NDTV Khabar

Live Cricket Score


'Live Cricket Score' - 498 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Ind vs Aus: वॉशिंगटन सुंदर के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, फिरकी डाल ऐसे किया Out - देखें Video

    Ind vs Aus: वॉशिंगटन सुंदर के जाल में फंसे डेविड वॉर्नर, फिरकी डाल ऐसे किया Out - देखें Video

    Ind Vs Aus 4th Test: सबसे खास था वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का विकेट. उन्होंने शानदार फिरकी डाल डेविड वॉर्नर (David Warner) को 48 रन पर चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Ind Vs Aus: विकेट के पीछे से टिम पेन ने कहा कुछ ऐसा, अश्विन बोले- 'भारत में तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी...' - देखें Video

    Ind Vs Aus: विकेट के पीछे से टिम पेन ने कहा कुछ ऐसा, अश्विन बोले- 'भारत में तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी...' - देखें Video

    Ind Vs Aus 3rd Test: कप्तान टिम पेन (Tim Paine) भी विकेट के पीछे से भारतीय बल्लेबाजों को कुछ न कुछ कहते दिखे. लेकिन रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पेन (Tim Paine) को मुंहतोड़ जवाब दिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • NZ Vs Pak: केन विलियमसन ने चौका मारकर जड़ा शतक, पाकिस्तानी गेंदबाजों की ऐसे की पिटाई - देखें Video

    NZ Vs Pak: केन विलियमसन ने चौका मारकर जड़ा शतक, पाकिस्तानी गेंदबाजों की ऐसे की पिटाई - देखें Video

    NZ Vs Pak 2nd Test: केन विलियमसन (Kane Williamson) ने शानदार शतक जड़ा. उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब पिटाई की. केन विलियमसन (Kane Williamson) ने चौका मारकर अपना शतक पूरा किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • IND vs AUS, 1st Test Day 3: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, बर्न्स का नाबाद अर्द्धशतक

    IND vs AUS, 1st Test Day 3: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, बर्न्स का नाबाद अर्द्धशतक

    Aus vs Ind 1st Test match Day 3: तीसरे दिन सुबह करोड़ों भारतीयों ने टीवी पर मैच देखना शुरू ही किया था कि पता ही नहीं चला कि कब टीम विराट के छह बल्लेबाज हत्थे से उखड़ गए. पैट कमिंस और हेजलवुड की सीम होती गेंदबाजी भारतीय बल्लेबाजों के लिए कहीं ज्यादा भारी पड़ी और कोई भी बल्लेबाज इन्हें विश्वास से तो तब खेलता, जब टिकने की नौबत आती. एक के बाद करके एक भारतीय बल्लेबाज हत्थे से उखड़ गया और दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 9 रन मयंक अग्रवाल के रहे.

  • INDvsAUS, 1st Test Day 2: दूसरी पारी में भी फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, 4 रन बनाकर OUT, भारत को 62 रन की बढ़त

    INDvsAUS, 1st Test Day 2: दूसरी पारी में भी फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, 4 रन बनाकर OUT, भारत को 62 रन की बढ़त

    Aus vs Ind 1st Test match Day 2: दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत के 1 विकेट 9 रन पर गिर गए हैं. एक बार फिर पृथ्वी शॉ फ्लॉप रहे और केवल 4 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर बोल्ड आउट हुए. भारत की टीम के पास 62 रन की बढ़त है. क्रीज पर अग्रवाल 5 और बुमरह बिना रन बनाए मौजूद हैं.

  • Ind Vs Aus A: जसप्रीत बुमराह ने जड़ा शॉट, बॉल लगी गेंदबाज के सिर पर, सिराज ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

    Ind Vs Aus A: जसप्रीत बुमराह ने जड़ा शॉट, बॉल लगी गेंदबाज के सिर पर, सिराज ने किया कुछ ऐसा - देखें Video

    Ind Vs Aus A: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शॉट खेला, बॉल सीधे गेंदबाज कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के सिर पर लगी. नॉट स्ट्राइकर एंड पर खड़े मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) तुरंत ग्रीन के पास पहुंचे और उनका हाल चाल लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • India vs Australia 1st T20I: भारत ने पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दी 11 रन से मात

    India vs Australia 1st T20I: भारत ने पहले टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दी 11 रन से मात

    India vs Australia 1st T20I: भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 162 रन का टारगेट रखा है. भारत को अच्छी शुरुआत नहीं मिली और मिड्ल ऑर्डर भी नहीं, लेकिन केएल राहुल के 40 गेदों पर 5 चौकों और 1 छक्के से 51 और आखिरी स्लॉग ओवरों में रवींद्र जडेजा की बेहतरीन बल्लेबाजी से भारत लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा. जडेजा ने 23 गेंदों पर बिना आउट हुए 44 रन बनाए. जडेजा ने 5 चौके और 1 छक्का जड़ा और इससे भारत कोटे के 20 ओवर में 7 विकेट पर 161 तक पहुंचने में सफल रहा.

  • India vs Australia 3rd ODI: तीसरे वनडे में भारत को मिली 13 रनों से जीत, सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा

    India vs Australia 3rd ODI: तीसरे वनडे में भारत को मिली 13 रनों से जीत, सीरीज पर ऑस्ट्रेलिया का कब्जा

    Australia vs India, 3rd ODI: तीसरे वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से हराकर सीरीज में पहली जीत दर्ज की. तीसरे वनडे में हार के बाद भी ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रही

  • IND vs AUS 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त, स्मिथ की तूफानी पारी

    IND vs AUS 2nd ODI: दूसरे वनडे में भारत को ऑस्ट्रेलिया से मिली हार, सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त, स्मिथ की तूफानी पारी

    AUS vs IND 2nd ODI: दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रन से हरा दिया. भारतीय टीम 50 ओवर में 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी. भारत की ओर से कोहली ने सबसे ज्यादा रन की पारी खेली

  • MI vs DC Final Match: दिल्ली को 5 विकेट से हराकर मुंबई बना पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन

    MI vs DC Final Match: दिल्ली को 5 विकेट से हराकर मुंबई बना पांचवीं बार आईपीएल चैंपियन

    Mumbai Indians vs Delhi Capitals Final: इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के लिए 157 रन का लक्ष्य रखा. टॉस जीतकर इस महामुकाबले में दिल्ली की शुरुआ बहुत ही खराब रही और शुरुआती छह ओवर से पहले ही 22 रन पर दिल्ली के 3 विकेट गिर गए थे. इस संकट के समय ऋषभ पंत ने 56 और कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 65 रन की पारी खेली. और इन दोनों के प्रयास से दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 7 विकेट पर लड़ने लायक 156 का स्कोर कड़ा करने में कामयाब रही. लेफ्टी ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट चटकाए

  • DC vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद का सूरज अस्त, दिल्ली पहली बार आईपीएल के फाइनल में

    DC vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद का सूरज अस्त, दिल्ली पहली बार आईपीएल के फाइनल में

    IPL 2020: दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का अच्छा फैसला लिया और उसके नए ओपनर मारकस स्टोइनिस और शिखर धवन ने शुरुआती 6 ओवरों में 65 रन जोड़कर पावर-प्ले में पावरफुल शुरुआत दी. धवन ने बिल्कुल सही समय पर बल्ले से जलवा बिखेरते हुए 50 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों से बेहतरीन 78 रन बनाए. हेटमायर ने 22 गेंदों पर नाबाद 42 रन का योगदान दिया. और इससे दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोटे के 20 ओवर में 3 विकेट पर 189 रन तक पहुंचने में कामयाब रही. 

  • SRH vs RCB, IPL 2020: बेंगलोर टूर्नामेंट से बाहर, हैदराबाद 6 विकेट से जीता, विलियमसन का नाबाद अर्द्धशतक

    SRH vs RCB, IPL 2020: बेंगलोर टूर्नामेंट से बाहर, हैदराबाद 6 विकेट से जीता, विलियमसन का नाबाद अर्द्धशतक

    IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore: हैदराबाद ने करो या मरो के बड़े मौके पर बेंगलोर की सितारों से सुसज्जित रॉयल चैलेंजर्स को कोटे के 20 ओवरों में 7 विकेट पर सिर्फ 131 रनों पर ही रोक दिया. बेंगलोर के सितारा बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच में पारी शुरू करने उतरे, लेकिन वह सिर्फ 6 रन ही बना सके. हैदराबादी गेंदबाजों और फील्डरों नियमित अंतराल पर टीम विराट को झटके दिए. वह तो भला हो अनुभवी एबिडि विलियर्स का, जिन्होंने 43 गेंदों पर 56 रन बाए, तो एरॉन फिंच ने 32 रन की पारी खेली.

  • MI vs DC, IPL 2020: मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में, दिल्ली को दी 57 रन से मात

    MI vs DC, IPL 2020: मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में, दिल्ली को दी 57 रन से मात

    IPL 2020, Mumbai Indians vs Delhi Capitals Live Score: मुंबई इ़ंडियंस ने श्रेयस अय्यर की टीम के सामने जीत के लिए 201 रनों का विशाल टारगेट रखा था. मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गए, लेकिन पहले क्विंटन डि कॉक के 40, सूर्यकुमार यादव के 51, ईशान किशन के नाबाद 55 रनों ने मुंबई को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया, लेकिन अलग से खास जिक्र करना होगा हार्दिक पंड्या का. यह हार्दिक ही थे, जिनके आतिशी तेवर से मुंबई ने दो सौ का आंकड़ा छुआ.

  • SRH vs MI, IPL 2020: मुंबई को 10 विकेट से रौंद हैदराबाद ने प्ले-ऑफ के लिए किया क्वालीफायी

    SRH vs MI, IPL 2020: मुंबई को 10  विकेट से रौंद हैदराबाद ने प्ले-ऑफ के लिए किया क्वालीफायी

    IPL 2020, Sunrisers Hyderabad vs Mumbai IIPL 2020: पहली पाली में बदले हुए क्लेवर में मुंबई की शुरुआत खराब रही, जब रोहित शर्मा सस्ते में आउट हो गए, लेकिन इंडियंस के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों और निचले क्रम में पोलार्ड ने उपयोगी योगदान दिया. क्विंटन डिकॉक ने 25, सूर्यकुमार ने 36 और ईशान किशन ने 33 रन दिया. निचले क्रम में केरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए. और इस योगदान से इंडियंस कोटे के 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन तक पहुंचने में सफल रहे. संदीप शर्मा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए

  • DC vs RCB, IPL 2020: दिल्ली ने बेंगलोर को 6 विकेट हराया, पर दोनों टीमों ने किया प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफायी

    DC vs RCB, IPL 2020: दिल्ली ने बेंगलोर को 6 विकेट हराया, पर दोनों टीमों ने किया प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफायी

    IPL 2020, DC vs RCB: दिल्ली से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद बेंगलोर ने दिल्ली के सामने जीतने के लिए 153 रन का लक्ष्य रखा था. बेंगलोर के लिए युवा देवदत्त पडिक्कल ने 50, एबीडि विलियर्स ने 35 और कप्तान विराट कोहली ने 29 रन का योगदान दिया और इससे बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 7 विकेट पर 152 रन तक पहुंचने में कामयाब रहे. दिल्ली के लिए नॉर्जे ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. 

  • KKR vs RR, IPL 2020: केकेआर की 60 रन से बड़ी जीत, राजस्थान प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर

    KKR vs RR, IPL 2020: केकेआर की 60 रन से बड़ी जीत, राजस्थान प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर

    KKR vs RR: इससे पहले राजस्थान से न्योता पाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसके सामने कोटे के 20 ओवरों में जीत के लिए 192 रनों का टारगेट रखा है. केकेआर के लिए कप्तान इयोन मोर्गन ने 35 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए, तो उनके अलावा युवा शुबमन  गिल ने 36 और राहुल त्रिपाठी ने 39 रन बनाए. खासकर मोर्गन ने अपने तेवरों से केकेआर की गाड़ी को ट्रैक पर पटरी पर तेजी से दौड़ा दिया.

  • CSK vs KXIP, IPL 2020:चेन्नई ने पंजाब को 9 विकेट से हराया. रूतुराज गायकवाड़ ने ठोका अर्धशतक

    CSK vs KXIP, IPL 2020:चेन्नई ने पंजाब को 9 विकेट से हराया. रूतुराज गायकवाड़ ने ठोका अर्धशतक

     CSK vs KXIP: आईपीएल 2020 (IPL 2020 CSK vs KXIP) के 53वे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 9 विकेट से हरा दिया. सीएसके की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और 62 रन बनाकर नाबाद रहे, अंबाती रायडु ने 30 रन की पारी खेली

  • RCB vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

    RCB vs SRH, IPL 2020:  हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

    IPL 2020, RCB vs SRH: शुरुआती पाली की बात करें, तो अपने पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले को सही साबित करते हुए हैदराबाद ने सुपर सितारों से सुसज्जित  बेंगलोर (RCB) को कोटे के 20 ओवरों में 7  विकेट पर 120 रन ही बनाने दिए. शारजाह की इस रनों से भरपूर पिच पर हैदराबाद के गेंदबाजों ने बॉलिंग प्लॉन को एकदम सधे हुए तरीके से अंजाम दिया. न ही कप्तान विराट कोहली ही चले और न ही इस आसान पिच पर एबीडि विलियर्स ही टीम का कोई भला कर सके

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com