NDTV Khabar

Hapur


'Hapur' - 56 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अपहरणकर्ताओं के चंगुल से लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही पुलिस टीम की बुलेरो का एक्सीडेंट, 3 की मौत

    अपहरणकर्ताओं के चंगुल से लड़की को छुड़ाकर वापस लौट रही पुलिस टीम की बुलेरो का एक्सीडेंट, 3 की मौत

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस टीम की बुलेरो एक कार से टकरा गई है जिसमें एक कॉन्स्टेबल, एक कार चालक और अपहरणकर्ता की मौत हो गई है. वहीं एक दारोगा, महिला कांस्टेबल, एक लड़की जिसका अपहरण किया गया था,  गंभीर रूप से घायल है. मिली जानकारी के मुताबिक अपहरण के केस में लखीमपुर खीरी से पुलिस की एक टीम ग़ाज़ियाबाद आई थी. गाजियाबाद से लौटते वक्त यह हुआ हादसा.  पुलिस की टीम ने अपहरण की गई  लड़की को छुड़ाकर और अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर वापस लौट रही थी. घटना सिंभावली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर हुई है. 

  • उत्तर प्रदेश: तपती धूप में प्रवासी मजदूरों को जमीन पर लोटवाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, एक लाइन हाजिर तो दूसरा...

    उत्तर प्रदेश: तपती धूप में प्रवासी मजदूरों को जमीन पर लोटवाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई, एक लाइन हाजिर तो दूसरा...

    ये प्रवासी मजदूर पटरियों के किनारे-किनारे होते हुए अपने गांव की तरफ पैदल जा रहे थे. कोतवाली नगर क्षेत्र के चमड़ी फाटक पर रेल की पटरी के किनारे गश्त करती पुलिस ने इन्हें पकड़ा तो देखा कि प्रवासी मजदूरों ने मास्क भी नहीं पहना था. लिहाजा पुलिसकर्मियों ने उन्हें सजा के तौर पर सड़क पर लोटने की सजा दी. सजा देने के दौरान पुलिसकर्मियों को इस तपती धूप का भी ख्याल नहीं आया. 

  • लॉकडाउन में निकाह : दुल्हन ने Video कॉलिंग पर कहा- कबूल है, कबूल है, कबूल है....

    लॉकडाउन में निकाह :  दुल्हन ने Video कॉलिंग पर कहा- कबूल है, कबूल है, कबूल है....

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में तैनात पुलिस कांस्टेबल मोहसिन ने अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए वीडियो कालिंग से निकाह किया. लॉकडाउन के बीच तमाम तामझाम से अलग इस शादी की चर्चा हर ओर रही है. साथ ही यह निकाह इस बात का भी गवाह है कि कोरोना वायरस का असर हमारे समाज में किस तरह से पड़ा है.  कांस्टेबल मोहसिन के निकाह में महज दो गवाह और एक इमाम साहब मौजूद थे. सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर मोहसिन का निकाह के रश्में वीडियो कॉलिंग के जरिए पूरी की गईं. दुल्हन ने भी वीडियो कॉलिंग पर तीन बार कबूल है... कबूल है... निकाह को रजामंदी दी.

  • Coronavirus: लॉकडाउन के कारण हापुड़ के पास गांव में फंसे हिंदू श्रमिकों के लिए बड़ा सहारा बने मुस्लिम भाई..

    Coronavirus: लॉकडाउन के कारण हापुड़ के पास गांव में फंसे हिंदू श्रमिकों के लिए बड़ा सहारा बने मुस्लिम भाई..

    यूपी के हापुड़ जिले में एक मुस्लिम बहुत एक गांव के लोगों ने लॉकडाउन के बीच न केवल हिंदू श्रमिकों को रहने का ठिकाना दिया है बल्कि उनके खाने का इंतजाम भी इन मुस्लिमों द्वारा किया जा रहा है.दिल्‍ली से करीब 80 किमी दूर स्थित हापुड़ की आइसक्रीम फैक्‍टरी को लॉकडाउन के कारण बंद करना पड़ा. ऐसे में इस फैक्‍टरी में काम करने वाले 10 श्रमिकों के पास रोजीरोटी का कोई जरिया नहीं बचा.

  • यूपी के हापुड़ में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, थाईलैंड का रहने वाला है शख्स

    यूपी के हापुड़ में मिला कोरोना का पहला पॉजिटिव मरीज, थाईलैंड का रहने वाला है शख्स

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कोरोना का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है. पिलखुवा कोतवाली के हावल गांव में एक 71 वर्षीय मरीज के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है. मरीज थाईलैंड का रहने वाला है. यह शख्स दिल्ली तबलीगी जमात से लौटा था . इसके बाद थाईलैंड के 8 साथियों संग यह हापुड़ की मस्जिद में रुका था.  प्रशासन ने 9 विदेशियों सहित 16 लोगों को मस्जिद से निकाला था. मामले के सामने आने के बाद प्रशासन ने हावल गांव का 1 किलोमीटर एरिया सील कर दिया है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए डीएम ने यह आदेश दिए हैं. 

  • मुसलमानों ने अपने गांव में हिंदू मजदूरों को रोका, भोजन के अलावा जरूरी सामान मुहैया कराया

    मुसलमानों ने अपने गांव में हिंदू मजदूरों को रोका, भोजन के अलावा जरूरी सामान मुहैया कराया

    सरावनी आरिफपुर (हापुड़) में आरिफपुर के कोरोना फाइटर ग्रुप के लोग बिहार के फंसे दस मजदूरों के राशन व देखभाल की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. बीते दिनों बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के लॉकडाउन की वजह से फंसे दस मजदूरों को खाना राशन की पूरी व्यवस्था गांव के ही लोग कर रहे हैं. दरअसल बिहार के यह मजदूर सरावणी स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री में सीजन के दिनों में काम करने के लिए आए थे. लॉकडाउन की वजह से फैक्ट्री बंद हुई और यह लोग यहीं फंस गए. 

  • प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    प्रेमी जोड़े को पहले किडनैप कर लगाया करंट, फिर मरा समझकर फेंका

    इसके बाद दोनों बेहोश हो गए. लोग उनके बेहोश होने पर उन्हें मरा समझकर वहीं फेंककर भाग गए. एसपी ने बताया कि युवक और युवती के पैरों में करंट लगने के जख्म हैं, दोनों को इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले राज्य के ही हापुड़ में रेप मामले में समझौता नहीं करने पर तेजाब फेंक दिया गया था.

  • उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश : हापुड़ में रेप के मामले में समझौता न करने पर पीड़िता पर फेंका तेजाब

    उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह रेप पीड़िता पर कथित तौर पर तेजाब से हमला किये जाने का मामला सामने आया है.  पीड़ित युवती और उसके परिजन का आरोप है कि रविवार को बलात्कार के आरोपी युवक के परिजन ने उनके घर पर पहले तो मामले में फैसला करने का दबाव बनाया और जब उन्होंने फैसले से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक के परिजन ने उन पर हमला कर दिया.

  • शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

    हापुड़ के डीएसपी राजेश यादव ने बताया कि पीड़िता की 17 जनवरी को शादी हुई थी और 18 जनवरी को वह लापता हो गई. परिजनों ने महिला को ढूंढने की काफी कोशिशें कीं लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की कई टीम महिला को खोजने में जुट गईं.

  • NPR: घोषणा होते ही बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए कतारों में लगने लगे लोग

    NPR: घोषणा होते ही बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए कतारों में लगने लगे लोग

    नगर पालिका आई एक बुजुर्ग महिला ने कहा, 'मैं जन्म प्रमाण पत्र बनवाने आई हूं.' जब उनसे पूछा कि क्यों? तो उन्होंने जवाब दिया, 'जो मोदी है ना, वो कह रहे हैं कि बच्चों के, घर में जो लोग है उनका आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र होना चाहिए. इसलिए मैं बनवाने आई हूं.'

  • सब्जी बेचने मंडी पहुंचा था किसान, अधिकारी ने सरकारी गाड़ी से कुचल डाली सारी सब्जी, देखें VIDEO

    सब्जी बेचने मंडी पहुंचा था किसान, अधिकारी ने सरकारी गाड़ी से कुचल डाली सारी सब्जी, देखें VIDEO

    मोबाइल फोन से शूट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है, गाड़ी को किसान की सब्जी पर चढ़ा दिया जाता है. इसके बाद उसे आगे-पीछे करके पूरी सब्जी कुचल दी गई.

  • उत्तर प्रदेश: थाने के बाहर खड़े बेटे को दिए चिप्स, अंदर पिता की कर दी हत्या; तीन पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज

    उत्तर प्रदेश: थाने के बाहर खड़े बेटे को दिए चिप्स, अंदर पिता की कर दी हत्या; तीन पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज

    अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात को मृतक प्रदीप तोमर के भाई कुलदीप तोमर की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई. करीब डेढ़ महीने पहले 35 वर्षीय प्रदीप को अपनी पत्नी की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हापुड़ के पिलखुवा इलाके में छिजारसी पुलिस थाने में हिरासत में लिया गया था.

  • यूपी: जिस महिला ने लगाया था चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप, आधी रात मंदिर जाकर उसी से SDM ने की शादी

    यूपी: जिस महिला ने लगाया था चार साल तक यौन शोषण करने का आरोप, आधी रात मंदिर जाकर उसी से SDM ने की शादी

    शुक्रवार को 35 वर्षीय महिला ने हापुड़ के एसडीएम दिनेश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए उन पर आरोप लगाया था कि शादी का वादा करके पिछले चार साल से उसका यौन शोषण किया जा रहा है. साथ ही राय ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने दो बार गर्भपात भी करवाया है.

  • बच्चा चोरी के संदेह में लोगों ने महिला को पीटा 

    बच्चा चोरी के संदेह में लोगों ने महिला को पीटा 

    हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर में शनिवार रात बच्चा चोरी के संदेह में भीड़ ने मानसिक रूप से कमजोर एक महिला की पिटाई कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया. मामले में पुलिस अधीक्षक यशवीर के निर्देश पर छह ग्रामीणों के खिलाफ नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में 8 बच्चों समेत कुल 9 लोगों की मौत,15 घायल

    उत्तर प्रदेश: सड़क हादसे में 8 बच्चों समेत कुल 9 लोगों की मौत,15 घायल

    इस पूरी घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार की देर रात धौलाना के गांव सालेपुर कोटला के हाजी मेहरबान की बेटी का निकाह हापुड़ में बुलंदशहर रोड स्थित वंश गार्डन में हो रहा था. बारात मेरठ आई थी.

  • हापुड़ लिंचिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने अतिरिक्त चार्जशीट दाखिल करने को लेकर कोई भी निर्देश जारी करने से किया इनकार

    हापुड़ लिंचिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने अतिरिक्त चार्जशीट दाखिल करने को लेकर कोई भी निर्देश जारी करने से किया इनकार

    हापुड़ लिंचिंग केस में  सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल अतिरिक्त चार्जशीट दाखिल करने को लेकर कोई भी निर्देश जारी करने से इनकार कर दिया है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को ट्रायल कोर्ट के सामने अतिरिक्त दस्तावेज या अर्जी दाखिल करने की इजाजत दी. सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार की उस मांग को भी खारिज किया कि इस केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में बंद कर दी जाए.

  • NEWS FLASH: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे

    NEWS FLASH: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • हापुड़ रेप केस पर कांग्रेस का सीएम योगी और बीजेपी निशाना, कहा- मोदी है तो मुमकिन

    हापुड़ रेप केस पर कांग्रेस का सीएम योगी और बीजेपी निशाना, कहा- मोदी है तो मुमकिन

    कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की पीड़िता द्वारा खुद को आग लगाए जाने की घटना को लेकर मंगलवार को  भाजपा एवं राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार  पर आरोप लगाया कि जहां भी भाजपा की सरकार है, वहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पिछले वर्षों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में बढ़ोतरी हुई है. जम्मू - कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक महिलाओं के खिलाफ अपराध हुए. ऐसी कुछ घटनाओं में तो बीजेपी के लोग ही शामिल पाए गए. जहां बीजेपी की सरकार है वहां महिला सुरक्षा की स्थिति बहुत खराब है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com