NDTV Khabar

Madhya Pradesh Police


'Madhya Pradesh Police' - 177 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEET परीक्षा में फेल घोषित छात्रा ने दी जान, मिले थे 590 नंबर पर कंप्यूटर ने 6 अंक दिखाए  

    NEET परीक्षा में फेल घोषित छात्रा ने दी जान, मिले थे 590 नंबर पर कंप्यूटर ने 6 अंक दिखाए  

    NEET Exam : MP पुलिस के मुताबिक छात्रा की आत्महत्या के इस मामले में मार्कशीट में गलत अंक चढ़ने या कंप्यूटर द्वारा ओएमआर शीट की रीडिंग में गड़बड़ी प्रतीत होती है.

  • मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम PUBG पर हुई दोस्ती, फिर दोस्तों ने नाबालिग संग किया गैंगरेप, ब्लैकमेल

    मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम PUBG पर हुई दोस्ती, फिर दोस्तों ने नाबालिग संग किया गैंगरेप, ब्लैकमेल

    घटना के बाद, उन लोगों ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बीद दो या तीन और बार उससे संपर्क भी किया. नाबालिग जब दोबारा मिलने गई तो उन लोगों ने दोबारा एमपी नगर में गैंगरेप किया.

  • भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बच्ची एक ऑनलाइन गेम के जरिए इन आरोपियों से मिली थी. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन आरोपियों ने बच्ची का वीडियो बना लिया था, जिसे वो ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे, ताकि वो उनके खिलाफ न बोले.

  • चम्बल के बीहड़ों की 'शान' डेढ़ माह के लिए पुलिस थानों के मालखानों में बंद

    चम्बल के बीहड़ों की 'शान' डेढ़ माह के लिए पुलिस थानों के मालखानों में बंद

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चम्बल (Chambal) के बीहड़ों में आन, बान और शान का प्रतीक मानी जाने वाली बंदूक (Gun) अब डेढ़ माह तक पुलिस थानों के मालखानों में जमा रहेगी. जिला दंडाधिकारी मुरैना (Muraina) के आदेश का उल्लंघन करने वाले शस्त्र मालिकों के लाइसेंस पहले निलंबित किए जाएंगे, फिर निरस्त किए जाएंगे. युवा हों या बुजुर्ग सभी सुरक्षा के लिए लाखों रुपये की कीमती बंदूकें रखते हैं. वे बताते हैं कि इन बंदूकों की सुरक्षा भी उन्हें करनी पड़ती है. अभी तक 80 फीसदी लाइसेंसी शस्त्र पुलिस थानों में जमा हो चुके हैं. इस डेढ़ माह के दौरान शस्त्रधारण करने वाले ग्रामीण अपनी सुरक्षा की व्यवस्था भी जैसे-तैसे कर ही लेंगे.

  • IPS पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में अब न्यूज एंकर ने लिखाई उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिपोर्ट, कहा- वो मेरे पिता समान

    IPS पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में अब न्यूज एंकर ने लिखाई उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिपोर्ट, कहा- वो मेरे पिता समान

    भोपाल के एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की एक न्यूज़ एंकर ने आईपीएस (पुलिस) अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी और उनके बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एंकर ने इनपर अपनी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया है. 1986 बैच IPS ऑफिसर पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटने के आरोपों को चलते विवादों में बने हुए हैं

  • भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

    भोपाल : रेलवे अधिकारियों पर युवती से गैंगरेप का आरोप, स्टेशन परिसर में वारदात को दिया अंजाम

    महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि तिवारी और उनके दोस्त एक अन्य रेलवे अधिकारी ने उसे नशीला ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेसुध हो गई. इसके बाद दोनों अधिकारियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि होश में आने के बाद वह जीआरपी के पास पहुंची.

  • मध्य प्रदेश : नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग में गांव के एक शख्स की मौत, पुलिस पर उठे सवाल

    मध्य प्रदेश : नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग में गांव के एक शख्स की मौत, पुलिस पर उठे सवाल

    मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के गढ़ी में 6 सितंबर को नक्सलियों और पुलिस के बीच हुई कथित फायरिंग में एक शख्स की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. परिवार ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा मछली पकड़ने गया था, लौटते समय नक्सली के शक में उसकी हत्या कर दी गयी.

  • भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर गई एटीएम नकदी वैन गायब

    भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर गई एटीएम नकदी वैन गायब

    मध्य प्रदेश के सीधी में भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर एटीएम में नोट डालने गई सीएमएस कंपनी की नकदी वैन सोमवार शाम से गायब है. भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक द्वारा नकदी वैन के गायब होने की मौखिक सूचना सोमवार को ही कोतवाली पुलिस सीधी को दे दी गई थी.

  • रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों की तस्वीर भी जारी की है.एसपी गौरव तिवारी ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है.

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • पुलिस ने अपराधियों से बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देख तालियां बजाने लगे लोग... देखें Viral Video

    पुलिस ने अपराधियों से बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देख तालियां बजाने लगे लोग... देखें Viral Video

    इंदौर पुलिस (Indore Police) ने दो अपराधियों को पकड़ा और बीच सड़क लोगों के सामने उठक-बैठक (Criminals Sit-Ups) कराई. उन्होंने जमीन पर लेटकर लोगों से माफी (Criminals Apologise) मांगी. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • MP : कोरोना के चलते पाबंदियों को नजरअंदाज कर गोटमार मेले में की गई पत्थरबाजी, 110 लोग घायल

    MP : कोरोना के चलते पाबंदियों को नजरअंदाज कर गोटमार मेले में की गई पत्थरबाजी, 110 लोग घायल

    देश में कोरोनावायरस के कहर के बावजूद मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हर साल आयोजित किए जाने वाले गोटमार मेले का इस बार भी आयोजन किया गया. इस मेले में दो गांवों के लोग एक दूसरे पर पत्थर फेंकते हैं. बुधवार को छिंदवाड़ा के पांढुर्ना इलाके में हुए इस मेले में 110 लोग घायल हुए हैं, वहीं पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हो गई है.

  • MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के दो अधिकारियों का शुक्रवार को ट्रांसफर कर दिया गया. यह कार्रवाई बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की शिकायत पर की गई. दरअसल 5 अगस्त को खरगोन में सर्राफा कारोबारी और कुछ स्थानीय युवक राम मंदिर (Ram Mandir) भूमि पूजन का जश्न मना रहे थे. इस दौरान पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उनके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं, पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई.

  • मध्य प्रदेश पुलिस की बर्बरता : सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटा, सरेआम की पिटाई

    मध्य प्रदेश पुलिस की बर्बरता : सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटा, सरेआम की पिटाई

    वीडियो में पुलिसकर्मी एक सिख शख्स को सरेआम पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान प्रेम सिंह के रूप में हुई है और वह एक पुलिसकर्मी के पैरों में बैठा हुआ है. उस पुलिसकर्मी ने व्यक्ति के बाल पकड़ रखे हैं. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

  • MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

    MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

    सजा के तौर पर महिला को पति को कंधे पर बैठाकर घुमाना पड़ा. पीछे-पीछे गांववाले थे. वह शोर मचाते रहे. एक जगह जब वो थक गई तो छड़ी से उसे पीटा भी गया. इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस (MP Police) मामले की जांच कर रही है.

  • मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 लाख रुपये से अधिक नकदी, दो देसी पिस्तौल, आठ कारतूस, डेटोनेटर, तीन बाइक, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है. सागर पुलिस रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) अनिल शर्मा ने रविवार को यहां पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान देवेन्द्र पटेल (28), जागेश्वर पटेल (27), नितेश पटेल (25), जयराम पटेल (32), राकेश पटेल (24) और परम लोधी (30) के तौर पर की गयी है.

  • मंदसौर में तोते ने दो पक्षों में विवाद करा दिया, पुलिस थाने में इंस्पेक्टर की तरकीब से सुलझा मामला

    मंदसौर में तोते ने दो पक्षों में विवाद करा दिया, पुलिस थाने में इंस्पेक्टर की तरकीब से सुलझा मामला

    मध्यप्रदेश में मंदसौर जिले के थाना सीतामऊ में एक तोते ने दो पक्षों के बीच विवाद करवा दिया. तोते से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा की मामला मारपीट और थाने तक पहुंच गया. पुलिस के बीच बचाव के बाद मामले में सुलह हो पाई. मंदसौर के छोटी पतलासी गांव के चेतन का तोता पिंजरे से उड़ गया, चेतन ने उसे ढूंढना शुरू किया तो पता लगा कि वो पड़ोसी राजा राम के घर में है, फिर क्या था चेतन अपने साथियों के साथ तोता वापस लेने पहुंचा जहां राजराम ने उसे देने से इंकार कर दिया. मामला तू तू मैं मैं और हाथापाई तक आ पहुंचा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com