NDTV Khabar

LG Office


'LG Office' - 17 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली सरकार के आफिसों में 50 फीसदी स्टाफ के काम करने को मंजूरी

    दिल्ली सरकार के आफिसों में 50 फीसदी स्टाफ के काम करने को मंजूरी

    दिल्ली सरकार (Delhi Government) के ऑफिसों में 50 फीसदी स्टाफ को बुलाने और 50 फीसदी को वर्क फ्रॉम होम के प्रस्ताव को उप राज्यपाल (LG) अनिल बैजल (Anil Baijal) ने मंजूरी दे दी है. इस बारे में दिल्ली सरकार ने औपचारिक आदेश जारी कर दिया है. ग्रेड -1 और उससे ऊपर की रैंक के अधिकारियों को छोड़कर बाकी सारे स्टाफ पर यह आदेश लागू होगा. आदेश 31 दिसंबर तक लागू रहेगा. निजी संस्थानों के दफ्तरों और आर्गनाइजेशनों को सलाह दी गई है कि जितना अधिक संभव हो वर्क फ्राम होम (Work from Home) अपनाएं.

  • दिल्ली : उपराज्यपाल दफ्तर के 13 कर्मचारी समेत 19 सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित

    दिल्ली : उपराज्यपाल दफ्तर के 13 कर्मचारी समेत 19 सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित

    बैजल ने ट्वीट किया, 'मेरे सचिवालय के कोविड-19 से संक्रमित हुए अधिकारियों की सेहत को लेकर बेहद फिक्रमंद हूं. सभी अधिकारियों की सेहत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य पर करीब से निगाह रखी जा रही है. ये सभी अधिकारी इस मुश्किल वक्त में अग्रिम मोर्च के कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिला कर अथक रुप से काम कर रहे थे.'

  • अरविंद केजरीवाल ने IAS अधिकारियों को दिया सुरक्षा का भरोसा, की यह अपील...

    अरविंद केजरीवाल ने IAS अधिकारियों को दिया सुरक्षा का भरोसा, की यह अपील...

    पिछले 7 दिनों से दिल्ली के एलजी हाउस में जो विरोध चल रहा था वो दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन में तब्दील हो गया. आम आदमी पाटी के हजारों कार्यकर्ता मंडी हाउस से प्रधानमंत्री निवास की तरफ निकले. कल चार मुख्यमंत्रियों के समर्थन के बाद आम आदमी पार्टी को आज के प्रदर्शन में सीपीएम का भी साथ मिला. इन सबके बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके IAS अधिकारियों को आश्वासन दिया है कि अधिकारी काम पर आएं, उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं.

  • अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

    अरविंद केजरीवाल के समर्थन में आए 4 राज्यों के मुख्यमंत्री, PM के सामने उठाएंगे मुद्दा

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के मामले में नया मोड़ आ गया है. चार राज्यों के मुख्यमंत्री उनके समर्थन में आ गए हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के सीएम पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है. उन्होंने आज शाम एलजी अनिल बैजल से केजरीवाल से मिलने की इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने अनुमति देने से इंकार कर दिया. 

  • ममता, चंद्रबाबू नायडू सहित चार मुख्यमंत्रियों को नहीं मिली केजरीवाल से मिलने की इजाजत

    ममता, चंद्रबाबू नायडू सहित चार मुख्यमंत्रियों को नहीं मिली केजरीवाल से मिलने की इजाजत

    दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को धरने पर बैठे दिल्ली के सीएम से मुलाकात की अनुमति नहीं दी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले छह दिनों से अनिल बैजल के घर में धरने पर बैठे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन और कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी आज केजरीवाल से मिलने वाले थे. 

  • क्या खत्म होगा केजरीवाल का धरना? इस बात से मिले संकेत...

    क्या खत्म होगा केजरीवाल का धरना? इस बात से मिले संकेत...

    बीते छह दिनों से जारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धरना क्या खत्म होने वाला है? सूत्रों के हवाले से खबर है कि केजरीवाल रविवार को होने वाले नीति आयोग की बैठक में शामिल हो सकते हैं. ऐसे कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस तरफ से एक ट्वीट को रीट्वीट किया है. मुख्यमंत्री 6 दिनों से अपने 3 सहयोगी मंत्रियों के साथ एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं. वो दिल्ली के आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म कराने की मांग समेत 3 मांगें कर रहे हैं. दरअसल रविवार को नीति आयोग की बैठक है, जहां विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक होने वाली है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और ममता बनर्जी से भी मिल सकते हैं.  

  • LG हाउस में धरने पर बैठे सीएम केजरीवाल की पत्नी का आरोप- मुझे पति से मिलने नहीं दिया जा रहा

    LG हाउस में धरने पर बैठे सीएम केजरीवाल की पत्नी का आरोप- मुझे पति से मिलने नहीं दिया जा रहा

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने आज आरोप लगाया कि सोमवार सुबह से उप राज्यपाल सचिवालय में धरने पर बैठे मंत्रियों के परिजनों को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

  • सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र, कहा- एलजी कुछ नहीं कर रहे..

    सीएम अरविंद केजरीवाल का पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र, कहा- एलजी कुछ नहीं कर रहे..

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आईएएस अधिकारियों की ‘‘हड़ताल ’’ खत्म कराने में उनसे हस्तक्षेप की मांग की. साथ ही उन्होंने दावा किया कि उप राज्यपाल अनिल बैजल गतिरोध खत्म कराने के लिए ‘‘कुछ नहीं ’’ कर रहे हैं.

  • दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स LIVE: BJP का आरोप, AAP सरकार ने धरने से घबराकर CM ऑफिस के टॉयलेट पर लगाया ताला

    दिल्ली में 'धरना' पॉलिटिक्स LIVE: BJP का आरोप, AAP सरकार ने धरने से घबराकर CM ऑफिस के टॉयलेट पर लगाया ताला

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय और सत्येंद्र जैन के धरने का आज चौथा दिन है. बुधवार (तीसरी) रात भी वो एलजी दफ़्तर में डटे रहे.

  • अरविंद केजरीवाल, कैबिनेट सहयोगियों का धरना जारी, 'आप' नेताओं ने LG दफ्तर तक निकाला मार्च 

    अरविंद केजरीवाल, कैबिनेट सहयोगियों का धरना जारी, 'आप' नेताओं ने LG दफ्तर तक निकाला मार्च 

    आईएएस अधिकारियों की कथित हड़ताल को लेकर बुधवार को लगातार तीसरे दिन भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ उपराज्यपाल दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं. इस बीच, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में बेमियादी भूख हड़ताल शुरू कर दी. एक दिन पहले स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठ गए थे. बुधवार को तीसरे दिन अपना संघर्ष जारी रखने का संकल्प लेते हुए पार्टी के विधायकों ने एलजी कार्यालय तक मार्च निकाला.

  • AAP के दफ्तर को लेकर हाईकोर्ट ने LG का आदेश किया रद्द, अरविंद केजरीवाल का री-ट्वीट- BOOM

    AAP के दफ्तर को लेकर हाईकोर्ट ने LG का आदेश किया रद्द, अरविंद केजरीवाल का री-ट्वीट- BOOM

    दिल्ली हाईकोर्ट ने आम आदमी पार्टी को दफ्तर का आवंटन रद्द करने के उपराज्यपाल अनिल बैजल के फैसले को रद्द कर दिया है.

  • केजरीवाल सरकार का अपने अफसरों को आदेश, मंत्री की मंजूरी के बिना काम न करें

    केजरीवाल सरकार का अपने अफसरों को आदेश, मंत्री की मंजूरी के बिना काम न करें

    दिल्ली सरकार के पीडब्लूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपनी ही सरकार के अफसरों को एक कड़ा आदेश देते हुए कहा है कि बिना संबंधित मंत्री की मंजूरी के कोई भी अधिकारी कोई भी आदेश पास न करे या फाइल को आगे न बढ़ाए.

  • आम आदमी पार्टी तुरंत दफ्तर खाली करे, दिल्ली PWD विभाग ने जारी किया आदेश

    आम आदमी पार्टी तुरंत दफ्तर खाली करे, दिल्ली PWD विभाग ने जारी किया आदेश

    दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के अफसरों ने आम आदमी पार्टी को नोटिस जारी कर आदेश दिया है कि वह ITO के पास स्थित 206 राउज एवेन्यू के अपने दफ्तर को तुरंत खाली करे और लोक निर्माण विभाग को सौंपे.

  • AAP का दफ्तर छीने जाने पर भड़के अरविंद केजरीवाल, बोले - हम सड़क से ही काम करते रहेंगे

    AAP का दफ्तर छीने जाने पर भड़के अरविंद केजरीवाल, बोले - हम सड़क से ही काम करते रहेंगे

    केजरीवाल ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ होगा जब किसी स्टेट की रूलिंग पार्टी का ऑफिस स्टेट में नहीं हो. कांग्रेस के दिल्ली में चार ऑफिस और एक प्लॉट हैं, वहीं बीजेपी के दिल्ली में 7 ऑफिस और एक प्लॉट हैं. आरजेडी और बीएसपी के भी ऑफिस दिल्ली में है, लेकिन हमारी पार्टी का ऑफिस बंद कर दिया.

  • दिल्ली में सरकारी कर्मचारियों की जासूसी के लिए बनी यूनिट, मामले की जांच शुरू

    दिल्ली में सरकारी कर्मचारियों की जासूसी के लिए बनी यूनिट, मामले की जांच शुरू

    आम आदमी पार्टी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों की जासूसी करने के लिए यूनिट बनाई थी. उसके खिलाफ एक प्राथमिक जांच शुरू कर दी गई है.

  • नेताओं के ‘‘दुर्व्यवहार’’ से दिल्ली के अफसर खफा, एलजी आफिस में सौंपा प्रस्ताव

    नेताओं के ‘‘दुर्व्यवहार’’ से दिल्ली के अफसर खफा, एलजी आफिस में सौंपा प्रस्ताव

    दिल्ली सरकार में काम कर रहे आईएएस और दानिक्स अधिकारियों के एक समूह ने राजनीतिक अधिकारियों के ‘‘दुर्व्यवहार’’ के खिलाफ उपराज्यपाल के कार्यालय में आज एक प्रस्ताव जमा कराया जिन्हें उन्होंने कल पारित किया था.

  • मनीष सिसोदिया की एलजी को चिट्ठी, 'स्कूल की जमीन बीजेपी को क्यों दी?'

    मनीष सिसोदिया की एलजी को चिट्ठी, 'स्कूल की जमीन बीजेपी को क्यों दी?'

    दिल्ली की केजरीवाल सरकार और एलजी नजीब जंग के बीच चल रही लड़ाई में अब एक नया हथियार दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की तरफ से एलजी पर चलाया गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com