NDTV Khabar

Jahangirpuri


'Jahangirpuri' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: जहांगीरपुरी का बाजार खुला, दुकानदारों ने दी थी हड़ताल की धमकी

    दिल्ली: जहांगीरपुरी का बाजार खुला, दुकानदारों ने दी थी हड़ताल की धमकी

    Delhi Coronavirus: दिल्ली जहांगीरपुरी का बाजार आज खोल दिया गया. यह बाजार दिल्ली में लॉकडाउन शुरू होने के तीन महीने बाद खोला गया. बाजार के दुकानदार लंबे समय से दुकानें बंद होने से आर्थिक संकट से घिर गए थे. उन्होंने आज से हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी थी. इस पर सरकार ने बाजार खोलने का इजाजत दे दी. जहांगीरपुरी इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण के काफी अधिक मामले हैं.

  • दिल्‍ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़े में युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना..

    दिल्‍ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में दो पक्षों के बीच झगड़े में युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना..

    जहांगीरपुरी इलाके के रहने वाले फरहत का किसी बात को लेकर इलाके के शाबाज़, मोहम्मद शकील और गोलू से झगड़ा हो गया. 25 मई की रात दोनों पक्षों में मारपीट हुई ,जिसमें फरहत और उसके पिता राहत बुरी तरह घायल हो गए थे. इन दोनों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां फरहत की मौत हो गई.

  • दिल्ली के जहांगीरपुरी में कोरोना संक्रमित परिवार को लेकर केजरीवाल पर ओवैसी का तंज : CM को व्हॉट्सऐप के लिए मसाला नहीं बनाना चाहिए

    दिल्ली के जहांगीरपुरी में कोरोना संक्रमित परिवार को लेकर केजरीवाल पर ओवैसी का तंज : CM को व्हॉट्सऐप के लिए मसाला नहीं बनाना चाहिए

    असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, 'अस्पतालों ने अजीमन बीबी में लक्षण दिखने के बावजूद टेस्ट नहीं किया था और उनके अंतिम संस्कार के बाद उन्हें पता चल गया कि वह कोरोना पॉजिटिव थीं. मुख्यमंत्री अपनी सरकार की इन कमियों को कैसे पूरा करेंगे. उन्होंने अपनी कल्पना से परिवार के 26 लोगों को कोरोना संक्रमित बताया और उनपर इसका इल्जाम लगा दिया. एक मुख्यमंत्री को व्हॉट्सऐप के लिए कंटेंट तैयार नहीं करना चाहिए.'

  • Coronavirus: दिल्ली में संक्रमण के 55 नए केस सामने आए, जहांगीरपुरी में 46 नए पॉजिटिव

    Coronavirus: दिल्ली में संक्रमण के 55 नए केस सामने आए, जहांगीरपुरी में 46 नए पॉजिटिव

    Delhi Coronavirus Update: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी में अलग-अलग स्थानों पर कुल 55 लोग संक्रमित पाए गए हैं. गुरुवार को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में 46 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. यह सभी लोग एचसी ब्लॉक में रहते हैं. इस ब्लॉक की उस गली को सील कर दिया गया है जहां वे रहते हैं. दिल्ली के मानसरोवर पार्क इलाके आज सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन लोगों में दिल्ली पुलिस क्राइम  ब्रांच में तैनात एक एएसआई भी शामिल है. महरौली इलाके में रहने वाले एक स्वस्थ्य कर्मी और उनके ससुर कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं. वे लेक व्यू अपार्टमेंट में रहते हैं जिसे सील कर दिया गया है.

  • दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर, महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या

    दिल्ली के जहांगीरपुरी में डबल मर्डर, महिला और उसके 12 साल के बेटे की हत्या

    पूजा पहले कहीं नौकरी करती थी लेकिन फिलहाल कोई काम नहीं कर रही थी. पूजा की मां भी इसी इलाके में रहती हैं उनका कहना है कि उन्हें पड़ोसियों से वारदात की जानकारी मिली ,उन्होंने घटना से जुड़े किसी प्रकार की जानकारी से इनकार किया है.

  • दिल्ली: बियर न देने पर महिला को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

    दिल्ली: बियर न देने पर महिला को मारी गोली, तीन गिरफ्तार

    उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक व्यक्ति ने खुद को और अपने दो साथियों को बीयर नहीं बेचने पर 40 वर्षीय महिला को गोली मार दी. पुसिस ने तीनों ही लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

  • दिल्ली में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर बदमाशों ने 18 लाख रुपये लूटे

    दिल्ली में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर बदमाशों ने 18 लाख रुपये लूटे

    दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यस्त रोड पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. उत्तरी-पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके के 'सी' और 'के' ब्लॉक की मेन रोड पर कंपनी का पैसा लेकर जा रहे कर्मचारी पर बदमाशों ने फायरिंग की. कर्मचारी पर फायरिंग करते हुए बदमाशों ने करीब 18 लाख रुपये लूट लिए.

  • पुलिस ने सुलझाया डॉक्टर मुकिम मर्डर केस, कंपाउंडर की मुखबिरी के बाद की थी लूट, फिर कर दिया था कत्ल

    पुलिस ने सुलझाया डॉक्टर मुकिम मर्डर केस, कंपाउंडर की मुखबिरी के बाद की थी लूट, फिर कर दिया था कत्ल

    पुलिस ने इस मामले में कंपाउंडर सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कंपाउंडर ने कुछ लड़कों को बताया था कि डॉक्टर की बेटी की शादी है और घर में लाखों रुपए और गहने रखे हुए हैं. कंपाउंडर की मुखबिरी मिलने के बाद कुछ लड़कों ने मिलकर लूट की और हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में लूट की रकम रखने वाले आरोपियों के मां-बाप को भी गिरफ्तार किया है.

  • दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

    दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या, पुलिस के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

    दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या कर दी गयी. लगभग 65 साल के बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम का शव उनके ही घर में मिला और कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था. 65 साल के बुजुर्ग डॉक्टर मुकीम जहांगीर पुरी के एच ब्लॉक के मकान में अपनी बेटी के साथ रहते थे. सुबह 7 बजे बेटी अपने स्कूल पढ़ाने के लिए चली गई और डॉक्टर मुकीम घर पर अकेले थे. करीब 10 बजे घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो देखा कि सामान अस्त-व्यस्त है और पास में ही डॉक्टर मुकीम का शव पड़ा था.

  • दिल्ली : पूछताछ के लिए आए व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में खुदकुशी कर ली!

    दिल्ली : पूछताछ के लिए आए व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में खुदकुशी कर ली!

    पुलिस सुधार के प्रयास और दावों के बावजूद पुलिस की प्रताड़ना से आत्महत्याओं के मामले रुक नहीं रहे हैं. राजधानी दिल्ली में भी बुधवार को एक ऐसा ही मामला आया जिसमें पुलिस संदेह के घेरे में है. उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी पुलिस थाने के शौचालय में एक 32 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

  • दिल्ली के जहांगीरपुरी में थाने में ही युवक ने लगा ली फांसी

    दिल्ली के जहांगीरपुरी में थाने में ही युवक ने लगा ली फांसी

    दिल्ली के जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन की पुलिस कस्टडी में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. एक महिला की गुमशुदगी के मामले में पूछताछ के लिए युवक थाने आया था. थाने के बाथरूम में अपने ही गमछे से खिड़की पर लटक कर अपनी जान दे दी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com