NDTV Khabar

Kannauj Accident


'Kannauj accident' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली आ रही बस और कार में टक्कर, 5 की मौत

    लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बिहार से दिल्ली आ रही बस और कार में टक्कर, 5 की मौत

    जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस जोकि पूरी तरह से भरी हुई थी, वो बिहार के दरभंगा के मसवनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी. जोकि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान में जो कामगार और मजदूर अपने घर गए थे वह दोबारा बड़े शहरों की तरफ अपनी वापसी कर रहे हैं. 

  • VIDEO: अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव डॉक्टर पर भड़के, कहा- तुम RSS, BJP के हो सकते हो, बाहर भाग जाओ

    VIDEO: अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव डॉक्टर पर भड़के, कहा- तुम RSS, BJP के हो सकते हो, बाहर भाग जाओ

    अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी ने हादसे में जाने गंवाने वालों के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देना का ऐलान किया है. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए और जख्मी लोगों को 50 हजार रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया था.

  • कन्नौज के भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

    कन्नौज के भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

    हादसा होने के बाद कई मुसाफिर बस के शीशे तोड़कर बाहर निकल गए लेकिन कई लोगों के बस में जल जाने का अंदेशा जताया जा रहा है. इस भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है.

  • कन्नौज में बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, 20 यात्रियों के मारे जाने की आशंका

    कन्नौज में बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग, 20 यात्रियों के मारे जाने की आशंका

    उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj Accident) जिले में शुक्रवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 20 लोगों के मारे जाने की आशंका है. यहां एक डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर होने के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई. यह दुर्घटना सिरोही गांव के निकट हुई. चश्मदीदों के अनुसार, टक्कर बेहद जबरदस्त थी. वाहनों के टकराते ही इनमें आग लग गई. हादसे के बाद कई मुसाफिर बस के शीशे तोड़कर बाहर निकले. कुछ ऐसे भी थे कि जो बस में ही फंसे रह गए.  यूपी पुलिस मामले की जांच कर रही है. शवों की शिनाख्त के लिए डीएनए टेस्ट कराया जाएगा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com