NDTV Khabar

IBPS PO


'IBPS PO' - 36 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IBPS PO Recruitment 2020-21: 3517 पदों पर भर्ती के लिए शुरू हुई आवेदन की प्रक्रिया, जानिए वैकेंसी से जुड़ी जानकारी

    IBPS PO Recruitment 2020-21: 3517 पदों पर भर्ती के लिए शुरू हुई आवेदन की प्रक्रिया, जानिए वैकेंसी से जुड़ी जानकारी

    IBPS PO Recruitment 2020-21: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी (PO / MT) के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. उम्मीदवार, जिन्होंने पहले 05 अगस्त से 26 अगस्त 2020 के बीच आवेदन नहीं किया है वे आधिकारिक वेबसाइट iibps.in पर ऑनलाइन आवेदन 11 नवंबर 2020 तक या उससे पहले जमा कर सकते हैं. 

  • IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा कल से शुरू, इन नियमों का करना होगा पालन

    IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा कल से शुरू, इन नियमों का करना होगा पालन

    IBPS PO Exam Day Rules: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS), बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के चयन के लिए प्रारंभिक परीक्षा  3, 10 और 11 अक्टूबर को आयोजित करेगा. आईबीपीएस राष्ट्रीयकृत बैंकों में पीओ के पद पर रिक्तियों को भरने के लिए हर साल परीक्षा आयोजित करता है. भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू का आयोजन किया जाता है. इस प्रारंभिक परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार मेन परीक्षा में शामिल हो सकेंगे, जो नवंबर में आयोजित की जाएगी. 

  • IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    IBPS PO Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने IBPS PO परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने IBPS PO परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के चयन के लिए प्रारंभिक परीक्षा  3, 10 और 11 अक्टूबर को आयोजित करेगा. इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार मेन परीक्षा में शामिल हो सकेंगे, जो नवंबर में आयोजित की जाएगी. 

  • IBPS RRB प्रारंभिक परीक्षा के लिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड? जानिए डिटेल

    IBPS RRB प्रारंभिक परीक्षा के लिए कब जारी होंगे एडमिट कार्ड? जानिए डिटेल

    IBPS RRB प्रारंभिक परीक्षा इस बार 12,13, 19, 20 और 26 सितंबर को आयोजित की जाएगी. आईबीपीएस आरआरबी (IBPS RRB) परीक्षा को शुरुआत में अगस्त में आयोजित किया जाना था, लेकिन बाद में कोरोनावायरस के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था. अब IBPS RRB प्रारंभिक परीक्षा सितंबर में आयोजित की जाएगी. 

  • IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, जानिए कब होगा एग्जाम

    IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा के लिए आवेदन शुरू, जानिए कब होगा एग्जाम

    इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के चयन के लिए प्रारंभिक परीक्षा  3, 10 और 11 अक्टूबर को आयोजित करेगा. IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर आज से परीक्षा के लिए ऑनलाइन पंजीकरण शुरू हो गए हैं. इस परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 26 अगस्त है. IBPS PO भर्ती के माध्यम से कुल 1167 रिक्तियां 11 राष्ट्रीयकृत बैंकों में भरी जाएंगी. प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों  के लिए मुख्य परीक्षा 28 नवंबर को आयोजित की जाएगी. 

  • IBPS PO के लिए अक्टूबर में आयोजित की गई प्रारंभिक परीक्षा

    IBPS PO के लिए अक्टूबर में आयोजित की गई प्रारंभिक परीक्षा

    इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) के प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के लिए प्रीलिम्स 3, 4 और 10 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी. IBPS की ओर से जल्द इसकी अधिसूचना जारी कर दी जाएगी. राष्ट्रीयकृत बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर चयन के लिए, आईबीपीएस एक प्रारंभिक परीक्षा, एक मुख्य परीक्षा और एक साक्षात्कार आयोजित करेगा.

  • IBPS Recruitment: बैंकिंग सेक्टर में पाना चाहते हैं नौकरी, तो देने होंगे IBPS के ये एग्जाम

    IBPS Recruitment: बैंकिंग सेक्टर में पाना चाहते हैं नौकरी, तो देने होंगे IBPS के ये एग्जाम

    IBPS Recruitment: करियर बनाने के लिए बैंकिंग एक अच्छी फील्ड है. कई ऐसे लोग हैं जो 12वीं क्लास के बाद बैंकिंग सेक्टर में अपना करियर बनाना चाहते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो बता दें कि बैंक में जॉब पाने के लिए उम्मीदवारों को इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सलेक्शन द्वारा आयोजित किए गए एग्जाम देने होते हैं. IBPS पब्लिक सेक्टर बैंक के लिए कई अहम पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम आयोजित कराता है. इसमें स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO), प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO), क्लर्क आदि कई अहम पद शामिल हैं.

  • IBPS PO 2020: प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए IBPS अक्टूबर में आयोजित करेगा प्रीलिम्स परीक्षा

    IBPS PO 2020: प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए IBPS अक्टूबर में आयोजित करेगा प्रीलिम्स परीक्षा

    IBPS PO 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के चयन के लिए अक्टूबर में प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन करेगा. आईबीपीएस पीओ भर्ती (IBPS PO Recruitment) का यह 10वां संस्करण है. पिछले साल के मुकाबले इस साल प्रीलिम्स परीक्षा (IBPS PO Prelims Exam) 9 दिन पहले आयोजित की जा रही है.

  • IBPS Calendar 2020: बैंकिंग परीक्षाओं की तारीखों की हुई घोषणा, जानिए पूरी डिटेल

    IBPS Calendar 2020: बैंकिंग परीक्षाओं की तारीखों की हुई घोषणा, जानिए पूरी डिटेल

    IBPS Calendar 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) ने बैंकों में भर्ती के लिए साल 2020-21 का कैलेंडर जारी कर दिया है. आईबीपीएस ने IBPS RRB, IBPS PO, IBPS Clerk और IBPS SO भर्ती की प्रीलिम्स और मेन परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है. कलैंडर के हिसाब से IBPS RRB Officer और IBPS RRB Office Assistant  प्रीलिम्स परीक्षा अगस्त में तो वहीं मेन परीक्षा सितंबर में आयोजित की जाएगी. आईबीपीएस प्रोबेश्नरी ऑफिसर (IBPS PO) परीक्षा अक्टूबर में और नवंबर में आयोजित की जाएगी.

  • IBPS RRB PO Result 2019: आज शाम जारी होगा पीओ प्री परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    IBPS RRB PO Result 2019: आज शाम जारी होगा पीओ प्री परीक्षा का रिजल्ट, ये है डायरेक्ट लिंक

    IBPS RRB Prelims Result: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्‍शन (IBPS) आज देर शाम क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में पीओ की भर्ती के लिए हुई प्री परीक्षा का रिजल्ट (IBPS RRB PO Result) जारी कर देगा. आईबीपीएस पीओ प्री परीक्षा का रिजल्ट (IBPS RRB Prelims Result 2019) ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जारी किया जाएगा.

  • IBPS RRB result 2019: ibps.in पर आईबीपीएस रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

    IBPS RRB result 2019: ibps.in पर आईबीपीएस रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

    IBPS RRB result 2019: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग एंड पर्सनल (Institute of Banking Personnel Selection) ने ऑफिस असिस्टेंट (IBPS Office Assistant) और ऑफिसर स्केल-1 (BPS RRB Officer Scale 1) का रिजल्ट घोषित कर दिया है.

  • IBPS PO 2019: आज है प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4,336 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    IBPS PO 2019: आज है प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4,336 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख, ऐसे करें अप्लाई

    IBPS PO 2019 Registration: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के पास IBPS भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने का आज आखिरी मौका है. इच्छुक लोग प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के 4,336 पदों पर आज तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन प्रीलिम्स परीक्षा (IBPS PO Exam 2019), मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

  • IBPS PO 2019: प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4,336 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    IBPS PO 2019: प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4,336 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    IBPS PO 2019 Notification: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS PO) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के 4,336 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आज से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 अगस्त है. उम्मीदवार 28 अगस्त तक ही आवेदन फीस जमा कर सकेंगे. इन पदों पर ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन प्रीलिम्स परीक्षा (IBPS PO Exam 2019), मेन्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

  • IBPS Calendar 2019: जारी हुआ आईबीपीएस परीक्षाओं का शेड्यूल, यहां करें चेक

    IBPS Calendar 2019: जारी हुआ आईबीपीएस परीक्षाओं का शेड्यूल, यहां करें चेक

    IBPS ने 2019 में होने  वाली परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया है. परीक्षाओं का शेड्यूल IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जारी किया गया है. IBPS RRBs - CRP RRB-VIII (ऑफिसर) और CRP RRB-VIII (ऑफिस असिस्टेंट) की स्केल 1 की प्री परीक्षा 3, 4, 11, 17, 18 और 25 अगस्त 2019 को आयोजित करेगा. स्केल 2 और 3 की सिंगल परीक्षा 22 सितंबर 2019 को होगी.

  • IBPS CLERK Result 2018: आज आ सकता है आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    IBPS CLERK Result 2018: आज आ सकता है आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स  रिजल्ट, ऐसे करें चेक

    IBPS CLERK Result 2018 आज घोषित हो सकता है. उम्मीदवार ऑफीशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

  • Sarkari Naukri: जानिए 2019 में होने वाली सबसे बड़ी प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में

    Sarkari Naukri: जानिए 2019 में होने वाली सबसे बड़ी प्रतियोगी परीक्षाओं के बारे में

    नया साल आने वाला है और इस बार नए साल 2019 में कई सरकारी प्रतियोगी परीक्षाएं (Government Exam) आयोजित की जाएगी. पिछले कुछ सालों के मुकाबले 2019 में सबसे ज्यादा सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) निकाली जाएंगी, और उनकी भर्ती परीक्षाएं (Competitive Exams) आयोजित की जाएगी. 2019 में एसएससी (SSC), बैंक, रेलवे (Railway), पुलिस और शिक्षा विभाग में होने वाली भर्तियों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी. साथ ही कई नए विज्ञापन जारी किए जाएंगे, जिनकी परीक्षा 2019 में ही होगी.

  • IBPS PO Mains Result: जारी हुआ पीओ मेन्स परीक्षा का रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    IBPS PO Mains Result: जारी हुआ पीओ मेन्स परीक्षा का रिजल्ट, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    IBPS ने प्रोबेशनरी ऑफिसर मेन्स परीक्षा का रिजल्ट (IBPS PO Mains Result 2018) जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी, वे अपना रिजल्ट (IBPS Mains Result) ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. मेन्स परीक्षा (IBPS PO Mains Exam) 18 नवंबर को आयोजित की गई थी. परीक्षा कम्प्यूटर बेस्ड हुई थी. जिन उम्मीदवारों को मेन्स परीक्षा में सफलता हासिल हुई है, उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू जनवरी या फरवरी 2019 में होंगे.

  • IBPS PO Prelims Score Card: जारी हुए पीओ परीक्षा के स्कोर, इन स्टेप्स से करें चेक

    IBPS PO Prelims Score Card: जारी हुए पीओ परीक्षा के स्कोर, इन स्टेप्स से करें चेक

    बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान, आईबीपीएस (IBPS) ने पीओ प्रीलिम्स परीक्षा 2018 का स्कोर (IBPS PO Prelims 2018 Score Card) जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने प्री परीक्षा (IBPS PO Prelims Exam 2018) दी थे, वे अपना रिजल्ट (IBPS PO Result) आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. पीओ प्रीलिम्स परीक्षा 13 और 14 अक्टूबर को आयोजित की गई थी. उम्मीदवार परीक्षा का रिजल्ट 18 नवंबर तक चेक कर सकते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com