NDTV Khabar

Jyotiraditya Scindia Twitter


'Jyotiraditya Scindia Twitter' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इरफान खान के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया रिएक्शन, बोले- बेशक, यह हमारे लिए सबसे बड़ा नुकसान है

    इरफान खान के निधन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया रिएक्शन, बोले- बेशक, यह हमारे लिए सबसे बड़ा नुकसान है

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया में भी शोक की लहर है. आम आदमी के साथ-साथ राज्य के सीएम और कई दिग्गज नेताओं ने इरफान खान के निधन पर श्रद्धांजलि दी है.

  • कांग्रेस बनाम सिंधिया? सिंधिया ने नकारा लेकिन चौड़ी होती दिख रही है खाई

    कांग्रेस बनाम सिंधिया? सिंधिया ने नकारा लेकिन चौड़ी होती दिख रही है खाई

    हम फिलहाल दो चीजों के बारे में जानते हैं. कांग्रेस नेता और शाही परिवार से संबंधित ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी पार्टी से संबंधित सारी जानकारी हटा ली है. अब उनके ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि वो केवल एक लोक सेवक और क्रिकेट समर्थक हैं. इससे पहले सिंधिया के ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि वह गुना से पूर्व सांसद हैं. इसके अलावा उनके मंत्री पद से जुड़ी जानकारी भी उनके ट्विटर हैंडल पर थी.

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Twitter बायो में किया बदलाव, तो उड़ी अफवाह

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Twitter बायो में किया बदलाव, तो उड़ी अफवाह

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव क्या किया पूरे राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा होने लगी कि क्या वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाले हैं. अफवाह यहां तक उड़ी कि उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हो सकती है. दरअसल उनके  ट्विटर बायो में पहले लिखा था 'Former Member of Parliament, Guna (2002-2019), Former minister of Power, Mos Commerce and Industry, MOS Communication, it and Post यानी गुना से पूर्व सांसद, पूर्व ऊर्जा मंत्री, पूर्व स्वतंत्र प्रभार मंत्री.

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इसे हीरो बना दो

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इसे हीरो बना दो

    मध्य प्रदेश की गुना सीट से लोकसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट किया था: "मैं एक पिता के तौर पर आज बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मेरे बेटे ने येल यूनिवर्सिटी (Yale University) से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. यह पूरे परिवार के लिए स्पेशल पल है."

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com