NDTV Khabar

Man films woman


'Man films woman' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

    मुंबई: टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर VIDEO बना रहा था शख्स, महिला की सूझ-बूझ से हुआ गिरफ्तार

    अधिकारी के अनुसार घटना बुधवार की है और आरोपी की पहचान प्रशांत सिंह के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, बुधवार की दोपहर महिला चॉल के कॉमन टॉयलेट का इस्तेमाल करने गई थी. आरोपी ने अपना फोन टॉयलेट की खिड़की के पास रखा था. टॉयलेट में महिला की नजर उस मोबाइल फोन पर पड़ी. उसने मोबाइल अपने पास रख लिया और शौचालय से बाहर आ गई. 

  • दिल्‍ली मेट्रो में महिला का वीडियो बनाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

    दिल्‍ली मेट्रो में महिला का वीडियो बनाने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

    दिल्‍ली मेट्रो में यात्रा के दौरान अपने फोन से एक महिला का कथित रूप से वीडियो बनाने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति (40) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

  • मेट्रो में ये शख्स महिला का बना रहा था Video, लेकिन थोड़ी ही देर में खुल गई पोल

    मेट्रो में ये शख्स महिला का बना रहा था Video, लेकिन थोड़ी ही देर में खुल गई पोल

    सिंगापुर में रहने वाली भारतीय मूल की महिला उमा माहेश्ववरी का फेसबुक पोस्ट इस समय खूब पढ़ा जा रहा है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि कैसे मेट्रो में सफर के दौरान एक शख्स उनका चुपके से वीडियो बना रहा था. उमा माहेश्वरी ने इस शख्स को रंगेहाथों पकड़ लिया और पूरी घटना का ब्यौरा फेसबुक में डाल दिया. उमा ने बताया कि सिंगापुर में वह आउट्रम से हार्बरफ्रंट अपनी किसी दोस्त से मिलने जा रही थी तभी एक शख्स उनके सामने वाली सीट पर आकर बैठ गया. थोड़ी देर बाद उसने अपनी जेब से मोबाइल निकाला और कुछ देखने लगा. लेकिन उमा को उसकी हरकत पर शक हुआ क्योंकि उसने मोबाइल को काफी नीचे से पकड़ रखा था ताकि उंगलियां कैमरे का सामने न आने पाएं.

  • पोर्न फिल्में देखने से बढ़ती है मौखिक यौन आक्रामकता : शोध

    पोर्न फिल्में देखने से बढ़ती है मौखिक यौन आक्रामकता : शोध

    एक नए शोध के अनुसार, अधिक समय तक पोर्नोग्राफी देखने से यौन आक्रामकता बढ़ती है। सात देशों में किए गए 22 अध्ययनों से पता चला है कि पोर्नोग्राफी की खपत महिलाओं और पुरुषों के बीच यौन आक्रामकता से संबंधित है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com