NDTV Khabar

Masters Champion League


'Masters Champion league' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MCL टी-20 : जब सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग होंगे आमने-सामने...

    MCL टी-20 : जब सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग होंगे आमने-सामने...

    मास्टर्स चौंपियंस टी-20 लीग (MCL) की शुरुआत 28 जनवरी को दुबई में होगी। लीग के पहले मैच में टीम इंडिया के दो पूर्व दिग्गज आमने-सामने होंगे। दो इंडियन स्टार क्रिकेटर्स सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग आमने-सामने होंगे।

  • मास्टर्स चैंपियन लीग के लिए टिकट बिक्री शुरू

    मास्टर्स चैंपियन लीग के लिए टिकट बिक्री शुरू

    मास्टर्स चैपियंस लीग के लिए टिकट बिक्री शुरू हो गई है, जहां टिकट बेचते नजर आ रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी। वैसे यह नजारा टिकट खिड़की का नहीं बल्कि एमसीएल के विज्ञापन का है। दुबई में होने वाले पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के फटाफट अवतार में भारत से सहवाग और दादा जैसे दिग्गज भी एक-दूसरे के आमने सामने होंगे।

  • जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने MCL में खरीदी क्रिकेट टीम

    जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने MCL में खरीदी क्रिकेट टीम

    जेल में बंद बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने यूएई में होने वाले मास्टर्स चैंपियंस लीग (MCL) टूर्नामेंट के लिए एक टीम खरीदी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजू बाबा की गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी मान्यता ने टीम खरीदने की डील प्रोसेस पूरी की। यह टूर्नामेंट 2016 में होगा।

  • मास्टर्स चैंपियंस लीग से जुड़े डैनियल विटोरी, खेलने का ब्रेसब्री से कर रहे इंतजार

    मास्टर्स चैंपियंस लीग से जुड़े डैनियल विटोरी, खेलने का ब्रेसब्री से कर रहे इंतजार

    न्यूज़ीलैंड के पूर्व कप्तान डैनियल विटोरी ने मास्टर्स चैंपियंस लीग यानी एमसीएल के साथ क़रार कर लिया है। लीग अगले साल यूनाइटेड अरब अमीरात में फ़रवरी के महीने में खेली जाएगी। न्यूज़ीलैंड के महान स्पिनरों में शामिल विटोरी ने इसी साल फ़रवरी-मार्च में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लिया था।

  • क्रिकेट के 'मास्टर्स' की नई लीग 'एमसीएल'

    क्रिकेट के 'मास्टर्स' की नई लीग 'एमसीएल'

    क्रिकेट में आईपीएल जैसे कई लीग मौजूदा दौर में खेले जा रहे हैं। कुछ टूर्नामेंट्स पर पैसे के अभाव में बंद भी हुए हैं तो कुछ लगातार दर्शक जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस लीग की कड़ी में एक और क्रिकेट लीग का नाम जुड़ गया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com