NDTV Khabar

INDIAvsSRILANKA


'INDIAvsSRILANKA' - 39 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND VS SL: मैथ्यूज़ के दिए 'गम विशेष' का 'कुछ ऐसे' बदला लिया विराट कोहली ने!

    IND VS SL: मैथ्यूज़ के दिए 'गम विशेष' का 'कुछ ऐसे' बदला लिया विराट कोहली ने!

    विराट कोहली दिनों कारनामे पर कारनामे किए जा रहे हैं कि अगले कई दिन बाद भी कोई न कोई रिकॉर्ड बाहर निकल कर आ जा रहा है. रविवार को श्रीलंकाई पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने उन्हें गम दिया था, लेकिन सोमवार आते-आते विराट कोहली ने इस गम का अपने ही अंदाज में हिसाब चुकता कर दिया

  • इसीलिए विराट कोहली डरते हैं पुजारा के साथ 'कुछ भी' खेलने से!

    इसीलिए विराट कोहली डरते हैं पुजारा के साथ 'कुछ भी' खेलने से!

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई या BCCI)ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर (@bcci.tv) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मस्ती के पलों के दौरान चेतेश्वर पुजारा अपने कप्तान पर सवालों की बौछार करते हुए इंटरव्यू लेते दिखाई दे रहे हैं.

  • IND VS SL: मैथ्यूज के शतक में रोहित का 'हाथ'..दक्षिण अफ्रीका में कैसे काम चलेगा?

    IND VS SL: मैथ्यूज के शतक में रोहित का 'हाथ'..दक्षिण अफ्रीका में कैसे काम चलेगा?

    जब भारत की धरती पर ही ये हाल हैं तो दक्षिण अफ्रीका की तेज और उछाल भरी पिचों पर क्या होगा?' कुछ इस तरह की चर्चाएं क्रिकेटप्रेमी ही नहीं विशेषज्ञ जारी फिरोजशाह कोटला टेस्ट मैच के दौरान ही करने लगे हैं. वैसे अगर चर्चा हो रही है, तो गलत भी नहीं हो रही क्योंकि इन सभी के पास ठोस वजह है.

  • अजिंक्य रहाणे व केएल राहुल को लेकर असमंजस, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम का ऐलान आज

    अजिंक्य रहाणे व केएल राहुल को लेकर असमंजस, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम का ऐलान आज

    बैठक में भारतीय कप्तान विराट कोहली भी हिस्सा लेंगे. बता दें दक्षिण अफ्रीका दौरे के अलावा श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 मैचों की सीरीज लिए भी टीम की घोषणा की जाएगी. 

  • IND VS SL : दूसरे दिन विराट कोहली ने फेंका रिकॉर्ड का 'सत्ता'

    IND VS SL : दूसरे दिन विराट कोहली ने फेंका रिकॉर्ड का 'सत्ता'

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अगर फिरोजशाह कोटला में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के पहले दिन शनिवार को रिकॉर्ड का छक्का जड़ा था, तो दोहरा शतक पूरा करने साथ ही उन्होंने रविवार को रिकॉर्ड का सत्ता जड़ डाला.  कोहली के बल्ले से रविवार को भी मानो रिकॉर्ड की बाढ़ सी आ गई. विराट के प्रशंसक और बाकी क्रिकेटप्रेमी निश्चित ही इन रिकॉर्डों के बारे में जानने को बेकरार होंगे.

  • IND VS SL: दिल्‍ली टेस्‍ट में प्रदूषण बना 'विलेन', श्रीलंका बोर्ड ने BCCI से मांगा जवाब...

    IND VS SL: दिल्‍ली टेस्‍ट में प्रदूषण बना 'विलेन', श्रीलंका बोर्ड ने BCCI से मांगा जवाब...

    दिल्ली में छाए स्मॉग की वजह से श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की शिकायत के बाद अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड  ने बीसीसीआई से जवाब मांगा है कि उन्होंने इस मैच के लिए दिल्ली को टेस्ट वेन्यू के तौर पर क्यों चुना है. भारत और श्रीलंका के बीच यहां खेले जा रहे तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के दौरान उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई जब  प्रदूषण से वायु गुणवत्ता खराब होने के कारण लंच के बाद कई बार खेल रोकना पड़ा.

  • IND VS SL: 'इन वजहों' से श्रीलंका का 'यह कदम' लग रहा प्रशंसकों को ड्रामा!

    IND VS SL: 'इन वजहों' से श्रीलंका का 'यह कदम' लग रहा प्रशंसकों को ड्रामा!

    फिरोजाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन 'ऐसा ड्रामा' देखा गया, जिसके दर्शन पहले कभी क्रिकेट इतिहास में नहीं ही हुआ! जैसे-जैसा विराट कोहली का बल्ला मैदान पर बरसता गया, वैसे-वैसे श्रीलंकाई खिलाड़ियों के चेहरों पर 'मुखौटों' की संख्या भी पढ़ती गई!

  • IND vs SL: 'इस तिकड़ी' से हारकर भी 'बाजीगर' बन गए विराट कोहली!

    IND vs SL: 'इस तिकड़ी' से हारकर भी 'बाजीगर' बन गए विराट कोहली!

    विराट कोहली ने एक के बाद एक लगातार अपनी शतकीय पारी से सारे समीकरण बदल डाले हैं. हालिया समय तक रेस अलग-अलग देशों के तीन बल्लेबाजों के बीच चल रही थी. विराट का नाम इनसे मीलों दूर था. लेकिन लगातार तीन शतकों के बाद लग रहा था कि कोहली 'साल के शहंशाह' की रेस में तिलंगों को पटखनी देने में कामयाब हो पाएंगे, लेकिन...

  • IND VS SL: विराट कोहली ने पहले दिन ऐसे जड़ा 'रिकॉर्ड का छक्का'!

    IND VS SL: विराट कोहली ने पहले दिन ऐसे जड़ा 'रिकॉर्ड का छक्का'!

    श्रीलंका के खिलाफ शुरू हुए तीसरे टेस्ट के पहले दिन कप्तान विराट कोहली के बल्ले से पहले दिन छह रिकॉर्ड निकले. इनमें से कुछ के बारे में आपको पता होगा, तो कुछ के बारे में बिल्कुल भी नहीं मालूम होगा. कई रिकॉर्ड कोहली ने ऐसे बनाए, जो उनसे पहले दुनिया या भारत का कोई भी कप्तान नहीं ही बना सका. चलिए हम आपको बारी-बारी से बताते हैं कि कोटला टेस्ट के पहले दिन विराट ने बल्ले से कौन-कौन से रिकॉर्ड बनाए.

  • धोनी की 'उस चोट' की वजह से विराट कोहली ने किया यह 'डबल धमाका' !

    धोनी की 'उस चोट' की वजह से विराट कोहली ने किया यह 'डबल धमाका' !

    शतक और विराट कोहली मानो एक-दूसरे के पूरक बनते जा रहे हैं. ईडन गार्डन में शुरु हुई शतक बनाने की दास्तान भारतीय कप्तान के घरेलू मैदान पर भी जारी रही. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में लगातार तीसरा शतक ठोकने के साथ ही विराट ने वह कारनामा कर दिया, जो टेस्ट क्रिकेट इतिहास में उनसे पहले कोई भी नहीं कर सका.

  • इसलिए विराट कोहली का सालाना वेतन है कोच रवि शास्त्री से कम!

    इसलिए विराट कोहली का सालाना वेतन है कोच रवि शास्त्री से कम!

    विराट कोहली पिछले साल वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर रहे. लेकिन इसके बावजूद एक क्षेत्र ऐसा भी है, जहां वह पैसा कमाने के मामले में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लिश बल्लेबाज जो रूट पीछे छूट जाते हैं. वहीं, थोड़ा चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी विराट कोहली से आगे हैं!

  • IND vs SL: 'इसलिए' कोटला की पिच पर ज्यादा घास चाहते हैं विराट कोहली!

    IND vs SL: 'इसलिए' कोटला की पिच पर ज्यादा घास चाहते हैं विराट कोहली!

    फिरोजशाह कोटला मैदान पर तीसरे टेस्ट के लिए मेहमान श्रीलंका और भारत दोनों ही टीमें तैयार हैं. मैच की पूर्व संध्या पर विराट कोहली एंड कंपनी और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया है.  मेहमान टीम भी तरह यह आखिरी टेस्ट जीतकर सीरीज को बराबर कराना चाहता है, तो विराट कोहली अपनी ओर से स्कोर को 2-1 एक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कोहली अपने घरेलू मैदान पर भी ईडन गार्डन जैसी ही रणनीति अमल में लाने की योजना बना रहे हैं

  • इस खिलाड़ी को रणजी मैच के दौरान अंपायरों ने दी टीम इंडिया में चयन की खबर...

    इस खिलाड़ी को रणजी मैच के दौरान अंपायरों ने दी टीम इंडिया में चयन की खबर...

    भारतीय टीम में चयन की उम्मीद कभी नहीं छोड़ने वाले तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान मैदानी अंपायरों ने भारतीय वनडे टीम में पहली बार चुने जाने की खबर दी.

  • IND vs SL: वनडे सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम, रोहित शर्मा होंगे टीम के कप्‍तान

    IND vs SL: वनडे सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम, रोहित शर्मा होंगे टीम के कप्‍तान

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट और तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम घोषित कर दी है. पिछले कुछ समय से खेलने के चलते विराट कोहली को वनडे सीरीज से आराम दिया गया है. विराट की गैरमौजूदगी में ओपनर रोहित शर्मा वनडे में टीम की कप्‍तानी करेंगे.

  • IND V/S SL: 'कुछ यूं' सिर पर सवार हुए विराट कोहली..न स्टीव वॉ बचेंगे, न ही पोंटिंग!

    IND V/S SL: 'कुछ यूं' सिर पर सवार हुए विराट कोहली..न स्टीव वॉ बचेंगे, न ही पोंटिंग!

    अगर यह कहा जाए कि इन दिनों भारतीय कप्तान की पांचों उंगलियां घी में और सिर कड़ाही में है, तो एक बार को गलत नहीं ही होगा. पहले दोहरा शतक, फिर बड़ी जीत और इसके बाद लगातार उन पर हो रही रिकॉर्डों की बारिश! कोहली कुछ भी करते हैं, झट से कोई न कोई रिकॉर्ड निकलकर सामने आ ही जाता है

  • Ind vs SL: इसलिए वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे विराट कोहली !

    Ind vs SL: इसलिए वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे विराट कोहली !

    सोमवार को चयनकर्ता कप्तान विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दूसरे हिस्से से आराम दिए जाने का पूरा मन बना चुके हैं. वहीं, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए यार्कर विशेषज्ञ जसप्रीत बुमराह और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव अतिरिक्त गेंदबाज के स्थान के लिए दावा पेश करेंगे.

  • Ind vs SL: फिर भी इसलिए उठ रहा है चेतेश्वर पुजारा को लेकर 'यह बड़ा सवाल'?

    Ind vs SL: फिर भी इसलिए उठ रहा है चेतेश्वर पुजारा को लेकर 'यह बड़ा सवाल'?

    चेतेश्वर पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे नागपुर टेस्ट के तीसरे दिन खेली गई 1 मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का सबसे तेज तीन हजार रन बनाने के रिकॉर्ड पर तो पानी फेर दिया, लेकिन अपनी इस पारी से एक बार फिर से उनको लेकर वह बड़ा सवाल उठ रहा है, जिसके कारण उन्हें साल 2016 के विंडीज दौरे में बड़ी सजा दी गई थी.

  • सुबह-सुबह विराट कोहली ने सुरक्षाकर्मियों से ली यह 'खास जानकारी'!

    सुबह-सुबह विराट कोहली ने सुरक्षाकर्मियों से ली यह 'खास जानकारी'!

    भारतीय कप्तान विराट कोहली का हर अंदाज अपने आप में निराला ही होता है. कोहली के एक ऐसे ही अंदाज के दर्शन नागपुर टेस्ट के दूसरे दिन सुबह-सुबह टीम इंडिया के वॉर्म-अप सेशन के दौरान हुए. कोहली का यह अंदाज कैप्टन कूल धोनी की भी याद दिला गया क्योंकि धोनी अपने इस अंदाज के लिए काफी मशहूर रहे हैं

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com