 

  • उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दो लड़कियों ने रचाई शादी, लेकिन प्रशासन ने नहीं दी मान्यता

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दो लड़कियों ने रचाई शादी, लेकिन प्रशासन ने नहीं दी मान्यता

    उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शुक्रवार को दो युवतियों ने समलैंगिक विवाह कर लिया. हालांकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा समलैंगिक विवाह को सामाजिक मान्यता देने के आदेश ते बावजूद स्थानीय प्रशासन ने इस विवाह को मान्यता नहीं दी. पंजीयन विभाग के अधिकारियों का तर्क है कि अभी तक उनके पास आदेश से जुड़ा कोई शासनादेश नहीं आया है. 

  • यूपी पुलिस का एक और कारनामा, इस बार 'भूतों' के खिलाफ कोर्ट में पेश कर दिया चालान 

    यूपी पुलिस का एक और कारनामा, इस बार 'भूतों' के खिलाफ कोर्ट में पेश कर दिया चालान 

    ताजा मामला हमीरपुर जिले का है, जहां यूपी पुलिस एक कदम और आगे निकल गई. नवरात्र के दौरान कानून और सुरक्षा व्यवस्था में खलल न पड़े, इसके लिए पुलिस ने 31 लोगों का नाम चिन्हित कर उप जिला मजिस्ट्रेट सदर के न्यायालय में उन्हें पाबंद करने की चालानी रिपोर्ट पेश की, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इन 31 लोगों में 3 'भूत' यानी ऐसे लोग शामिल थे जिनका काफी पहले ही निधन हो चुका है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com