NDTV Khabar

Maggie Hassan


'Maggie Hassan' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अमेरिकी सांसद ने कहा- अफगानिस्तान में तालिबान और अलकायदा की मदद कर रहा पाकिस्तान

    अमेरिकी सांसद ने कहा- अफगानिस्तान में तालिबान और अलकायदा की मदद कर रहा पाकिस्तान

    अमेरिकी सांसद मैगी हसन ने पाकिस्तान पर अफगानिस्तान में तालिबान और अलकायदा जैसे आतंकी संगठनों की मदद का आरोप लगाया है. उन्होंने पाकिस्तान पर युद्धग्रस्त देश में इन समूहों से संबंधित आतंकवादियों को शरण देने का भी आरोप लगाया है. अफगानिस्तान नेतृत्व से बात करने के बाद उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर कहा, 'पाकिस्तान लगातार तालिबान की मदद कर रहा है और उसे शरण दे रहा है. वह अलकायदा को भी शरण और सहायता दे रहा है. अफगानिस्तान में आईएसआईएस-के मौजूद है जो हमारी मातृभूमि के लिए सीधी खतरा है.'

  • अमेरिकी सांसद ने कहा- पाकिस्तान को आतंकवादी संगठनों को मदद देना...

    अमेरिकी सांसद ने कहा- पाकिस्तान को आतंकवादी संगठनों को मदद देना...

    अमेरिका की एक शीर्ष सांसद ने कहा कि पाकिस्तान को तालिबान और अन्य आतंकवादी संगठनों की मदद करनी बंद कर देनी चाहिए. इस्लामाबाद में पाकिस्तानी नेतृत्व से मुलाकात के एक दिन बाद सीनेटर मैगी हसन ने भारत पहुंचकर यह बयान दिया. हसन ने कहा, ‘‘अफगानिस्तान में स्थिरता लाने और आतंकवाद के खिलाफ ठोस प्रयासों तथा वैश्विक अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में पाकिस्तान की अहम भूमिका है.’’ अमेरिकी सांसदों- हसन और क्रिस वैन होलेन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के अधिकारियों से मुलाकात की थी.

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अमेरिका के 2 सांसदों ने की मुलाकात, हुमांयू का मकबरा देखकर हुए अभिभूत

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से अमेरिका के 2 सांसदों ने की मुलाकात, हुमांयू का मकबरा देखकर हुए अभिभूत

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद के विरुद्ध संयुक्त राज्य अमेरिका की भूमिका की सराहना की है. अमेरिका के टेक्सास के रिपब्लिकन सीनेटर टेड क्रुज एवं न्यू हैम्पशायर के डेमोक्रेट सीनेटर मैगी हासन ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से आज नई दिल्ली में मुलाकात की. बैठक के दौरान रक्षा मंत्री ने संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत के बीच भागीदारी पर संतोष व्यक्त किया और द्विपक्षीय रक्षा संबंधों को और अधिक मजबूत बनाने के तरीकों पर चर्चा की.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com