NDTV Khabar

M Kanimozhi


'M Kanimozhi' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • क्‍या मीडिया और विपक्ष का घालमेल रहा 2जी?

    क्‍या मीडिया और विपक्ष का घालमेल रहा 2जी?

    2जी स्पेक्ट्रम आवंटन में 1 लाख 76 हज़ार घोटाले को साबित करने के लिए कोई पक्के सबूत नहीं मिले हैं. स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले के बाद यह बात हज़म नहीं हो पा रही है कि जिस घोटाले को भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला बताया गया, उसे साबित करने के लिए आखिर सीबीआई सात साल में सबूत क्यों नहीं पेश कर पाई.

  • एक ऐसा घोटाला, जो कभी हुआ ही नहीं!

    एक ऐसा घोटाला, जो कभी हुआ ही नहीं!

    2जी घोटाले में किसी के ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं मिला है. सीबीआई सात सालों में किसी भी आरोपी के ख़िलाफ़ ऐसा सबूत पेश नहीं कर पाई जिससे आरोप साबित हों. सात साल तक चले इस मामले में साढ़े तीन साल मोदी सरकार के हैं. सुप्रीम कोर्ट इस केस की निगरानी कर रहा था. इसके बाद भी 2जी मामले में सीबीआई किसी के ख़िलाफ़ सबूत पेश नहीं कर पाई है.

  • 2जी का झूठ घोटाला कितना बड़ा...

    2जी का झूठ घोटाला कितना बड़ा...

    पांच साल तक 2जी घोटाले का प्रचार करके राजनीति होती रही. तो क्या उस झूठ के उजागर होने के बाद टूजी के झूठ घोटाले पर ही हमें वैसा ही असर देखने को मिलेगा? यह सवाल भी खड़ा होगा कि झूठे आरोप लगाने वालों ने इस झूठे आरोप से क्या क्या कमाया.

  • 2G घोटाले में ए राजा समेत सभी आरोपी बरी, कोर्ट का फैसला सुन रो पड़ीं कनिमोई

    2G घोटाले में ए राजा समेत सभी आरोपी बरी, कोर्ट का फैसला सुन रो पड़ीं कनिमोई

    2जी घोटाले मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की सीबीआई विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके राज्यसभा सांसद कनिमोई समेत सभी 17 आरोपियों को बरी कर दिया है. 2जी घोटाला 1 लाख 76 हजार करोड़ रुपये का था.

  • 2G स्पेक्ट्रम घोटाला: 2G स्पेक्ट्रम घोटाला LIVE: CBI कोर्ट ने ए राजा और कनिमोझी समेत 25 आरोपियों को किया बरी

    2G स्पेक्ट्रम घोटाला: 2G स्पेक्ट्रम घोटाला LIVE: CBI कोर्ट ने ए राजा और कनिमोझी समेत 25 आरोपियों को किया बरी

    2जी घोटाले मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की सीबीआई विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और डीएमके राज्यसभा सांसद कनिमोई समेत 25 आरोपियों को बरी कर दिया है. 2जी घोटाला 1 लाख 76 हजार करोड़ रुपये का था. 

  • टू जी केस : कोर्ट में पेश होंगे राजा, कनिमोई और दयालु अम्माल

    टू जी केस : कोर्ट में पेश होंगे राजा, कनिमोई और दयालु अम्माल

    प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज कराए गए धनशोधन संबंधी मामला- 2 जी घोटाले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, डीएमके सांसद कनिमोई और पार्टी सुप्रीमो एम करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्माल के साथ ही 16 अन्य आरोपियों के कल विशेष अदालत में पेश होने की उम्मीद है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com