NDTV Khabar

Harshita Kejriwal


'Harshita Kejriwal' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • BJP की ओर से केजरीवाल को 'आतंकी' कहे जाने पर CM की बेटी बोलीं- ये गंदी राजनीति का नया स्तर

    BJP की ओर से केजरीवाल को 'आतंकी' कहे जाने पर CM की बेटी बोलीं- ये गंदी राजनीति का नया स्तर

    हर्षिता ने कहा,  "मेरे पिता हमेशा सामाजिक सेवाओं में रहे हैं. मुझे अभी भी याद है कि वह हमें सुबह 6 बजे जगाते थे और मेरे भाई, मां और दादा-दादी को भगवद् गीता के बारे में बताते थे. इन्सान से इन्सान का हो भाईचारा गीत गाते थे."

  • Delhi Assembly Election 2020: AAP के चुनाव प्रचार में उतरा अरविंद केजरीवाल का परिवार

    Delhi Assembly Election 2020: AAP के चुनाव प्रचार में उतरा अरविंद केजरीवाल का परिवार

    नई दिल्ली सीट खुद अरविंद केजरीवाल की सीट है जहां से वह लगातार दो बार विधायक रहने के बाद तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं. इस दौरान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पहली बार किसी न्यूज़ चैनल से बात की. एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा ' मैं लोगों के घर सरकार के बीते 5 साल में किए गए कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जा रही हूं और उनको बता रही हूं कि सरकार ने ये काम किए हैं और आने वाले चुनाव में वो आम आदमी पार्टी को ही वोट दें'. 

  • CM केजरीवाल की बेटी के किडनेप की धमकी देने वाले को पुलिस ने रायबरेली से दबोचा, दिल्ली में कर रहा था SSC की तैयारी

    CM केजरीवाल की बेटी के किडनेप की धमकी देने वाले को पुलिस ने रायबरेली से दबोचा, दिल्ली में कर रहा था SSC की तैयारी

    दिल्ली पुलिस ने विकास नाम के एक शख्स को अपनी हिरासत में लिया है. विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर एसएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा था. उसने अपने पर्सनल मेल से अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर धमकी भेजी थी. धमकी 9 जनवरी को भेजी गई थी, जिसमें अरविंद केजरीवाल को कहा गया था कि अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसे अगवा कर लेंगे.

  • अरविंद केजरीवाल को मिली धमकी, अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो

    अरविंद केजरीवाल को मिली धमकी, अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो

    दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को धमकी मिली है. यह धमकी ई-मेल के जरिए उनके आधिकारिक मेल आईडी पर 9 जनवरी को भेजी गई है. जिसमें अरविंद केजरीवाल को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसे अगवा कर लेंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com