NDTV Khabar

Haryana Coronavirus


'Haryana Coronavirus' - 97 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Farmers Protest Updates: योगेंद्र यादव गुरुग्राम से गिरफ्तार, किसानों संग दिल्ली जाने की कर रहे थे कोशिश

    Farmers Protest Updates: योगेंद्र यादव गुरुग्राम से गिरफ्तार, किसानों संग दिल्ली जाने की कर रहे थे कोशिश

    Farmers Protest: केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों (Farm Laws) का विरोध नहीं थम रहा है. खासकर पंजाब और हरियाणा के किसान इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस शासित पंजाब के हजारों किसान हरियाणा बॉर्डर पर जमा हैं. वे सभी आज (गुरुवार, 26 नवंबर) दिल्ली की ओर आगे बढ़ रहे हैं. दिल्ली आने का उनका मकसद केंद्र सरकार के समक्ष विरोध कर इन कानूनों को वापस लेने की मांग से है. किसान बीजेपी शासित राज्य हरियाणा की पुलिस द्वारा रोकने के लिए किसी भी कार्रवाई का डटकर मुकाबला करने को तैयार हैं. दिल्ली में आज और कल (गुरुवार और शुक्रवार) पंजाब के अलावा उत्तराखंड, राजस्थान, हरियाणा, केरल और उत्तर प्रदेश के किसान भी प्रदर्शन और विरोध मार्च करने वाले हैं. इस बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से किसी भी संगठन को दिल्ली में मार्च करने, विरोध-प्रदर्शन या रैली करने की अनुमति देने से इनकार किया है. गुरुग्राम और फरीदाबाद बॉर्डर पर सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं.

  • गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

    गुरुग्राम में पुलिस वाले शादी में शामिल होंगे, बिना मास्क वाले मेहमानों का करेंगे जुर्माना

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दैनिक बुलेटिन के अनुसार, ताजा मामलों में, सबसे ज्यादा गुरुग्राम जिले में 866 मामले दर्ज किए गए जबकि फरीदाबाद में 577 संक्रमण दर्ज किए गए.

  • हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण से 25 और पंजाब में 23 रोगियों की मौत

    हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण से 25 और पंजाब में 23 रोगियों की मौत

    Coronavirus: हरियाणा में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,666 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 2,15,021 हो गई. इसके अलावा 25 और रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 2,163 तक पहुंच गई है. पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 719 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या शनिवार को बढ़कर 1,45,667 हो गई. इसके अलावा 23 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 4,595 तक पहुंच गई है.

  • Haryana TET: 2 और 3 जनवरी को होगी परीक्षा, आज से आवेदन हुए शुरू

    Haryana TET: 2 और 3 जनवरी को होगी परीक्षा, आज से आवेदन हुए शुरू

    फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 4 दिसंबर है. यह परीक्षा 2 और 3 जनवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी. आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद उम्मीदवार जल्द ही HTET एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

  • हरियाणा में इस दिन से खुलेंगे कॉलेज और विश्वविद्यालय, सरकार ने दी अनुमति

    हरियाणा में इस दिन से खुलेंगे कॉलेज और विश्वविद्यालय, सरकार ने दी अनुमति

    हरियाणा सरकार ने 16 नवंबर से कॉलेज और विश्वविद्यालय खोलने का फैसला किया है, जबकि सोमवार से ऑनलाइन कक्षाएं शुरू हो गईं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी के अनुसार कॉलेज और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्रों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, निजी कॉलेज और विश्वविद्यालयों को आधिकारिक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए 16 नवंबर से खोलने का फैसला किया गया है.

  • Coronavirus update:हरियाणा में कोविड-19 के 1193 नये मामले, 14 और लोगों की मौत

    Coronavirus update:हरियाणा में कोविड-19 के 1193 नये मामले, 14 और लोगों की मौत

    हरियाणा में बुधवार को कोरोना वायरस के 1193 नये मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 53 हजार 367 हो गई है, जबकि 14 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1674 हो गई है.

  • Haryana Board: 10वीं-12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा के डेटशीट जारी, 28 अक्टूबर से शुरू होंगी परीक्षाएं

    Haryana Board: 10वीं-12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा के डेटशीट जारी, 28 अक्टूबर से शुरू होंगी परीक्षाएं

    BSEH Haryana class 10, 12 compartment exams 2020: बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन, हरियाणा (BSEH) कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए कंपार्टमेंट परीक्षा आयोजित करेगा.  परीक्षा  28 अक्टूबर से शुरू होंगी. बोर्ड ने नोटिस जारी कर परीक्षा की जानकारी दी है.

  • राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

    राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव

    पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिन्होंने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी. मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने कहा, "उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश है."

  • HSSC Constable Result 2020: कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए परीक्षा के परिणाम, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC Constable Result 2020: कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए परीक्षा के परिणाम, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    HSSC GD Constable Result 2020: हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने पुरुष कांस्टेबल की भर्ती के जीडी का रिजल्ट जारी कर दिया है. इस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल और सब-इंस्पेक्टर की भर्ती के लिए ये परीक्षा हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) द्वारा आयोजित की गई थी. 

  • कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

    कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी जानकारी

    दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि मेरी कोरोना कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों के निर्देश अनुसार बाक़ी के टेस्ट किए जा रहे हैं. उन्होंने लिखा कि आप सभी की दुआ से शीघ्र ही ठीक होकर आप सबके बीच वापस लौटूंगा. हुड्डा ने कहा कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया स्वयं आइसोलेट हों अपनी जांच करवाएं. 

  • Final Year Exams: हरियाणा के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में कब होंगी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं, अधिकारी ने बताया

    Final Year Exams: हरियाणा के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में कब होंगी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं, अधिकारी ने बताया

    Final Year Exams: हरियाणा में राज्य सरकार से सहायता प्राप्त कॉलेजों और विश्वविद्यालयों की अंतिम वर्ष की लंबित परीक्षाएं सितंबर अंत तक आयोजित होंगी. अधिकारियों ने मंगलवार को इस बारे में बताया. राज्य के सरकारी सहायता प्राप्त सभी विश्वविद्यालयों के कुलपतियों और परीक्षा नियंत्रकों की एक बैठक में यह फैसला किया गया. हरियाणा राज्य उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष प्रोफेसर बृज किशोर कुथिआला की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया. अधिकारियों ने बताया कि इन परीक्षाओं में दो लाख छात्रों के हिस्सा लेने का अनुमान है. परिणाम की घोषणा 31 अक्टूबर तक कर दी जाएगी.

  • कोविड-19 : हरियाणा में मॉल और दुकानें सप्ताहांत के बजाय सोमवार, मंगलवार को बंद रहेंगी

    कोविड-19 : हरियाणा में मॉल और दुकानें सप्ताहांत के बजाय सोमवार, मंगलवार को बंद रहेंगी

    एक सरकारी आदेश में कहा गया है, ‘‘हरियाणा में कोविड-19 के और अधिक प्रसार को रोकने के लिये शॉपिंग मॉल और दुकानें, आवश्यक वस्तुओं और सेवाएं प्रदान करने वाली को छोड़ कर, राज्य के शहरी क्षेत्र में बाजार वाले स्थानों पर सोमवार और मंगलवार को बंद रहेंगी.’’ आदेश में कहा गया है, ‘‘इसके मुताबिक इन इलाकों में शनिवार और रविवार को दुकानें एवं शॉपिंग मॉल खुले रखने पर कोई रोक नहीं होगी.

  • हरियाणा विधानसभा के 1 दिन के मॉनसून सत्र में 12 विधेयक पारित

    हरियाणा विधानसभा के 1 दिन के मॉनसून सत्र में 12 विधेयक पारित

    हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly) में बुधवार को एक दिवसीय मॉनसून सत्र (Monsoon Session) के दौरान 12 विधेयक पारित किए गए. कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण विधानसभा के सत्र में कटौती की गई. प्रदेश में हाल ही में कोविड-19 (COVID-19) के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है.

  • हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

    Haryana CM ML Khattar: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था. मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं, जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, टेस्ट करवाएं. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से तत्काल क्वॉरंटीन होने का आग्रह करता हूं''

  • विधानसभा सत्र शुरू होने से दो दिन पहले हरियाणा के स्पीकर कोरोना पॉजिटिव निकले

    विधानसभा सत्र शुरू होने से दो दिन पहले हरियाणा के स्पीकर कोरोना पॉजिटिव निकले

    हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता जांच में सोमवार को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर हरियाणा विधानसभा का सत्र शुरू होने से दो दिन पहले सामने आई है. 

  • कोरोना वायरस : हरियाणा में जरूरी सेवाओं को छोड़कर हर शनिवार और रविवार को सभी दुकानें और दफ्तर रहेंगे बंद

    कोरोना वायरस : हरियाणा में जरूरी सेवाओं को छोड़कर हर शनिवार और रविवार को सभी दुकानें और दफ्तर रहेंगे बंद

    Haryana Coronavirus Lockdown: सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि वाणिज्यिक प्रतिष्ठान और दुकानें शनिवार और रविवार को बंद रहेंगी हालांकि, लोगों की आवाजाही और यातायात पर प्रतिबंध लगने की संभावना नहीं है. हरियाण में कोरोना वायरस के अब तक 50,000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और इस खतरनाक वायरस से अब तक 578 लोगों की मौत हुई है. 

  • खुद के पास नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं, हरियाणा के पांच गांवों ने COVID फंड में 50 करोड़ किए दान

    खुद के पास नहीं हैं मूलभूत सुविधाएं, हरियाणा के पांच गांवों ने COVID फंड में 50 करोड़ किए दान

    हरियाणा के पांच गांवों ने महामारी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में कुल मिलाकर 50 करोड़ का डोनेशन दिया है. दान देने वाले इन पांचों गांवों में कुल मिलाकर कोविड के अभी पांच केस ही सामने आए हैं. बता दें कि ये डोनेशन गांव की पंचायतों ने गांवों के डेवलपेंट फंड से दिए गए हैं. 

  • फाजिलपुरिया का नया सॉन्ग Haryana Raodways हुआ रिलीज, गाने की शूटिंग को लेकर सिंगर ने इंटरव्यू में बताई ये बात

    फाजिलपुरिया का नया सॉन्ग Haryana Raodways हुआ रिलीज, गाने की शूटिंग को लेकर सिंगर ने इंटरव्यू में बताई ये   बात

    कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के बीच सेलेब्स अपने गाने के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. हाल ही में फाजिलपुरिया और बादशाह का नया सॉन्ग 'हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways)' रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com