NDTV Khabar

Jharkhand Coronavirus Update


'Jharkhand Coronavirus update' - 48 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार में कोविड-19 के कुल 2.47 लाख मामले, मृतक संख्या बढ़कर 1,352 हुई

    बिहार में कोविड-19 के कुल 2.47 लाख मामले, मृतक संख्या बढ़कर 1,352 हुई

    Bihar Coronavirus Update: बिहार में रविवार को कोविड-19 के 599 नए मामले सामने आने के साथ संक्रमण के कुल 2.47 लाख मामले हो गए. वहीं, पांच और संक्रमितों की मौत होने से मृतक संख्या 1,352 हो गई. स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई. झारखंड में 172 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या अब बढ़कर 1,13,025 हो गई.

  • झारखंड में कोरोना वायरस से चार और मौतें, 318 नए मरीज सामने आए

    झारखंड में कोरोना वायरस से चार और मौतें, 318 नए मरीज सामने आए

    Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में मंगलवार को समाप्त 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से चार और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 876 तक पहुंच गई है. राज्य में 318 नए मरीज सामने आने से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 100224 हो गई. 

  • छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 2011 और झारखंड में 383 नए मामले

    छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 2011 और झारखंड में 383 नए मामले

    Coronavirus: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में शनिवार को समाप्त 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2011 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमण के मामले बढ़कर 1,74,591 हो गए. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य झारखंड (Jharkhand) में इस दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 864 तक पहुंच गई है.

  • Coronavirus Cases In Jharkhand: झारखंड में पिछले 24 घंटे में सामने आए 701 नए मरीज, 7 लोग हार गए जंग

    Coronavirus Cases In Jharkhand: झारखंड में पिछले 24 घंटे में सामने आए 701 नए मरीज, 7 लोग हार गए जंग

    Jharkhand Coronavirus Updated: झारखंड में पिछले 24 घंटों में 7 कोविड-19 मरीजों की मौत हुई है जिन्हें मिलाकर राज्य में अबतक संक्रमण से 805 लोगों की जान जा चुकी है.

  • झारखंड में कोरोना के 1123 नए मामले सामने आए, 12 की मौत

    झारखंड में कोरोना के 1123 नए मामले सामने आए, 12 की मौत

    Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में मंगलवार को समाप्त 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से 12 और लोगों की मौत हो गई और इसके साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 700 तक पहुंच गई. वहीं मंगलवार को संक्रमण के 1123 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 82540 हो गई.

  • झारखंड में कोरोना के 1508 नए मामले सामने आए, नौ और मरीजों की मौत

    झारखंड में कोरोना के 1508 नए मामले सामने आए, नौ और मरीजों की मौत

    Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से नौ और लोगों की मौत हो गयी जिससे मृतकों की कुल संख्या 688 तक पहुंच गयी वहीं सोमवार को संक्रमण के 1508 नये मामले सामने आए. राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 81,417 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में नौ और मरीजों की मौत हो गई.

  • झारखंड में कोरोना से मृत लोगों की संख्या 579 पर पहुंची, संक्रमण के 1618 नए मामले

    झारखंड में कोरोना से मृत लोगों की संख्या 579 पर पहुंची, संक्रमण के 1618 नए मामले

    Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण से आठ और लोगों की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 579 हो गई है. राज्य में बुधवार को संक्रमण के 1,618 नये मामले सामने आये, जिन्हें मिलाकर संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 66,074 हो गई. स्वास्थ्य विभाग की बुधवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों में आठ और संक्रमितों की मौत हो गई, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 579 तक पहुंच गई है.

  • Coronavirus update:झारखंड में कोविड-19 के 1719 नये मामले, आठ और मरीजों की मौत

    Coronavirus update:झारखंड में कोविड-19 के 1719 नये मामले, आठ और मरीजों की मौत

    स्वास्थ्य विभाग की आज दिन में जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले चौबीस घंटे में आठ और मरीजों की की मौत हो गयी जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 571 हो गई.इसके अलावा राज्य में कोविड-19 के पिछले चौबीस घंटे में 1719 नये मामले सामने आये जिससे अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 64456 हो गयी है.

  • झारखंड में कोरोना के 1263 नए मरीज सामने आए, छह और मौतें

    झारखंड में कोरोना के 1263 नए मरीज सामने आए, छह और मौतें

    Jharkhand Coronavirus Update: झारखंड में सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से छह और मरीजों की मौत हो गई जिन्हें मिलाकर राज्य में अब तक इस महमारी से 561 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, इस अवधि में 1,263 और लोगों के कोविड-19 होने की पुष्टि हुई. इसके साथ ही राज्य में इस महामारी की चपेट में आने वाले कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 62,737 हो गई.

  • coronavirus: झारखंड में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले आए सामने  

    coronavirus: झारखंड में तीन और लोगों की मौत, संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले आए सामने  

    झारखंड में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और व्यक्तियों की मौत हो गयी, जिन्हें मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मारे गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 106 तक पहुंच गयी है. इसके अलावा राज्य में संक्रमण के सर्वाधिक 915 नये मामले सामने आये, जिन्हें मिलाकर राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11,314 हो गयी.

  • झारखंड: 'Unlock-3' के लिए गाइडलाइंस जारी, 31 अगस्त तक लागू रहेंगे लॉकडाउन से जुड़े प्रतिबंध

    झारखंड: 'Unlock-3' के लिए गाइडलाइंस जारी, 31 अगस्त तक लागू रहेंगे लॉकडाउन से जुड़े प्रतिबंध

    29 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी किए गए अनलॉक-3 के निर्देशों को झारखंड में एक अगस्त से लागू कर दिया जाएगा. इसके तहत पहले से जारी सभी छूट पहले की तरह लागू रहेंगी.

  • झारखंड में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत, 189 नये मरीज आये सामने

    झारखंड में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत, 189 नये मरीज आये सामने

    झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से धनबाद में दो और व्यक्तियों की मौत हो गयी जिसे मिलाकर राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 33 हो गयी है जबकि इस महामारी के 189 नये मामले सामने आये हैं और इस तरह राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3963 हो गयी.

  • Coronavirus Update: झारखंड में दो और लोगों की मौत, 164 नये मामले आए सामने

    Coronavirus Update: झारखंड में दो और लोगों की मौत, 164 नये मामले आए सामने

    स्वास्थ्य विभाग की मंगलवार रात्रि जारी रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटे में दो लोगों की धनबाद में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गयी, जिसे मिलाकर राज्य में संक्रमण से मृतकों की कुल संख्या 22 हो गयी है.इनके अलावा राज्य में संक्रमण के पिछले 24 घंटों में 164 नये मामले दर्ज किये गये, जिन्हें मिलाकर अब राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3,018 हो गयी है.

  • भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें : CM हेमंत सोरेन

    भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें : CM हेमंत सोरेन

    झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को कहा कि राज्य में भले ही कोरोनावायरस संक्रमण के बाद स्वस्थ होने वाले लोगों की दर लगभग 77 प्रतिशत पहुंच गई है बावजूद इसके लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरतनी चाहिए.

  • झारखंड में मंगलवार को आए कोरोना के 51 नये मामले, संक्रमितों की संख्या हुई 712

    झारखंड में मंगलवार को आए कोरोना के 51 नये मामले, संक्रमितों की संख्या हुई 712

    राज्य में 712 संक्रमितों में से अब तक 296 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 411 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. जबकि पांच अन्य की मौत हो चुकी है. पिछले चैबीस घंटे में सरकारी प्रयोगशालाओं में कुल 1567 नमूनों की जांच हुई जिनमें 48 लोग संक्रमित पाये गये जबकि निजी प्रयोगशालाओं में 90 नमूनों की जांच में तीन व्यक्ति संक्रमित पाये गये. 

  • झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- राज्य में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल

    झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा- राज्य में अभी नहीं खुलेंगे धार्मिक स्थल

    झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर राज्य में अभी धार्मिक स्थल नहीं खोले जाएंगे और इस बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा. सोरेन ‘अनलॉक-1’ के दौरान झारखंड में लॉकडाउन से दी जाने वाली छूट के बारे में यहां उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

  • Unlock1 के तहत झारखंड सरकार ने किया इन छूटों का ऐलान

    Unlock1 के तहत झारखंड सरकार ने किया इन छूटों का ऐलान

    देशव्यापी लॉकडाउन (Coronavirus lockdown) 4.0 के समाप्त होने के बाद केंद्र सरकार (Central Government) ने कई छूटों की घोषणा कर दी है. इन छूटों पर निर्णय लेने का अधिकार केंद्र ने अनलॉक 1.0 (Unlock1) के तहत राज्य सरकारों को सौंपा है.

  • झारखंड, आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र ने 1 जून से विशेष ट्रेनों को चलाने पर आपत्ति जताई: रेलवे

    झारखंड, आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र ने 1 जून से विशेष ट्रेनों को चलाने पर आपत्ति जताई: रेलवे

    रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘झारखंड, आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र ने योजना के अनुसार इन ट्रेनों को चलाने या ठहराव की संख्या को लेकर आपत्ति जाहिर की है. राज्यों के साथ मामले पर विचार-विमर्श किया जा रहा है. इस संबंध में किसी भी अन्य घटनाक्रम के बारे में बताया जाएगा.’ रेलवे ने एक जून से 200 विशेष यात्री ट्रेनों को चलाने का फैसला लिया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com