NDTV Khabar

Lekhpal


'Lekhpal' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: लेखपाल के खिलाफ अपहरण, बलात्कार का मामला दर्ज

    उत्तर प्रदेश: लेखपाल के खिलाफ अपहरण, बलात्कार का मामला दर्ज

    सोमवार को कोतवाली में पीड़िता की ओर से दर्ज करवाई गई प्राथमिकी के आधार पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गिरीन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि 18 साल की दलित लड़की के साथ यह घटना शनिवार सुबह करीब छह बजे हुई , लेकिन मामला दो दिन बाद सोमवार को दर्ज कराया गया.

  • जिंदा इंसान को मरा हुआ बताकर लेखपाल ने हड़पी जमीन, फिर हुआ ऐसा

    जिंदा इंसान को मरा हुआ बताकर लेखपाल ने हड़पी जमीन, फिर हुआ ऐसा

    बलिया जिले के नरही थाना में राजस्व विभाग के एक कर्मचारी ने राजस्व अभिलेखों में जीवित व्यक्ति को मृतक प्रदर्शित कर फर्जीवाड़ा के जरिये अपने भाई, बहन व मां का नाम अंकित कर दिया, जिसपर उसे निलंबित कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि बलिया तहसील के राजस्व निरीक्षक रणजीत बहादुर सिंह ने गुरूवार को नरही थाना में राजस्व कर्मी लेखपाल अजय कुमार के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की जालसाजी , कुटरचित अभिलेख तैयार करने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

  • पीएम मोदी को गाली देते लेखपाल का वीडियो हुआ वायरल, सस्पेंड

    पीएम मोदी को गाली देते लेखपाल का वीडियो हुआ वायरल, सस्पेंड

    बदायूं जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपशब्द कहने एवं अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में एक लेखपाल को निलंबित कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये गये हैं. जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सदर तहसील में तैनात लेखपाल शिव सिंह ने अपने क्षेत्र के किसी किसान को ज्यादा ज़मीन होने का प्रमाण पत्र जारी कर दिया जिससे किसान को किसान सम्मान निधि का धन नहीं मिल सका.

  • UPSSSC Chakbandi Lekhpal: यूपी सरकार ने चकबंदी लेखपाल की भर्ती की रद्द, 1364 पदों पर मांगे थे आवेदन

    UPSSSC Chakbandi Lekhpal: यूपी सरकार ने चकबंदी लेखपाल की भर्ती की रद्द, 1364 पदों पर मांगे थे आवेदन

    इन 1364 पदों में से अनारक्षित श्रेणी के 1002 पदों तथा अनुसूचित जाति श्रेणी के 362 पदों का विज्ञापन निकाला गया, उसमें अन्य पिछड़ा वर्ग श्रेणी तथा अनुसूचित जनजाति श्रेणी के लिए भी पद नहीं था. इसी को ध्यान में रखते हुए शासन ने भर्ती की प्रक्रिया को तत्काल प्रभाव से निरस्त करते हुए प्रकरण की जांच कराए जाने का निर्णय भी लिया है.

  • UP Lekhpal Recruitment 2018: लेखपाल के 4 हजार पदों पर जल्द शुरू होगी भर्ती

    UP Lekhpal Recruitment 2018: लेखपाल के 4 हजार पदों पर जल्द शुरू होगी भर्ती

    राजस्व परिषद में लेखपाल के खाली करीब चार हजार पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू होने वाली . राजस्व विभाग के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंजूरी दे दी है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com