NDTV Khabar

Madhya Pradesh police


'Madhya Pradesh police' - 171 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग में गांव के एक शख्स की मौत, पुलिस पर उठे सवाल

    मध्य प्रदेश : नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग में गांव के एक शख्स की मौत, पुलिस पर उठे सवाल

    मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के गढ़ी में 6 सितंबर को नक्सलियों और पुलिस के बीच हुई कथित फायरिंग में एक शख्स की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. परिवार ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा मछली पकड़ने गया था, लौटते समय नक्सली के शक में उसकी हत्या कर दी गयी.

  • भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर गई एटीएम नकदी वैन गायब

    भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर गई एटीएम नकदी वैन गायब

    मध्य प्रदेश के सीधी में भारतीय स्टेट बैंक से 39 लाख रुपये लेकर एटीएम में नोट डालने गई सीएमएस कंपनी की नकदी वैन सोमवार शाम से गायब है. भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक द्वारा नकदी वैन के गायब होने की मौखिक सूचना सोमवार को ही कोतवाली पुलिस सीधी को दे दी गई थी.

  • रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम में 13 साल की मासूम के अपहरण,बलात्कार और हत्या के दो आरोपी पुलिस हिरासत से फरार

    रतलाम पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों की तस्वीर भी जारी की है.एसपी गौरव तिवारी ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया है.

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    BHU का छात्र वाराणसी पुलिस के हिरासत में लेने के बाद छह महीने से लापता

    एक पिता मध्यप्रदेश से बनारस आकर छह महीने से खोए अपने बेटे को खोज रहे हैं. उनका बेटा बीएचयू का छात्र है. वे बताते हैं कि बेटे को छह महीने पहले पुलिस ले गई थी. बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ने वाले शिव कुमार त्रिवेदी का उसके बाद कुछ पता नहीं है. पिता ने अब हाइकोर्ट से गुहार लगाई है. लापता छात्र शिवकुमार के पिता प्रदीप कुमार त्रिवेदी कहते हैं कि ''मैं एक संकल्प के साथ निकला हूं. जब तक मेरा पुत्र नहीं मिलेगा, मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा, मैं एक ही टाइम आहार करूंगा और अगर नहीं मिला तो लंका के थाने के सामने आत्मदाह कर लूंगा, लेकिन घर नहीं जाऊंगा.''

  • पुलिस ने अपराधियों से बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देख तालियां बजाने लगे लोग... देखें Viral Video

    पुलिस ने अपराधियों से बीच सड़क कराई उठक-बैठक, देख तालियां बजाने लगे लोग... देखें Viral Video

    इंदौर पुलिस (Indore Police) ने दो अपराधियों को पकड़ा और बीच सड़क लोगों के सामने उठक-बैठक (Criminals Sit-Ups) कराई. उन्होंने जमीन पर लेटकर लोगों से माफी (Criminals Apologise) मांगी. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • MP : कोरोना के चलते पाबंदियों को नजरअंदाज कर गोटमार मेले में की गई पत्थरबाजी, 110 लोग घायल

    MP : कोरोना के चलते पाबंदियों को नजरअंदाज कर गोटमार मेले में की गई पत्थरबाजी, 110 लोग घायल

    देश में कोरोनावायरस के कहर के बावजूद मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हर साल आयोजित किए जाने वाले गोटमार मेले का इस बार भी आयोजन किया गया. इस मेले में दो गांवों के लोग एक दूसरे पर पत्थर फेंकते हैं. बुधवार को छिंदवाड़ा के पांढुर्ना इलाके में हुए इस मेले में 110 लोग घायल हुए हैं, वहीं पुलिस की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हो गई है.

  • MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    MP: राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मना रहे व्यापारियों को पीटने वाले पुलिस वालों का ट्रांसफर

    मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के दो अधिकारियों का शुक्रवार को ट्रांसफर कर दिया गया. यह कार्रवाई बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की शिकायत पर की गई. दरअसल 5 अगस्त को खरगोन में सर्राफा कारोबारी और कुछ स्थानीय युवक राम मंदिर (Ram Mandir) भूमि पूजन का जश्न मना रहे थे. इस दौरान पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और उनके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं, पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई.

  • मध्य प्रदेश पुलिस की बर्बरता : सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटा, सरेआम की पिटाई

    मध्य प्रदेश पुलिस की बर्बरता : सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटा, सरेआम की पिटाई

    वीडियो में पुलिसकर्मी एक सिख शख्स को सरेआम पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान प्रेम सिंह के रूप में हुई है और वह एक पुलिसकर्मी के पैरों में बैठा हुआ है. उस पुलिसकर्मी ने व्यक्ति के बाल पकड़ रखे हैं. इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है.

  • MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

    MP: अफेयर के शक में पत्नी को दी पति को कंधे पर बैठाकर घुमाने की सजा, VIDEO आया सामने

    सजा के तौर पर महिला को पति को कंधे पर बैठाकर घुमाना पड़ा. पीछे-पीछे गांववाले थे. वह शोर मचाते रहे. एक जगह जब वो थक गई तो छड़ी से उसे पीटा भी गया. इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस (MP Police) मामले की जांच कर रही है.

  • मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश : धमाका कर लूटते थे ATM, सिविल इंजीनियर समेत 6 गिरफ्तार

    पुलिस ने आरोपियों के पास से 25 लाख रुपये से अधिक नकदी, दो देसी पिस्तौल, आठ कारतूस, डेटोनेटर, तीन बाइक, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया है. सागर पुलिस रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) अनिल शर्मा ने रविवार को यहां पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान देवेन्द्र पटेल (28), जागेश्वर पटेल (27), नितेश पटेल (25), जयराम पटेल (32), राकेश पटेल (24) और परम लोधी (30) के तौर पर की गयी है.

  • मंदसौर में तोते ने दो पक्षों में विवाद करा दिया, पुलिस थाने में इंस्पेक्टर की तरकीब से सुलझा मामला

    मंदसौर में तोते ने दो पक्षों में विवाद करा दिया, पुलिस थाने में इंस्पेक्टर की तरकीब से सुलझा मामला

    मध्यप्रदेश में मंदसौर जिले के थाना सीतामऊ में एक तोते ने दो पक्षों के बीच विवाद करवा दिया. तोते से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा की मामला मारपीट और थाने तक पहुंच गया. पुलिस के बीच बचाव के बाद मामले में सुलह हो पाई. मंदसौर के छोटी पतलासी गांव के चेतन का तोता पिंजरे से उड़ गया, चेतन ने उसे ढूंढना शुरू किया तो पता लगा कि वो पड़ोसी राजा राम के घर में है, फिर क्या था चेतन अपने साथियों के साथ तोता वापस लेने पहुंचा जहां राजराम ने उसे देने से इंकार कर दिया. मामला तू तू मैं मैं और हाथापाई तक आ पहुंचा.

  • पिकनिक मनाने गई लड़कियां सेल्फी लेते समय नदी के बहाव में फंसीं, पुलिस ने बचाया, VIDEO

    पिकनिक मनाने गई लड़कियां सेल्फी लेते समय नदी के बहाव में फंसीं, पुलिस ने बचाया, VIDEO

    कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण काल में सामूहिक रूप से आयोजन पर प्रशासन की तमाम पाबंदियों के बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी का उदाहरण है आज की घटना जहां छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले के ग्राम बेलखेड़ी की पेंच नदी के बहाव में पिकनिक मनाने पहुंची युवतियां पानी में फंसी गईं. 

  • मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने हत्‍या के आरोपी शेखर लोधी को एनकाउंटर में किया गिरफ्तार, 25 हजार रुपये का था इनाम

    मध्‍यप्रदेश: पुलिस ने हत्‍या के आरोपी शेखर लोधी को एनकाउंटर में किया गिरफ्तार, 25 हजार रुपये का था इनाम

    मंगलवार देर रात रातीबड़ पुलिस ने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस जब कुख्यात को पकड़ने रातीबड़ इलाके के संस्कार वैली पहुंचे तो शेखर लोधी पुलिस पर गोलियां बरसाने लगा. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. आरोपी और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में शेखर लोधी के पैर पर गोली लगी.

  • दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को किया गिरफ्तार, अपने आप को बताता था गृहमंत्री का पर्सनल सेक्रेटरी

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक शख्स को किया गिरफ्तार, अपने आप को बताता था गृहमंत्री का पर्सनल सेक्रेटरी

    पुलिस जांच के दौरान यह पता चला कि जिस व्यक्ति ने सड़क परिवहन मिनिस्टर के सचिव को फोन किया था वह व्यक्ति अभिषेक द्विवेदी  है और वो रीवा जिला  मध्य प्रदेश का मूल निवासी है. वह व्यक्ति वर्तमान समय में नवी मुंबई में बतौर किराएदार रह रहा है और इस तरह की अपराधिक  घटनाओं में लिप्त है.

  • मध्य प्रदेश: रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, सरेआम किया पुलिसवालों पर हमला

    मध्य प्रदेश: रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, सरेआम किया पुलिसवालों पर हमला

    विजयपुर में रेत माफिया ने बीच सड़क पर सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की और मारपीट के बाद अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को छुड़ाकर भी ले गए.

  • महिला से उसके पति के सामने सामूहिक बलात्कार, चार आरोपियों की तलाश

    महिला से उसके पति के सामने सामूहिक बलात्कार, चार आरोपियों की तलाश

    पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों की पहचान हो चुकी है फिलहाल आरोपी फरार है और उनकी तलाश की जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनीता रावत ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना 14 जुलाई की दोपहर की है.

  • गुना में पुलिस के डंडे बजते रहे और कई सवाल पीछे छूट गए ...

    गुना में पुलिस के डंडे बजते रहे और कई सवाल पीछे छूट गए ...

    कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश में साहूकारी संशोधन विधेयक एवं अनुसूचित जनजाति ऋण मुक्ति विधेयक 2020 को कैबिनेट की स्वीकृति दे दी गई जिसमें अनुसूचित क्षेत्रों में निवासरत अनुसूचित जनजाति वर्ग के सभी व्यक्तियों के 15 अगस्त 2020 तक के सभी ऋण ब्याज सहित माफ किए जाने का प्रावधान किया जा रहा है. दूसरे वर्गों को भी साहूकारों के चंगुल से छुड़ाने के लिए मध्यप्रदेश साहूकार (संशोधन विधेयक 2020) लाया जा रहा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com