NDTV Khabar

IPS Rajeev Kumar


'IPS Rajeev Kumar' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कौन हैं राजीव कुमार? जिनके लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से लिया लोहा

    कौन हैं राजीव कुमार? जिनके लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार से लिया लोहा

    सीबीआई की टीम को कोलकाता पुलिस ने  बाहर ही रोक दिया, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई की खबर भी सामने आई. इस दौरान कोलकाता पुलिस ने सीबीआई के पांच अधिकारियों को हिरासत में ले लिया. जब इसकी भनक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लगी तो वो फौरन राजीव कुमार (Rajeev Kumar) के घर पहुंच गईं और उन्हें बचाने के लिए खुलकर मैदान में आ गईं.

  • हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

    सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. इस विवाद के मैदान में लगभग सभी दलों के नेताओं ने छलांग मारी है. इसी कड़ी में हरियाणा में खेल मंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज ने मोदी सरकार के खिलाफ लामबंदी कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का और सुरसा से की है.

  • लोकसभा में गूंजा CBI बनाम ममता मामला, 'सीबीआई तोता है' के लगे नारे

    लोकसभा में गूंजा CBI बनाम ममता मामला, 'सीबीआई तोता है' के लगे नारे

    कोलकाता में सीबीआई और पश्चिम बंगाल पुलिस के बीच हुए टकराव और उसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर वार-पलटवार का दौर जारी है. इस मामले की गूंज संसद में भी सुनाई दी. लोकसभा में ममता बनाम सीबीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. टीएमसी के सांसदों ने लोकसभा में 'सीबीआई चोर है' और 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए.

  • BJP की सहयोगी पार्टी ने कहा- सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं लड़ी जा सकती राजनीतिक लड़ाई

    BJP की सहयोगी पार्टी ने कहा- सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर नहीं लड़ी जा सकती राजनीतिक लड़ाई

    कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर सीबीआई टीम के पहुंचने के बाद पश्चिम बंगाल में पैदा हुआ विवाद बड़ा रूप धारण करता जा रहा है. सीबीआई इस विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है. सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका में सीबीआई ने मांग की है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सारदा चिटफंड मामले की जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए जाएं.

  • कौन हैं कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार? जिनके समर्थन में आधी रात धरने पर बैठ गईं CM ममता

    कौन हैं कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार? जिनके समर्थन में आधी रात धरने पर बैठ गईं CM ममता

    चिटफंड घोटाले मामले में सीबीआई की एक टीम कोलकाता स्थित पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास पर पहुंची. सीबीआई की टीम को पुलिसकर्मियों ने बाहर ही रोक दिया. जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई की खबर सामने आई. सीबीआई ने राजीव कुमार को हिरासत में लिया और कुछ घंटों बाद रिहा भी कर दिया. इसके कुछ ही देर बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

  • चिटफंड मामला: CBI को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश, हो सकती है गिरफ्तारी

    चिटफंड मामला: CBI को कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार की तलाश, हो सकती है गिरफ्तारी

    इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. रोज वैली घोटाला 15,000 करोड़ रूपये का, जबकि सारदा घोटाला 2500 करोड़ रूपये का है.

  • जासूसीकांड : कोर्ट ने कहा, मोदी के खिलाफ 'अपमानजनक' आरोप हटाए जाए

    उच्चतम न्यायालय ने कहा कि गुजरात के जासूसीकांड विवाद की सीबीआई जांच के लिए याचिका पर सिर्फ तभी विचार किया जाएगा, जब इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि निलंबित आईएएस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ 'अपमानजनक' आरोपों को हटाने के आदेश पर अमल कर लिया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com