NDTV Khabar

Liquor delivery


'Liquor delivery' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड के बाद अब इस राज्य में घर तक शराब पहुंचाएगी Zomato, अपलोड करना होगा ID कार्ड

    झारखंड के बाद अब इस राज्य में घर तक शराब पहुंचाएगी Zomato, अपलोड करना होगा ID कार्ड

    Liquor Delivery: जोमैटो (Zomato) झारखंड के बाद अब ओड़िशा में शराब (Liquor) की घरों तक आपूर्ति करेगी. कंपनी राज्य में इसकी शुरूआत राजधानी भुवनेश्वर से करने जा रही है. जोमैटो ने एक बयान में कहा कि भुवनेश्वर से शुरू करने के बाद कंपनी राउरकेला, बालेश्वर, संबलपुर और कटक जैसे ओड़िशा के दूसरे शहरों में भी घरों तक शराब की डिलीवरी करेगी. 

  • Alcohol-Home Delivery in Maharashtra: ऑनलाइन अल्कोहल परमिट के लिए ऐसे करें अप्लाई

    Alcohol-Home Delivery in Maharashtra: ऑनलाइन अल्कोहल परमिट के लिए ऐसे करें अप्लाई

    अगर आप भी शराब अपने घर के दरवाज़े तक मंगवाना चाहते हैं, तो आपको भी तुरंत अल्कोहल परमिट के लिए अप्लाई कर देना चाहिए। परमिट का आवेदन कैसे दें? यह तरीका आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

  • मुंबई में नॉन कंटेनमेंट जोन्‍स में शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दी गई..

    मुंबई में नॉन कंटेनमेंट जोन्‍स में शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दी गई..

    बृहन्‍नमुंबई महानगरपालिका निगम (BMC) ने शुक्रवार को कंटेनमेंट जोन्‍स को छोड़कर शहर में शराब की होम डिलीवरी की अनुमति दे दी है लेकिन अभी शराब की काउंटर पर बिक्री नहीं होगी. बीएमसी के आदेश में कहा गया है कि "ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का उपयोग शराब की होम डिलीवरी के लिए जा सकता है

  • लॉकडाउन : महाराष्ट्र में सरकार ने शराब की होम डिलीवरी को दी मंजूरी, जल्द ही तय होंगे दिशा-निर्देश

    लॉकडाउन : महाराष्ट्र में सरकार ने शराब की होम डिलीवरी को दी मंजूरी, जल्द ही तय होंगे दिशा-निर्देश

    महाराष्ट्र सरकार ने दुकानों पर भीड़ को रोकने के लिये मंगलवार को शराब की होम डिलीवरी की मंजूरी दे दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हालांकि गृह विभाग द्वारा जारी आदेश तभी प्रभावी होगा जब इस संदर्भ में दिशा-निर्देशों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा. जिन लोगों को पीने की अनुमति है, वही होम डिलिवरी के लिये ऑर्डर कर सकते हैं. शराब की दुकानों पर फोन से ऑर्डर दिया जा सकेगा. शराब की दुकानों को पांच मई से खोलने की इजाजत दी गई थी. लॉकडाउन के नियमों में ढील के बाद खुली शराब की दुकानों के बाहर भीड़ लगने लगी थी. अधिकारी ने कहा कि होम डिलिवरी का मकसद शराब की दुकानों पर भीड़ कम करना और कोरोनावायरस के प्रसार को रोकना है.

  • Lockdown: इस राज्य में शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दी गई, ऑर्डर करने से पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा

    Lockdown: इस राज्य में शराब की होम डिलीवरी की इजाजत दी गई, ऑर्डर करने से पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा

    Lockdown: कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉकडाउन का तीसरा चरण जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को शराब की होम डिलीवरी (घर पर पहुंचाने) की इजाजत दे दी और स्टेट बेवरजेस कॉर्पोरेशन (बीईवीसीओ) ने एक वेबसाइट शुरू की जिसके जरिए 21 वर्ष से अधिक आयु के लोग ऑर्डर कर सकते हैं.

  • Coronavirus Lockdown: पंजाब में शराब की हो सकेगी होम डिलीवरी, तय की गई 'खास शर्तें'

    Coronavirus Lockdown: पंजाब में शराब की हो सकेगी होम डिलीवरी, तय की गई 'खास शर्तें'

    एक घर को एक बार में शराब की सीमा भी तय की गई है, एक घर को दो लीटर से अधिक शराब नहीं मिलेगी.डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को विभाग द्वारा अधिकृत वाहन ले जाने के लिए प्रतिबंधित है. इसके साथ ही शराब की दुकानों पर सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन करना होगा.

  • शराब निर्माताओं ने दिल्ली सरकार से मांगी होम डिलिवरी की परमिशन, टोकन व्यवस्था का भी दिया सुझाव

    शराब निर्माताओं ने दिल्ली सरकार से मांगी होम डिलिवरी की परमिशन, टोकन व्यवस्था का भी दिया सुझाव

    उद्योग ने कहा है कि शराब की दुकानों पर लोगों के बीच दूरी रखने के नियम को तोड़ा जा रहा है ऐसे में उसे सीधे घर पर शराब की डिलीवरी करने की अनुमति दी जानी चाहिए. कन्फेडरेशन आफ इंडियन एल्कोहलिक बेवरेज कंपनीज (CIABC) ने कहा कि सरकार शराब बेचने के लिये टोकन प्रणाली की भी अनुमति दे सकती है. इससे भीड़ का बेहतर ढंग से प्रबंधन करने में मदद मिल सकती है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com