NDTV Khabar

Jet Airways


'Jet Airways' - 188 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • ट्विटर पर गलती से वायरल हुई मुंबई एयरपोर्ट की फोटो तो डबलिन एयरपोर्ट ने ऐसे लगाई क्लास

    ट्विटर पर गलती से वायरल हुई मुंबई एयरपोर्ट की फोटो तो डबलिन एयरपोर्ट ने ऐसे लगाई क्लास

    मुंबई एयरपोर्ट की फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक न्यूज और लाइफस्टाइल वेबसाइट 'लवइन डबलिन'  ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने डबलिन में हो रही लगातार बारिश के तरफ इशारा किया.

  • जेट एयरवेज के संस्थापक और पूर्व CEO नरेश गोयल के घर पर ED की छापेमारी

    जेट एयरवेज के संस्थापक और पूर्व CEO नरेश गोयल के घर पर ED की छापेमारी

    हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अधिकारियों ने गोयल से जुड़ी संपत्तियों पर छापा मारा है. पिछले साल सितंबर में भी गोयल से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच के बाद आठ घंटे तक पूछताछ की थी. एजेंसी को अगस्त में गोयल की मुंबई और दिल्ली में 12 संपत्तियों का पता चला था. इसके साथ ही नरेश गोयल का विदेशी बैंक खातों में बड़ी मात्रा में धन के लेन-देन का भी पता चला था. 

  • जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल से ED ने की पूछताछ

    जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल से ED ने की पूछताछ

    अधिकारियों ने बताया कि यहां निदेशालय के क्षेत्रीय कार्यालय में विदेशी मुद्रा विनिमय प्रबंधन कानून (फेमा) के प्रावधानों के तहत गोयल का बयान दर्ज किया गया. निदेशालय ने 23 अगस्त को गोयल के मुंबई स्थित आवास, उनके समूह की कंपनियों, उनके निदेशकों और जेट एयरवेज के कार्यालयों समेत दर्जनभर ठिकानों की तलाशी ली थी.

  • जेट एयरवेज के संस्थापक के घर पर हुई छापेमारी में मिली 19 कंपनियों की जानकारी, विदेश में हैं 5 कंपनियां: ED

    जेट एयरवेज के संस्थापक के घर पर हुई छापेमारी में मिली 19 कंपनियों की जानकारी, विदेश में हैं 5 कंपनियां: ED

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवास की तलाशी ली थी, जिसमें उनकी 19 कंपनियों के विवरण मिले हैं, जिसमें से 5 कंपनियां विदेश में हैं. इससे यह भी पता चला है कि संदिग्ध लेनदेन के जरिए धन को विदेश भेजकर गबन किया गया. ईडी ने दिल्ली और मुंबई में 12 स्थानों पर तलाशी ली थी, जिसमें जेट अधिकारियों के परिसर भी शामिल थे. एक वरिष्ठ ईडी अधिकारी ने बताया कि गोयल और उनके लंबे समय से सहयोगी हसमुख गार्दी के घरों पर छापेमारी की गई.

  • जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के दिल्ली और मुंबई स्थित ठिकानों पर ED ने की छापेमारी

    जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के दिल्ली और मुंबई स्थित ठिकानों पर ED ने की छापेमारी

    Naresh Goyal Jet Airways: अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली और मुंबई स्थित 12 ठिकानों पर छापेमारी की गई है.

  • सरकार ने जेट एयरवेज में पैसे की हेराफेरी के मामले में जांच का आदेश दिया : सूत्र

    सरकार ने जेट एयरवेज में पैसे की हेराफेरी के मामले में जांच का आदेश दिया : सूत्र

    सरकार ने गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) को अब बंद हो चुकी विमानन कंपनी जेट एयरवेज के मामलों में जांच का आदेश दिया है. सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि सरकार ने यह आदेश बड़े स्तर पर अनियमिताएं पाए जाने और कोष की हेराफेरी की जानकारी सामने आने के बाद दिया है.

  • जेट एयरवेज कर्मचारी समूह, आदि ग्रुप मिलकर लगाएंगे विमानन कंपनी के लिये बोली

    जेट एयरवेज कर्मचारी समूह, आदि ग्रुप मिलकर लगाएंगे विमानन कंपनी के लिये बोली

    यह जेट एयरवेज को खरीदने की अपने तरह की पहली ऐसी पहल है. कर्ज के बोझ से दबी जेट एयरवेज देश की पहली ऐसी विमानन कंपनी है जो एनसीएलटी की प्रक्रिया का सामना कर रही है. एनसीएलटी में कंपनी के खिलाफ भारतीय स्टेट बैंक ने 26 अन्य ऋणदाताओं की ओर से 20 जून को दिवाला एवं शोधन अक्षमता प्रक्रिया शुरू करने की याचिका दायर की थी. 

  • जेट एयरवेज के शेयरों में उछाल, 66 फीसदी की बढ़त

    जेट एयरवेज के शेयरों में उछाल, 66 फीसदी की बढ़त

    जेट एयरवेज का शेयर दोपहर 12.46 बजे 41.75 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा था या यह बुधवार के बंद की तुलना में 26.13 फीसदी ज्यादा था. एचडीएफसी सिक्योरिटीज के दीपक जसानी ने कहा चूंकि एयरलाइन की वास्तविक हालत खराब है, इसलिए शेयर की कीमत में बढ़ोतरी की संभावना ज्यादा देर तक नहीं बनी रहेगी.

  • JET विमान के अपहरण की अफवाह फैलाने वाले मुंबई के व्यापारी को उम्रकैद, 5 करोड़ का जुर्माना भी लगा

    JET विमान के अपहरण की अफवाह फैलाने वाले मुंबई के व्यापारी को उम्रकैद, 5 करोड़ का जुर्माना भी लगा

    मुंबई के एक बिजनेसमैन को जेट एयरवेज (Jet Airways) विमान अपहरण की धमकी देने के आरोप में NIA की विशेष अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. साथ ही कोर्ट ने उस कारोबारी पर 5 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

  • जेट एयरवेज चेयरमेन नरेश गोयल को हवाई अड्डे पर रोका, 4 बड़े सूटकेस लेकर पत्नी संग जा रहे थे विदेश

    जेट एयरवेज चेयरमेन नरेश गोयल को हवाई अड्डे पर रोका, 4 बड़े सूटकेस लेकर पत्नी संग जा रहे थे विदेश

    जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को शुक्रवार को गृह मंत्रालय की ओर से जारी लुकआउट नोटिस के कारण विदेश के लिये उड़ान भरने से ठीक पहले मुंबई हवाई अड्डे पर रोक लिया गया.

  • जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने से IOC को लगा झटका

    जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने से IOC को लगा झटका

    जेट एयरवेज के धराशायी होने से सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनी इंडियन आयल कार्पोरेशन की विमान ईंधन की मांग अप्रैल महीने में घट गई. हालांकि, बाद में इसमें सुधार आ गया और अब यह पुराने स्तर पर लौट आई है. इंडियन आयल कार्पोरेशन (आईओसी) के निदशेक (विपणन) गुरमीत सिंह ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि जेट एयरवेज को 85 प्रतिशत विमान ईंधन की आपूर्ति इंडियन आयल करता रहा है.

  • जेट एयरवेज के CEO विनय दुबे ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बताई यह वजह...

    जेट एयरवेज के CEO विनय दुबे ने अपने पद से दिया इस्तीफा, बताई यह वजह...

    जेट एयरवेज (Jet Airways) के सीईओ विनय दूबे (Vinay Dube) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपने इस्तीफे के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है. इससे पहले आज ही जेट एयरवेज के उप सीईओ एवं सीएफओ अमित अग्रवाल ने भी इस्तीफा दे दिया था.

  • चलते प्लेन में सो गया पायलट, 40 मिनट तक 5,500 फीट ऊंचाई पर उड़ता रहा विमान...

    चलते प्लेन में सो गया पायलट, 40 मिनट तक 5,500 फीट ऊंचाई पर उड़ता रहा विमान...

    ऑस्ट्रेलिया में एक प्रशिक्षु पायलट ने एडिलेड हवाई अड्डे के ऊपर नियंत्रित हवाई क्षेत्र में लगभग 40 मिनट तक बेहोशी में उड़ान भरी. उड़ान से पहले उसने अच्छी नींद नहीं ली थी और सुबह का नाश्ता भी नहीं किया था.

  • कुवैत एयरपोर्ट पर केरल के शख्स की हुई प्लेन के नीचे आने से मौत, कर रहा था ये काम

    कुवैत एयरपोर्ट पर केरल के शख्स की हुई प्लेन के नीचे आने से मौत, कर रहा था ये काम

    कुवैत एयरवेज के बेस हवाई अड्डे पर विमान टो करने के दौरान हुए अजीबो-गरीब हादसे में एक भारतीय एविएशन टेक्नीशियन की मौत हो गई. उसी दौरान टो बार टूट गया और उसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • जेट एयरवेज को उबारने का 'रोजा' प्लान : अब कंपनी के कर्मचारी ही बनेंगे साझेदार और मालिक

    जेट एयरवेज को उबारने का 'रोजा' प्लान : अब कंपनी के कर्मचारी ही बनेंगे साझेदार और मालिक

    खराब वित्तीय हालत के चलते अस्थायी रूप से परिचालन बंद कर चुकी जेट एयरवेज में नई जान फूंकने और दोबारा परिचालन बहाल करने के लिए एक नई योजना तैयार की गई है. जेट एयरवेज के पेशेवरों का एक समूह ने एयरलाइन को दोबारा चालू करने के लिए इसके कर्जदाताओं के सामने 'रिवाइवल ऑफ जेट एयरवेज यानी रोजा' प्लान पेश किया है. पेशेवरों ने यह 'रोजा' योजना भारतीय स्टेट बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और पंजाब नेशनल बैंक समेत एयरलाइन के प्रमुख कर्जदाताओं समक्ष रखी है. इससे पहले जेट एयरवेज के कर्मचारियों का एक वर्ग ने बाहरी निवेशकों से 3,000 करोड़ रुपये जुटाकर कंपनी का प्रबंधन अपने हाथों में लेने का प्रस्ताव दिया था. प्रतिष्ठित पेशेवर और जेटएयरवेज के अंशधारक और कंपनी को कर्ज देने वाले नौ बैंकों ने परिचालन बंद कर चुकी एयरलाइन को दोबारा चालू करने के लिए लेवरेज्ड बॉय-आउट प्लान (एलबीओ) तैयार किया है.  

  • Jet Airways के कर्मचारियों ने SBI चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा- हम चलाएंगे एयरलाइन को

    Jet Airways के कर्मचारियों ने SBI चेयरमैन को पत्र लिखकर कहा- हम चलाएंगे एयरलाइन को

    एयरलाइन की दो कर्मचारी यूनियनों के अनुसार जेट के कर्मचारी बाहरी निवेशकों से 3,000 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद कर रहे हैं जिससे वे बोली लगा सकें. यह पहला मौका है जबकि कर्मचारी 25 साल पुरानी एयरलाइन का परिचालन करने का प्रस्ताव लेकर आए हैं.

  • जेट एयरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या, छत से कूदकर दी जान

    जेट एयरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या, छत से कूदकर दी जान

    जेट एयरवेज के एक वरिष्ठ तकनीशियन ने महाराष्ट्र के पालघर में अवसाद की वजह से कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. कर्मचारी कैंसर से पीड़ित था. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि 45 वर्षीय शैलेष सिंह शुक्रवार की शाम में नालासोपारा ईस्ट में स्थित अपनी चार मंजिला इमारत से छलांग लगा दी.

  • स्‍पाइस जेट ने जेट एयरवेज के 100 से ज्‍यादा पायलटों और केबिन क्रू को दी नौकरी : रिपोर्ट

    स्‍पाइस जेट ने जेट एयरवेज के 100 से ज्‍यादा पायलटों और केबिन क्रू को दी नौकरी : रिपोर्ट

    संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज जिसने फिलहाल अपनी तमाम उड़ाने रोक रखी हैं, उसकी प्रतिद्वंद्वी स्‍पाइस जेट ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा वह पायलट, केबिन क्रू, टेक्निकल स्‍टाप और एयरपोर्ट स्टाफ की भर्ती कर रहा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com