NDTV Khabar

JP Nadda


'JP Nadda' - 251 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • देश में BJP ही ऐसी पार्टी, जिसके पास नीति, नीयत और कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी जैसे नेता: जेपी नड्डा

    देश में BJP ही ऐसी पार्टी, जिसके पास नीति, नीयत और कार्यकर्ताओं के साथ नरेंद्र मोदी जैसे नेता: जेपी नड्डा

    जेपी नड्डा कहा, ''पूरे देश में नजर दौड़ाकर देखिए, सभी दल परिवारवाद के घेरे में है, सिर्फ बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जहां साधारण परिवार से आने वाला व्‍यक्ति भारत का प्रधानमंत्री बनकर देश की तकदीर बदल देता है. यहां सामान्‍य परिवार का बेटा रक्षा मंत्री बनता है, भारत के राष्‍ट्रपति बनते हैं और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ बनते हैं.''

  • बीजेपी का मिशन बंगाल, अगले माह निकाली जाएगी परिवर्तन रथ यात्रा

    बीजेपी का मिशन बंगाल, अगले माह निकाली जाएगी परिवर्तन रथ यात्रा

    बंगाल (Bengal) में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक फेरबदल का दौर जारी है. बीजेपी (BJP) के मिशन बंगाल के तहत रथ यात्रा निकाली जाएगी. बंगाल के हर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी परिवर्तन रथ यात्रा (Parivartan Rath Yatra) निकालेगी. पांच फरवरी से 294 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा शुरू होगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) पांच फरवरी को परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह 10-11 फ़रवरी को बंगाल का दौरा कर सकते है.

  • जेपी नड्डा के आरोपों पर राहुल गांधी का करारा जवाब, 'मैं क्या करता हूं, ये देश अच्छी तरह से जानता है'

    जेपी नड्डा के आरोपों पर राहुल गांधी का करारा जवाब, 'मैं क्या करता हूं, ये देश अच्छी तरह से जानता है'

    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने किसानों की पीड़ा पर एक बुकलेट जारी करते हुए कहा कि कृषि देश का सबसे बड़ा उद्यम है. अब इसमें भी तीन कानूनों के जरिए एकाधिकार लाया जा रहा है. खेती-किसानी को बर्बाद किया जा रहा है.

  • राहुल गांधी, उनका परिवार और कांग्रेस चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे : जे.पी. नड्डा ने पूछे तीखे सवाल

    राहुल गांधी, उनका परिवार और कांग्रेस चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे : जे.पी. नड्डा ने पूछे तीखे सवाल

    जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी, उनके परिवार के लोग और कांग्रेस चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे? क्या वे इस बात का खंडन कर सकते हैं कि हजारों किलोमीटर जमीन नेहरु ने चीन को तोहफे में दे दी थी. इसमें अरुणाचल प्रदेश की वह जमीन भी शामिल है जिसका जिक्र वे कर रहे हैं. कांग्रेस ने हर बार चीन के आगे घुटने क्यों टेके?

  • पोंगल की बधाई का 'कुर्सी कनेक्शन', त्योहार के बहाने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी

    पोंगल की बधाई का 'कुर्सी कनेक्शन', त्योहार के बहाने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी

    देश में आज (गुरुवार) मकर संक्रांति, बिहू, उत्तरायणी पर्व, घुघुतिया और पोंगल त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. दक्षिण भारतीय राज्यों खासकर तमिलनाडु में पोंगल (Pongal) सबसे खास त्योहार होता है. चार दिनों तक चलने वाला यह पर्व आज से शुरू होता है. अगले कुछ महीनों में राज्य में विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) भी होने वाले हैं, ऐसे में कई राजनेता व राजनीति की परिधि में आने वाले संगठनों के नेता आज या तो तमिलनाडु का दौरा कर रहे हैं या फिर सोशल मीडिया के माध्यम से तमिलनाडु की जनता को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

  • असम के सर्वांगीण विकास के कारण भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी : जेपी नड्डा

    असम के सर्वांगीण विकास के कारण भाजपा राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी : जेपी नड्डा

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में असम में सत्ता में लौटेगी और विधानसभा की 126 में से 100 से ज्यादा सीटें जीतेगी क्योंकि सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है.

  • मेरे नाम के साथ विशेषण लगाना, मेरे काफिले पर हमला क्या बंगाल की संस्कृति है : जेपी नड्डा

    मेरे नाम के साथ विशेषण लगाना, मेरे काफिले पर हमला क्या बंगाल की संस्कृति है : जेपी नड्डा

    भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस पर उसके बाहरी-अंदरूनी संबंधी बहस को लेकर निशाना साधते हुए शनिवार को सवाल किया कि उनके नाम के साथ विशेषण जोड़ना और उनके काफिले पर हमला करना क्या पश्चिम बंगाल की संस्कृति का एक हिस्सा है.

  • जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर बोला हमला, कहा- TMC का मतलब 'कट मनी' और 'चावल चोर'

    जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर बोला हमला, कहा- TMC का मतलब 'कट मनी' और 'चावल चोर'

    केंद्र के तीन कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर जारी प्रदर्शन के बीच भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) किसानों को साधने के मकसद से पार्टी के ‘‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’’ अभियान की शुरुआत करने शनिवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे. अपने इस एक दिवसीय दौरे के दौरान वह यहां के एक गांव के किसानों से संवाद करेंगे. एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करने का भी उनका कार्यक्रम है. कोलकाता से डायमंड हार्बर की उनकी यात्रा के दौरान गत 10 दिसंबर को उनके काफिले पर हुए हमले के बाद नड्डा की यह पहली बंगाल यात्रा है.

  • जेपी नड्डा कल फिर बंगाल दौरे पर जाएंगे, 40 हजार जनसभाओं के अभियान का आगाज होगा

    जेपी नड्डा कल फिर बंगाल दौरे पर जाएंगे, 40 हजार जनसभाओं के अभियान का आगाज होगा

    बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी राज्य के 73 लाख किसानों के घर-घर पहुंचेगी. बीजेपी का कहना है कि ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह' अभियान किसानों के प्रति पार्टी की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है. नड्डा जगदानंदपुर गांव में ही एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करेंगे.

  • बंगाल की यात्रा के दौरान किसानों को लुभाने के लिए मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

    बंगाल की यात्रा के दौरान किसानों को लुभाने के लिए मुहिम शुरू करेंगे नड्डा

    भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा अपने काफिले पर हुए हमले के करीब एक महीने बाद किसानों को लुभाने के लिए पार्टी की नई मुहिम शुरू करने के उद्देश्य से शनिवार को पश्चिम बंगााल के पूर्वी वर्द्धमान जिले का दौरा करेंगे.

  • विपक्षी दलों को किसी भी भारतीय चीज पर गर्व नहीं है : जेपी नड्डा

    विपक्षी दलों को किसी भी भारतीय चीज पर गर्व नहीं है : जेपी नड्डा

    रमेश ने ट्विटर पर कहा, ‘‘भारत बायोटेक प्रथम दर्जे का उद्यम है, लेकिन यह हैरान करने वाला है कि चरण 3 के परीक्षण से संबंधित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत प्रोटोकॉल ‘कोवैक्सीन’ के लिए संशोधित किए जा रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को इसे स्पष्ट करना चाहिए.’’

  • बंगाल दौरे के समय जेपी नड्डा की सुरक्षा देखने वाले अधिकारी का हुआ तबादला

    बंगाल दौरे के समय जेपी नड्डा की सुरक्षा देखने वाले अधिकारी का हुआ तबादला

    केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर हमले के दौरान ड्यूटी पर तैनात रहे तीन आईपीएस अधिकारियों के लिए केंद्रीय प्रतिनियुक्ति आदेश जारी किए जाने के एक पखवाड़े से अधिक समय बाद पश्चिम बंगाल सरकार ने सोमवार को एक को पद से हटा दिया जबकि तीनों में से एक को पदोन्नत किया.डायमंड हार्बर जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) भोलानाथ पांडेय को एसपी होमगार्ड के कम महत्वपूर्ण पद पर स्थानांतरित किया गया.

  • जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है?

    जेपी नड्डा ने शेयर किया राहुल गांधी का वीडियो, पूछा- ये क्या जादू हो रहा है?

    वीडियो शेयर करते हुए जेपी नड्डा ने लिखा, 'ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज़ की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं. देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है. आपको सिर्फ़ राजनीति करनी है. लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नही चलेगा. देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके हैं.'

  • सोनिया गांधी के पुराने वीडियो को ट्वीट कर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

    सोनिया गांधी के पुराने वीडियो को ट्वीट कर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला हमला

    जेपी नड्डा ने लिखा,"किसानों को भ्रमित करने और उन्हें उनके अधिकारों से वंचित रखने वाली कांग्रेस का सच फिर उजागर हुआ है. सोनिया गांधी जी पहले किसानों के लिए बिचौलिया मुक्त बाजार की वकालत करती थी और अब इसका विरोध करती है. ये कांग्रेस की मौक़ापरस्त सोच, कम जानकारी व बार-बार बात से पलटने का प्रमाण है."

  • जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से कहा-‘‘विद्वेष और अहम’’रवीन्द्रनाथ टैगोर की संस्कृति नहीं है

    जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से कहा-‘‘विद्वेष और अहम’’रवीन्द्रनाथ टैगोर की संस्कृति नहीं है

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज विश्व भारती के शताब्दी समारोह को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने हिस्सा लिया. नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर ममता पर हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर और पश्चिम बंगाल की संस्कृति, साहित्य और दर्शन में गहरी आस्था है.

  • आरएसएस की महत्वपूर्ण समन्वय बैठक अहमदाबाद में पांच जनवरी से

    आरएसएस की महत्वपूर्ण समन्वय बैठक अहमदाबाद में पांच जनवरी से

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की महत्वपूर्ण समन्वय बैठक 5 जनवरी से अहमदाबाद में होगी. इस बैठक में संघ के सभी आनुषंगिक संगठन हिस्सा लेंगे. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और संगठन महासचिव बीएल संतोष भी शामिल होंगे.

  • TMC-BJP में बढ़ी रार, तृणमूल MP बोले- बंगाल में अप्रत्यक्ष रूप से आपातकाल लगाने की कोशिश में अमित शाह

    TMC-BJP में बढ़ी रार, तृणमूल MP बोले- बंगाल में अप्रत्यक्ष रूप से आपातकाल लगाने की कोशिश में अमित शाह

    बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर केंद्र और बंगाल के बीच टकराव बढ़ गया है. बीजेपी नड्डा के काफिले पर पथराव के लिए टीएमसी पर आरोप लगा रही है. पथराव की घटना के बाद बंगाल में राजनीति गरमा गई है.

  • पश्चिम बंगाल के पुलिस प्रमुख समेत आला अधिकारी केंद्र के साथ बैठक में नहीं होंगे शामिल

    पश्चिम बंगाल के पुलिस प्रमुख समेत आला अधिकारी केंद्र के साथ बैठक में नहीं होंगे शामिल

    केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा था कि यह बैठक राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाई गई है. खासकर पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जेड श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त नेता JP Nadda पर हुए हालिया हमले का संज्ञान लिया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com