NDTV Khabar

Jamshedpur Rape


'Jamshedpur Rape' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    जमशेदपुर में तीन वर्ष की बच्ची से 12 वर्ष के लड़के ने किया रेप

    झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र के लोको कॉलोनी में 12 साल के लड़के के तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर के परसुडीह थानांतर्गत लोको कॉलोनी में यह घटना वास्तव में चार दिन पहले घटित हुई. लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस सिलसिले में शनिवार शाम को मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने बच्ची की चिकित्सिकीय जांच करवायी और आरोपी बच्चे हिरासत में लेने के लिए छापेमारी जारी है.

  • पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    तमिल वाणन ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने मित्र के साथ पार्टी कर रही थी. इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के बल पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गये, जहां पर पीड़िता के मित्र को बांधकर सभी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला तत्काल दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी.

  • मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर काटा सिर, पॉलिथिन में मिला शव

    पुलिस ने बुधवार को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मंगलवार रात टेल्को थाना क्षेत्र से सिर कटी लाश बरामद की. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • झारखंड: जमशेदपुर में लड़की ने पुलिस पर लगाया रेप और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

    झारखंड: जमशेदपुर में लड़की ने पुलिस पर लगाया रेप और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

    झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोपों की सीआईडी जांच का आदेश दिया है.  सूचना भवन स्थित जनसंवाद केंद्र में ‘सीधी बात’ कार्यक्रम के दौरान पीड़िता ने मुख्यमंत्री के समक्ष आपबीती सुनाते हुए आरोप लगाया था कि जमशेदपुर के इंद्रपाल सैनी, शिवकुमार महतो एवं श्रीकांत के अलावा एमजीएम थाना प्रभारी इमदाद अंसारी एवं पुलिस उपाधीक्षक अजय केरकेट्टा ने उसका बलात्कार किया. 

  • 15 साल की रेप पीड़िता के साथ अस्पताल में कथित तौर पर दोबारा रेप

    15 साल की रेप पीड़िता के साथ अस्पताल में कथित तौर पर दोबारा रेप

    झारखंड के जमशेदपुर में एक नाबालिग रेप पीड़िता से दोबारा रेप का मामला सामने आया है। 15 साल की नाबालिग रेप पीड़िता का यहां के एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा था।

  • जमशेदपुर में कथित दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची की हत्या, संदिग्धों की जमकर पिटाई

    जमशेदपुर में कथित दुष्कर्म के बाद 10 साल की बच्ची की हत्या, संदिग्धों की जमकर पिटाई

    झारखंड के पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) जिले के मुसाबनी में दरिंदगी की इंतहां करते हुए दो स्थानीय युवकों ने 10 वर्षीय बच्ची के साथ गुरुवार रात कथित रूप से दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com