NDTV Khabar

Jammu Kashmir militants


'Jammu Kashmir militants' - 48 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जम्मू कश्मीर: राजौरी के केरी में घुसपैठ कर रहे आतंकी को सेना ने मार गिराया, हथियार बरामद

    जम्मू कश्मीर: राजौरी के केरी में घुसपैठ कर रहे आतंकी को सेना ने मार गिराया, हथियार बरामद

    जम्मू कश्मीर के राजौरी के केरी इलाके में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी घुसपैठ को नाकाम कर दिया. घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे आतंकी को मार गिराया गया. यह आतंकी सुबह तकरीबन 5.55 पर घुसपैठ की कोशिश कर रहा था.

  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ में एक आतंकवादी शुक्रवार सुबह मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया.

  • जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर

    जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर

    जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद अब इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

  • कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, मार गिराए तीन आतंकी

    कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, मार गिराए तीन आतंकी

    सुरक्षा बलों ने कश्मीर के पुलवामा में तीन आतंकी को ढ़ेर कर दिया. आतंकियों के खिलाफ अपनी कार्रवाई को तेज करते हुए सुरक्षाबलों ने इसको अंजाम दिया. इससे पहले पुलवामा जिले में ही शनिवार को सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी और उनका एक साथी मार गिराया था. सुरक्षाबलों के मुताबिक दक्षिण कश्मीर में अवंतीपुरा के गोरीपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली.

  • कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

    कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

    कश्मीर के शोपियां में बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है. फिलहाल गोलाबारी खत्म होने की खबर है लेकिन एहतियात के तौर पर सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे हैं.

  • कश्मीर : चार नागरिकों के हत्यारे हिजबुल के चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

    कश्मीर : चार नागरिकों के हत्यारे हिजबुल के चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया

    कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकियों को मार गिराया है. इन चारों आतंकियों ने पिछले 12 दिनों में दक्षिणी कश्मीर में चार लोगों की हत्या की थी. दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में खुर बट पोरा के पास सुरक्षाबलों ने वहां छिपे चारों आतंकवादियों को आज सुबह मार गिराया. मुठभेड़ में सेना के तीन जवान भी घायल हुए हैं.

  • कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने किया 2 लोगों का अपहरण, एक की गोली मारकर की हत्या

    कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने किया 2 लोगों का अपहरण, एक की गोली मारकर की हत्या

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने वनक्षेत्र से ख़ानाबदोश गुज्जर समुदाय के दो सदस्यों को अगवा किया और फिर उनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिये जाने के बाद यह इस तरह की पहली घटना है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शाम करीब साढे़ सात बजे पुलवामा जिले के त्राल में वनक्षेत्र से राजौरी जिला निवासी अब्दुल कदीर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह निवासी मंजूर अहमद को एक अस्थायी आश्रय ''धोक'' से अज्ञात बंदूकधारियों ने अगवा किया.

  • जम्मू -कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

    जम्मू -कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के सोपोर कस्बे में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. मुठभेड़ शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित गुंद ब्राथ क्षेत्र में हुई.

  • जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर मुठभेड़, पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर मुठभेड़, पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी

    सेना के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंवतीपुरा के पंजगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार तड़के इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया.

  • पुलवामा: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 3 आतंकियों को किया गया ढेर, इंटरनेट सर्विस पर लगाई गई रोक

    पुलवामा: मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 3 आतंकियों को किया गया ढेर, इंटरनेट सर्विस पर लगाई गई रोक

    सुरक्षाबलों ने जवाबी में कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया. इसके अलावा सुरक्षाबलों के दो जवान और एक नागरिक जख्मी भी हो गया. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. आतंकियों और सुरक्षाबलों में अभी फायरिंग जारी है. वहीं, प्रशासन ने इलाके में इंटरनेट सर्विस पर रोक लगा दी है. सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि पुलवामा जिले के डालीपोरा में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं, इसके बाद सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल और एसओजी ने मिलकर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि अभी भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं.

  • कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर

    कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर

    आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में रतनीपुरा इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में बदल गया. बल ने भी उनकी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. मुठभेड़ अभी जारी है.

  • दिल्‍ली पुलिस स्‍पेशल सेल और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का ज्‍वाइंट ऑपरेशन, हिजुबल के दो आतंकी गिरफ्तार

    दिल्‍ली पुलिस स्‍पेशल सेल और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का ज्‍वाइंट ऑपरेशन, हिजुबल के दो आतंकी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल औऱ जम्मू कश्मीर SOG के ज्‍वाइंट ऑपरेशन में शोपियां से हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को पकड़ा गया है. दोनों पकड़े गए आतंकीयों में एक किफ़ायतुल्ला बुखारी और एक नाबालिग है.

  • फारूक अब्दुल्ला का बड़ा आरोप: सज्जाद लोन के पिता लेकर आए 'घाटी में बंदूक'

    फारूक अब्दुल्ला का बड़ा आरोप: सज्जाद लोन के पिता लेकर आए 'घाटी में बंदूक'

    जम्मू कश्मीर की सियासत अब भी गरम है. विधानसभा भंग को लेकर जम्मू-कश्मीर में चल रहे सियासी घमासान के बीच अब पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने सज्जाद लोन के पिता, अब्दुल गनी लोन पर घाटी में आतंकवाद को लाने और बंदूक की संस्कृति विकसित करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि सज्जाद लोन के पिता अब्दुल गनी लोन कश्मीर में बंदूक लाने के जिम्मेदार थे. आगे उन्होंने खुलासा किया कि हालांकि, उन्होंने सज्जाद लोन के पिता को यह विचार त्यागने का अनुरोध भी किया था, मगर वो नहीं माने.

  • जम्मू-कश्मीर: कुलगाम और पुलवामा में एनकाउंटर, एक जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर: कुलगाम और पुलवामा में एनकाउंटर, एक जवान शहीद, तीन आतंकी ढेर

    कुलगाम जिले के रेडवानी गांव के एक घर में कुछ आतंकियों के छुपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने मिलकर पूरी रात साझा तलाशी अभियान चलाया था. पुलिस ने बताया कि पांच घंटे की मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया. मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. इसके अलावा सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल इलाके में भी आतंकियों के खिलाफ दो अलग-अलग ऑपरेशन जारी हैं.

  • जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया

  • कश्मीर: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, चार आतंकी ढेर

    कश्मीर: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, चार आतंकी ढेर

    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, वहीं सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया.  मुठभेड़ में सेना के दो अन्य जवान घायल भी हुए हैं. पुलिस और सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के नादिगाम में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने तड़के उस इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. छुपे हुए आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया.

  • कश्मीर के बारामुला जिले में लश्कर के दो आतंकी ढेर

    कश्मीर के बारामुला जिले में लश्कर के दो आतंकी ढेर

    कश्मीर के बारामुला इलाके में सुरक्षा बलों ने लश्कर ए तैयबा के दो आतंकियों मार गिराया. इसके साथ ही सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ गुरुवार की सुबह से चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई.

  • जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

    जम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. हलांकि, एक जवान घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने लारनू गांव में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू कर दिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com