NDTV Khabar

Lance Armstrong


'Lance Armstrong' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिना डोपिंग के टूर जीतना असंभव : आर्मस्ट्रांग

    अमेरिका के साइकिलिस्ट लांस आर्मस्ट्रांग का मानना है कि प्रतिबंधित पदार्थ का इस्तेमाल किS बिना साइकिलिंग की रेस जीतना असंभव है। उन्होंने टूर डि फ्रांस के 100वें चरण की पूर्व संध्या पर शुक्रवार को ली मोंडे को दिए साक्षात्कार में यह बात कही।

  • आर्मस्ट्रांग ने यूएसएडीए के साथ सहयोग से इनकार किया

    आर्मस्ट्रांग ने यूएसएडीए के साथ सहयोग से इनकार किया

    लांस आर्मस्ट्रांग ने कहा कि वह साइक्लिंग में डोपिंग धोखाधड़ी की जांच में अमेरिका की डोपिंग रोधी एजेंसी (यूएसएडीए) को सहयोग नहीं दंगे, लेकिन वह अन्य डोपिंग रोधी जांच में मदद के लिए तैयार रहेंगे।

  • आर्मस्ट्रांग ने ओपरा से झूठ बोला : अमेरिकी डोपिंग रोधी प्रमुख

    आर्मस्ट्रांग ने ओपरा से झूठ बोला : अमेरिकी डोपिंग रोधी प्रमुख

    अमेरिकी डोपिंग रोधी एजेंसी (यूएसएडीए) के प्रमुख ट्रेविस टाइगार्ट ने कहा है कि लांस आर्मस्ट्रांग ने ओपरा विन्फ्रे को दिए इंटरव्यू में झूठ बोला और अगर यह साइकिलिस्ट अपने आजीवन प्रतिबंध को कम करना चाहता है, तो पूरी तरह सहयोग करने के लिए उसके पास 6 फरवरी तक का समय है।

  • आर्मस्ट्रांग ने डोप की बात कबूली, कहा, एक झूठ के लिए सौ झूठ बोला

    आर्मस्ट्रांग ने डोप की बात कबूली, कहा, एक झूठ के लिए सौ झूठ बोला

    डोप कलंकित साइकिलिस्ट लांस आर्मस्ट्रांग ने स्वीकार किया कि टूर दे फ्रांस पर सात खिताब जीतने के पीछे प्रतिबंधित दवाओं के सेवन का भी हाथ था। आर्मस्ट्रांग ने ओपरा विनफ्रे के टॉक शो पर कहा, मैंने अपने फैसले किए। ये मेरी गलतियां हैं। आजीवन प्रतिबंध झेलने के बाद आर्मस्ट्रांग का यह पहला इंटरव्यू है।

  • आईओसी ने आर्मस्ट्रांग का ओलिंपिक पदक वापस लिया

    अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक समिति ने डोपिंग में लिप्त मशहूर साइकिलिस्ट लांस आर्मस्ट्रांग का सिडनी ओलिंपिक 2000 में जीता गया कांस्य पदक छीन लिया है। इस फैसले से संबंध रखने वाले अधिकारियों ने एसोसिएटेड प्रेस को गुरुवार को यह जानकारी दी।

  • डोपिंग की बात स्वीकार कर सकते हैं आर्मस्ट्रांग : रिपोर्ट

    डोपिंग की बात स्वीकार कर सकते हैं आर्मस्ट्रांग : रिपोर्ट

    दागी साइकिलिस्ट लांस आर्मस्ट्रांग इस बात पर विचार कर रहे हैं कि वह सार्वजनिक तौर पर शक्तिवर्धक दवाओं का इस्तेमाल करना स्वीकार लें। न्यूयॉर्क टाइम्स ने ऐसा दावा किया है।

  • आर्म्सट्रांग हमेशा मेरे हीरो रहेंगे : युवराज

    आर्म्सट्रांग हमेशा मेरे हीरो रहेंगे : युवराज

    भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने बुधवार को कहा कि कैंसर से लड़ाई के दौरान उनका हौसलाअफजाई करने वाले महान साइकिल चालक लांस आर्म्सट्रांग डोपिंग के मामले में फंसने और अपना सबकुछ गंवाने के बावजूद उनके लिए हीरो बने रहेंगे।

  • आर्मस्ट्रांग के दौर में हर कोई डोपिंग में लिप्त था : वाडा प्रमुख

    आर्मस्ट्रांग के दौर में हर कोई डोपिंग में लिप्त था : वाडा प्रमुख

    विश्व डोपिंग निरोधक एजेंसी के प्रमुख जॉन फाहे ने कहा कि लांस आर्मस्ट्रांग के दौर में साइकिलिंग में सभी डोपिंग में लिप्त थे।

  • आर्मस्ट्रांग के सभी टूर डी फ्रांस खिताब छीने गए

    आर्मस्ट्रांग के सभी टूर डी फ्रांस खिताब छीने गए

    साइक्लिंग की वैश्विक संस्था अंतरराष्ट्रीय साइक्लिंग महासंघ (यूसीआई) ने साइक्लिस्ट लांस आर्मस्ट्रांग से सातों टूर डी फ्रांस खिताब सोमवार को छीन लिए। यूसीआई ने खिताब छीनने के साथ ही आर्मस्ट्रांग पर आजीवन प्रतिबंध भी लगा दिया।

  • आर्मस्ट्रांग प्रकरण खेल की सबसे बड़ी डोप साजिश : यूएसएडीए

    आर्मस्ट्रांग प्रकरण खेल की सबसे बड़ी डोप साजिश : यूएसएडीए

    अमेरिकी डोपिंग रोधी एजेंसी ने कहा है कि पुख्ता सबूत दर्शाते हैं कि लांस आर्मस्ट्रांग सात बार टूर डि फ्रांस साइकिलिंग खिताब जीतने के लिए खेल इतिहास की सबसे बड़ी डोप साजिश में लिप्त थे।

  • आर्मस्ट्रांग डोपिंग निरोधी संस्था के खिलाफ नहीं लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

    आर्मस्ट्रांग डोपिंग निरोधी संस्था के खिलाफ नहीं लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

    टूर डी फ्रांस रेस के सात बार के चैम्पियन अमेरिकी साइकिल चालक लांस आर्मस्ट्रांग ने अमेरिकी डोपिंग निरोधी संस्था (यूएसएडीए) की ओर से लगाए गए डोपिंग के नए आरोपों के खिलाफ कानूनी लड़ाई नहीं लड़ने का फैसला किया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com