NDTV Khabar

Kuldeep Sharma


'Kuldeep Sharma' - 21 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • विराट कोहली ने स्टेडियम में लगाए 'गगनचुंबी' छक्के, शादी की सालगिरह पर बीवी को दिया तोहफा

    विराट कोहली ने स्टेडियम में लगाए 'गगनचुंबी' छक्के, शादी की सालगिरह पर बीवी को दिया तोहफा

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते दिन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. खास बात तो यह है कि कल ही टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज (IND Vs WI) के खिलाफ शानदार जीत भी दर्ज की.

  • Election 2019: कांग्रेस ने हरियाणा की 5 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, पूर्व CM भूपिंदर हुड्डा को सोनीपत से टिकट, देखें पूरी LIST

    Election 2019: कांग्रेस ने हरियाणा की 5 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, पूर्व CM भूपिंदर हुड्डा को सोनीपत से टिकट, देखें पूरी LIST

    कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. कांग्रेस की इस लिस्ट (Congress List) में हरियाणा के 5 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. कांग्रेस की इस लिस्ट (Congress List) के अनुसार हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा को सोनीपत से टिकट दिया गया है.

  • IND VS AUS 4th Test, Day 4: ...और अब आखिरी दिन सीरीज का 3-1 स्कोर कुलदीप यादव एंड कंपनी और मौसम के हवाले

    IND VS AUS 4th Test, Day 4: ...और अब आखिरी दिन सीरीज का 3-1 स्कोर कुलदीप यादव एंड कंपनी और मौसम के हवाले

    AUS vs IND, 4th Test, Day 4: एक सेशन में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 300 रन पर समेटते हुए 322 रन की बहुत ही मजबूत बढ़त हासिल कर उसे फॉलोऑन देने का निर्णय लिया. दूसरी पारी में कुलदीप यादव () कप्तान विराट कोहली के लिए एक बड़ी उम्मीद हैं

  • IND vs AUS 4th Test: ..जो कुलदीप यादव ने किया, वह महान बिशन सिंह बेदी भी नहीं कर सके, लेकिन...

    IND vs AUS 4th Test: ..जो कुलदीप यादव ने किया, वह महान बिशन सिंह बेदी भी नहीं कर सके, लेकिन...

    ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को सिडनी की पहली पारी में समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा है. और उनके खिलाफ क्या किया जाए. न गुगली समझ में आ रही थी और न ही चाइनामैन

  • IND vs AUS 4th Test, Day 3: ऑस्ट्रेलिया का फॉलोऑन से बचना मुश्किल, दिख रही पारी की हार

    IND vs AUS 4th Test, Day 3: ऑस्ट्रेलिया का फॉलोऑन से बचना मुश्किल, दिख रही पारी की हार

    AUS vs IND, 4th Test, Day 3:चायकाल के ठीक अगले ओवर में लगे झटके के बाद हुए अगले करीब सवा घंटे के खेल के दौरान हैंड्सकॉम्ब व कमिंस ने हालात के हिसाब से कुलदीप यादव की गेंदों को पढ़ने और समझने पर ज्यादा ध्यान लगाया. इस दौरान ऊह..आह..उफ्फ की आवाजें नजदीकी फील्डरों के मुंह से  निकलती रहीं.

  • ICC Rankings:टी20 में करियर की सर्वश्रेष्‍ठ रैंकिंग पर कुलदीप यादव, रोहित ने भी लगाई 'छलांग'

    ICC Rankings:टी20 में करियर की सर्वश्रेष्‍ठ रैंकिंग पर कुलदीप यादव, रोहित ने भी लगाई 'छलांग'

    टीम रैंकिंग में पाकिस्तान पहले और भारत दूसरे स्थान पर बना हुआ है. इन दोनों ने क्रमश: दो और तीन अंक हासिल किए. पाकिस्तान के अब 138 जबकि भारत के 127 अंक हो गए हैं.

  • IND vs WI 2nd T20: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ जीत में कुलदीप यादव ने बनाया यह रिकॉर्ड...

    IND vs WI 2nd T20: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ जीत में कुलदीप यादव ने बनाया यह रिकॉर्ड...

    कुलदीप के करियर का यह 14वां टी20 इंटरनेशनल मैच रहा. टी20 इंटरनेशनल में 14 मैच के बाद वे दुनिया के सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. कुलदीप 14 टी20 के बाद 29 विकेट हासिल कर चुके हैं. इस मामले में श्रीलंका के अजंता मेंडिस और युजवेंद्र चहल दूसरे स्‍थान पर हैं, जिनके खाते में 14 टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद 26-26 विकेट थे.

  • IND vs WI 1st T20, Live: भारत की पांच विकेट से जीत, कार्तिक-क्रुणाल ने बनाया आसान

    IND vs WI 1st T20, Live: भारत की पांच विकेट से जीत, कार्तिक-क्रुणाल ने बनाया आसान

    विंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में जीत के साथ-साथ जो सबसे अच्छी बात हुई, वह यह रही कि क्रुणाल पंड्या के रूप में एक ऐसा खिलाड़ी मिला, जिसे वास्तव में काफी पहले ही खिला देना चाहिए था. लेकिन जब वह मिला, तो यह भरोसा दे गया कि वह आने वाले अहम दिनों के लिए टीम इंडिया की प्लानिंग में पूरी तरह से फिट बैठता है.   

  • IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

    IPL 2018, KKR vs RR, Eliminator: कहीं शाहरुख खान की 'यह तिकड़ी' भारी न पड़ जाए राजस्थान रॉयल्स पर!

    एक टीम टैलेंट की भरमार है, तो दूसरी को मेहनत और युवाओं के जोश आसरा! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 ने वास्तव में अभी तक ऐसे परिणाम दिए हैं कि कुछ नहीं कहा जा सकता कि अब से कुछ ही घंटे बाद खेले जाने वाले इलीमिनेटर मुकाबले में छुट्टी प्रतिभावान खिलाड़ियों से सुज्जित केकेआर की होगी या राजस्थान रॉयल्स की. पर राजस्थान रॉयल्स को बहुत ही ज्यादा बेहतर खेल दिखाना होगा

  • रोज जन्म लेती है निर्भया और तिल-तिल, पल-पल मरती है उसकी अस्मिता...

    रोज जन्म लेती है निर्भया और तिल-तिल, पल-पल मरती है उसकी अस्मिता...

    तेरह साल की बच्ची घेरे वाली फ्रॉक जिद करके ले आई थी और पूरे दो दिन तक उसे पहन कर गांवभर में घूम रही थी. एक-एक राहगीर को दिखा रही थी- 'देखो चाचा मेरी नई फ्रॉक', 'देखो काकी, देखो न...' हर कोई उसकी इस नादानी पर हंस देता और उसे पुचकार कर आगे निकल जाता.

  • योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    योगी का 'राजधर्म' : क्या आरोपियों को बचा रही है सरकार?

    क्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज धर्म निभाएंगे? ये सवाल उनसे उन्नाव और पूरा प्रदेश पूछ रहा है. मामला एक बलात्कार का है, जिसका आरोप योगी आदित्यनाथ के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर है. विधायक का कहना है कि उन पर झूठे आरोप हैं. उनका दावा है कि उनका नाम बलात्कार के आरोपियों में बाद में शामिल करने की मांग की गई. लेकिन अगर आप क़ानून पर अमल करते हैं तो पीड़िता की शिकायत पर पहले कार्रवाई होनी चाहिए. इसकी जगह हुआ यह कि पीड़िता के पिता को गिरफ़्तार कर लिया गया. उनकी इस बुरी तरह पिटाई हुई कि मौत हो गई. ये मौत पुलिस हिरासत में हुई है.

  • IND VS SA 6TH ODI: इस बड़ी वजह से हुआ दक्षिण अफ्रीका का सीरीज में बुरा हाल, भारतीयों का 'ऐतिहासिक कारनामा'

    IND VS SA 6TH ODI: इस बड़ी वजह से हुआ दक्षिण अफ्रीका का सीरीज में बुरा हाल, भारतीयों का 'ऐतिहासिक कारनामा'

    हाल ही में महान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज जैक्स कैलिस सहित कई दिग्गज क्रिकेटरों ने यह स्वीकार किया कि दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज स्पिन को खेलने में बहुत ज्यादा कमजोर हैं. और अगर इन्होंने ऐसा कहा, तो बिल्कुल भी गलत नहीं कहा. कम से कम आंकड़े तो यही बताते हैं कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीकी प्रशासकों को गंभीर चिंतन करने की जरुरत है.

  • IND vs SA: रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के दम पर भारत ने 26 साल बाद रचा इतिहास

    IND vs SA: रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के दम पर भारत ने 26 साल बाद रचा इतिहास

    इस मैच में 115 रनों की पारी खेलने वाले रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया. रोहित ने दौरे पर पहला शतक लगाया. उन्होंने 126 गेंदों पर 11 चौके और 4 छक्कों की मदद से 115 रन बनाए. रोहित का दक्षिण अफ्रीका में ये पहला शतक भी रहा. 

  • IND VS SA 4TH ODI: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने तीन मैचों की 'कमाई', कुछ ऐसे है गंवाई!

    IND VS SA 4TH ODI: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने तीन मैचों की 'कमाई', कुछ ऐसे है गंवाई!

    जोहानिसबर्ग में चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका के हाथों मिली पांच विकेट से हार करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को बहुत ज्यादा खल रही है. इस हार में सबसे ज्यादा विलेन बने पिछले तीन मैचों के नायक युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव. युजवेंद्र चहल से तो ऐसी गलतियां हुईं कि जिनके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. कुल मिलाकर इन दोनों स्पिनरों के लिए जोहानिसबर्ग वनडे किसी बड़े दुस्वपन सरीखा साबित हुआ

  • IND VS SA: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के 'ये तीन कारनामे' दक्षिण अफ्रीकियों को बहुत रुलाएंगे!

    IND VS SA: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के 'ये तीन कारनामे' दक्षिण अफ्रीकियों को बहुत रुलाएंगे!

    सेंचुरियन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने मिलकर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों की बुरी तरह से हवा निकाल दी. वास्तव में अभी तक हुए दोनों ही मैचों में ये दोनों मेजबान टीम पर बहुत ही बुरी तरह भारी पड़े हैं. और इनका ये प्रदर्शन इशारा कर रहा है कि बचे चार मैचों में दक्षिण अफ्रीका टीम का क्या हाल होने वाला है

  • IND VS SA: 'कुछ ऐसे' युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका को लूट लिया

    IND VS SA: 'कुछ ऐसे' युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका को लूट लिया

    दूसरे वनडे में एक बार फिर से भारतीय स्पिनर मेजबान बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहली साबित हुए. सेंचुरियन में भारत के खिलाफ कोई भी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज युजवेंद्र चहल और कुलदीप यदाव के सामने पूरी तरह हत्थे से उखड़े नजर आए. एक बार ओपनर सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला को भुवनेश्वर ने क्या आउट किया कि दोनों भारतीय स्पिनरों ने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को मिलकर लूट लिया

  • IND VS SL: स्पिनरों के 'इस बड़े वार' से हिल गई श्रीलंकाई टीम

    IND VS SL: स्पिनरों के 'इस बड़े वार' से हिल गई श्रीलंकाई टीम

    श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में रोहित शर्मा ने ही नहीं, बल्कि और भारतीय गेंदबाजों ने भी बहुत ही बुरी तरह से रुलाया है. इसमें भी खासकर युवा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने. इन दोनों की अगुवाई ने भारतीय स्पिन डिपार्टमेंट ने लंकाइयों पर शुरुआती दोनों मुकाबलों में 'बड़ा वार' किया है. वास्तव में यह एक ऐसा प्रहार रहा, जिसने कप्तान रोहित शर्मा, धोनी का दिल जीत लिया.

  • IND VS SL: कहीं 'यह बड़ा खतरा' लंकाइयों का सपना चूर न कर दे तीसरे वनडे में!

    IND VS SL: कहीं 'यह बड़ा खतरा' लंकाइयों का सपना चूर न कर दे तीसरे वनडे में!

    रोहित शर्मा के रणबांकुरे विशाखापट्टनम में नियमित कप्तान विराट कोहली द्वारा बरकरार विजयी रथ को हर हाल में जारी रखकर उन्हें शादी का बेहतरीन तोहफा देना जाते हैं, तो श्रीलंका टीम भी इस साल अपने रिकॉर्ड को बेहतर करने के लिए बेकरार है, जो साल 2017 में खेले 27 में सिर्फ पांच ही वनडे मुकाबले अपने खाते में जमा कर सकी है.ऊपर से लंका टीम पर मंडरा रहा है एक "बड़ा खतरा"

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com