NDTV Khabar

Jammu And Kashmi


'Jammu and Kashmi' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांटी मिठाई, उमर-महबूबा के लिए लिखा ये गाना- Video

    जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांटी मिठाई, उमर-महबूबा के लिए लिखा ये गाना- Video

    जम्मू-कश्मीर में बन रहे हालातों को लेकर नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी लगातार कमेंट कर रही हैं. हाल ही में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जानें को लेकर 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने मिठाई बांटकर इस खुशी का इजहार किया है.

  • जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के समर्थन में BSP तो विरोध में JDU, जानें कौन-कौन हैं मोदी सरकार के साथ

    जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के समर्थन में BSP तो विरोध में JDU, जानें कौन-कौन हैं मोदी सरकार के साथ

    जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 के खंड एक को छोड़कर सभी प्रावधानों को खत्‍म कर दिया गया है. इसकी जानकारी गृह मंत्री ने सदन को दी. इसके साथ ही लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश के रूप में जम्‍मू-कश्‍मीर से अलग किया जा रहा है. गृह मंत्री के इस बयान के बाद राज्‍यसभा में जमकर हंगामा हुआ. राज्‍यसभा में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यह असंवैधानिक है और हम इसका विरोध करते हैं. गृह मंत्री की इस घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने कहा कि आज का दिन काफी गौरवशाली है. अंतत: जम्मू-कश्मीर को भारत में पूर्ण रूप से शामिल किए जाने की श्यामा प्रसाद मुखर्जी समेत हजारों शहीदों की इच्छाओं का सम्मान हुआ.

  • धारा 370 हटने पर बोले पूर्व CM उमर अब्दुल्ला- आगे की लड़ाई लंबी और मुश्किल, हम इसके लिए तैयार

    धारा 370 हटने पर बोले पूर्व CM उमर अब्दुल्ला- आगे की लड़ाई लंबी और मुश्किल, हम इसके लिए तैयार

    पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, भारत कश्मीर के साथ किए गए अपने वादों को पूरा करने में विफल रहा. बता दें, सरकार ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में बांटकर जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया गया है.

  • जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 को खत्‍म किए जाने पर किसने क्‍या कहा?

    जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 को खत्‍म किए जाने पर किसने क्‍या कहा?

    गृह मंत्री के इस बयान के बाद राज्‍यसभा में जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यह असंवैधानिक है और हम इसका विरोध करते हैं. गृह मंत्री की घोषणा के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के सांसद नजीर अहमद लवाय और मीर मोहम्मद फैयाज ने सदन में संविधान की प्रतियां फाड़कर अपना विरोध दर्ज कराया. इन सांसदों को राज्‍यसभा के सभापति ने सदन से जाने का आदेश दिया.

  • मोदी के पास ‘फैशनेबल’ कपड़ों में केदारनाथ की यात्रा का समय, लेकिन शहीदों के लिए दो शब्द भी नहीं-शंकर सिंह वाघेला

    मोदी के पास ‘फैशनेबल’ कपड़ों में केदारनाथ की यात्रा का समय, लेकिन शहीदों के लिए दो शब्द भी नहीं-शंकर सिंह वाघेला

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि उनके पास फैशनेबल कपड़ों में केदारनाथ मंदिर का दौरा करने का समय है लेकिन उनके पास जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी बलों द्वारा मारे गए दो सैनिकों के परिजनों के लिए कुछ कहने या उनसे मिलने का समय नहीं है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com