NDTV Khabar

ICICI bank case


'ICICI bank case' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEWS FLASH: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 20 जनवरी को होगी

    NEWS FLASH: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया 20 जनवरी को होगी

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • पूर्व CEO चंदा कोचर से रकम वसूली के लिए ICICI Bank पहुंचा हाईकोर्ट

    पूर्व CEO चंदा कोचर से रकम वसूली के लिए ICICI Bank पहुंचा हाईकोर्ट

    कर्मचारी को किए गए भुगतान को वापस लेने का प्रावधान मुनाफा कम होने या फिर कर्मचारी के अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने की स्थित में लागू किया जा सकता है. यह हलफनामा कोचर की उस याचिका के जवाब में दाखिल किया गया है, जिसमें उन्होंने अपनी बर्खास्तगी को चुनौती दी है। कोचर का कहना है कि उन्होंने बैंक को स्वेच्छा से छोड़ दिया था और उसके बाद उन्हें बर्खास्त किया गया.

  • ICICI-Videocon Loan Case: चंदा कोच ED के समक्ष हुईं पेश, जारी हुआ था समन

    ICICI-Videocon Loan Case: चंदा कोच ED के समक्ष हुईं पेश, जारी हुआ था समन

    आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंदा कोचर आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन बैंक कर्ज धोखाधड़ी और धनशोधन से जुड़े मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुईं.

  • चंदा कोचर से ईडी की पूछताछ जारी, एक और कंपनी को फ़ायदा पहुंचाने का शक

    चंदा कोचर से ईडी की पूछताछ जारी, एक और कंपनी को फ़ायदा पहुंचाने का शक

    विडियोकॉन कर्ज मामले में फंसी आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चन्दा कोचर पर एक और कंपनी को लोन देकर अपने पति की कंपनी को फायदा पहुंचाने का शक है.

  • कर्ज़ मामले में चंदा कोचर, वीडियोकॉन प्रमुख वेणुगोपाल के घरों की तलाशी ले रहा है ED

    कर्ज़ मामले में चंदा कोचर, वीडियोकॉन प्रमुख वेणुगोपाल के घरों की तलाशी ले रहा है ED

    कर्ज़ से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) शुक्रवार को ICICI बैंक की पूर्व प्रमुख चंदा कोचर और वीडियोकॉन प्रमुख वेणुगोपाल धूत के घरों की तलाशी ले रहा है.

  • संस्थाओं की बर्बादी के बीच जनता की मदहोशी, यही तो हैं अच्छे दिन

    संस्थाओं की बर्बादी के बीच जनता की मदहोशी, यही तो हैं अच्छे दिन

    इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के बाद सीबीआई जो सफाई देती है वो और भी गंभीर है. एजेंसी का कहना है कि सर्च से संबंधित सूचनाएं लीक गईं इसलिए उनका तबादला किया गया. कमाल है. अगर ऐसा हुआ तो उस सूचना से फायदा किसे हुआ है, किसे लीक की गईं थीं सूचनाएं. अब उस एस पी को ही आरोपी बना दिया गया है. अगर सीबीआई का एस पी गुप्त सूचनाएं लीक करे तो क्या सिर्फ तबादले की कार्रवाई होनी चाहिए? किसकी आंखों में धूल झोंकने का खेल खेला जा रहा है? किसकी आंखों में चमक पैदा करने के लिए तबादले का खेल खेला जा रहा है? सीबीआई कहती है कि उसके खिलाफ जांच हो रही है मगर यह जवाब नहीं दे सकी कि एस पी मिश्रा ने किसकी अनुमति से एफ आई आर की?

  • चिदंबरम ने साधा जेटली पर निशाना: CBI को सही जगह पर बैठे शख्स से असल प्रमाणपत्र मिल गया

    चिदंबरम ने साधा जेटली पर निशाना: CBI को सही जगह पर बैठे शख्स से असल प्रमाणपत्र मिल गया

    उन्होंने कहा, 'सीबीआई को असल प्रमाण-पत्र उस शख्स से मिल रहा है जो ऐसी जगह पर है जहां से सबकुछ दिखता हैं, वित्त मंत्री (छुट्टी पर): ‘दुस्साहस और बड़ाई की भूख’ जांचकर्ताओं पर हावी हो गई है!' चिदंबरम ने एयरसेल-मैक्सिस मामले के परोक्ष संदर्भ में कहा कि जब ऐसे मामलों में जहां आरोप बेहद छोटी राशि के बारे थे वहां विशिष्ट आईएएस अधिकारियों और अन्य को 'अविवेकपूर्ण तरीके से निशाने पर लिये जाने' के दौरान सरकार झपकी ले रही थी. इस मामले में चिदंबरम का नाम भी आरोपियों के तौर पर शामिल है. चिदंबरम ने कहा, 'वित्त मंत्री ने पूछा है, ‘इससे हम क्या उद्देश्य पूरा कर रहे हैं या वास्तव में नुकसान पहुंचा रहे हैं?’ उन्हें जवाब पता है. वजह न्याय है.'

  • गोयल ने आईसीआईसीआई बैंक मामले में कहा-कानून अपना काम करेगा 

    गोयल ने आईसीआईसीआई बैंक मामले में कहा-कानून अपना काम करेगा 

    आईसीआईसीआई बैंक की प्रबंध निदेशक और सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर और उनके पारिवारिक सदस्यों द्वारा बैंक के कर्जदारों से वित्तीय लाभ लेने के आरोप है. आरोप है कि वीडियोकोन समूह को आईसीआईसीआई बैंक से दिये गये कर्ज के बदले कंपनी समूह ने न्यूपावर रिन्यूवेबल्स में धन लगाया.

  • वीडियोकॉन लोन मामला : मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए चंदा कोचर के देवर, CBI कर रही पूछताछ

    वीडियोकॉन लोन मामला : मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए चंदा कोचर के देवर, CBI कर रही पूछताछ

    आईसीआईसीआई बैंक की प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर के देवर राजीव कोचर को मुंबई हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया और सीबीआई को सौंप दिया. वह किसी दक्षिणपूर्व एशियाई देश के लिए जाने वाले थे. सीबीआई राजीव कोचर से वीडियोकॉन समूह को बैंक द्वारा दिए गए कर्ज के संबंध में पूछताछ कर रही है. अधिकारियों ने बताया कि कोचर को अधिकारियों ने मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर देश से बाहर जाने से रोक लिया. सीबीआई ने उनके खिलाफ निगरानी नोटिस जारी किया हुआ है. कोचर को सीबीआई की टीम को सौंप दिया गया है जो उनसे पूछताछ कर रही है.

  • वीडियोकॉन लोन मामला: चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को इनकम टैक्‍स का नोटिस

    वीडियोकॉन लोन मामला: चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को इनकम टैक्‍स का नोटिस

    आयकर विभाग इस मामले में कर चोरी की जांच कर रहा है. अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में कंपनी से जुड़े कुछ अन्य लोगों को भी नोटिस जारी किए गए हैं. इस मामले में जल्द ही दीपक कोचर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.  

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com