NDTV Khabar

Minor Girl


'Minor Girl' - 216 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सीरियल साइबरस्टाकर गिरफ्तार, 700 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो मिले

    सीरियल साइबरस्टाकर गिरफ्तार, 700 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो मिले

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साइबर सेल ने एक सीरियल साइबरस्टाकर (Cyberstalker) को गिरफ्तार किया है. गुजरात के भाव नगर से गिरफ्तार इस साइबर स्टॉकर के इनबॉक्स से 700 से ज्यादा नाबालिग लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो (Objectionable photos) मिले हैं. साइबर सेल की डीसीपी डॉ रश्मि करंदीकर ने NDTV को बताया कि 4 सितंबर को शिकायत मिली थी कि कोई व्यक्ति इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट हैक करके लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर उन्हें न सिर्फ ब्लैकमेल कर रहा है बल्कि मोलेस्ट भी कर रहा है.

  • हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    Hapur Rape Case: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

  • मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई के मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की के परिवार ने आठ अगस्त को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया.

  • दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर-पश्चिमी दिल्ली (Delhi) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 16 साल की लड़की का यौन शोषण किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया. आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था. पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को वारदात के दो दिन बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया लेकिन उसने इंकार कर दिया.

  • छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पांच साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग आरोपी रिश्ते में उसका भाई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को 24 जुलाई को उस समय अंजाम दिया गया, जब बगीचा पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले अपने गांव के पास के जंगल में बच्ची आरोपी के साथ पशु चराने गई थी.

  • पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    ये पीड़ित पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में आठ जुलाई से भर्ती है और घटना भी आठ जुलाई की रात की ही बतायी जा रही है. पुलिस को इस बारे में सूचना 14 जुलाई को दी गई. आरोपी गार्ड पर जहां नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप है वहीं कुछ दूसरी नाबालिग लड़कियों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है.

  • भोपाल : नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां गिरफ्तार

    भोपाल : नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां गिरफ्तार

    नाबालिगों लड़कियों के यौन शोषण (Sexual Exploitation) के आरोपी भोपाल  (Bhopal) के निवासी प्यारे मियां को पुलिस ने श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है. प्यारे मियां एक अखबार के मालिक हैं जो कि उर्दू का अखबार है और देवनागरी में प्रकाशित होता है. प्यारे मियां को श्रीनगर से भोपाल लाया जा रहा है.

  • कानपुर के शेल्टर होम की 57 नाबालिग लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

    कानपुर के शेल्टर होम की 57 नाबालिग लड़कियां कोरोना पॉजिटिव, मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

    Kanpur Coronavirus: कानपुर में शेल्टर होम में 57 नाबालिग लड़कियों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अर्जी में चाइल्डकेयर संस्थानों में बेहतर सुविधाओं की मांग की गई है. ऐसे मामलों में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अमिक्स क्यूरी बनाई गई वकील अपर्णा भट ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

  • मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप करके उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान छह दिनों में बलात्कार की यह तीसरी वारदात है. 

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाईस्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने लड़की को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

  • नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    अभियोजन ने आरोप लगाया कि आरोपी पीड़िता का आए दिन तब यौन शोषण करता था जब वह सो रही होती थी. पीड़िता 25 दिसंबर 2017 को अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. बाद में वह घर लौटी और खाना खाया. जब वह सोने गई तो उसके पिता ने फिर से उसका यौन शोषण किया. उस समय 17 साल की पीड़िता 12 कक्षा की छात्रा थी.

  • प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार रात में पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जबरदस्ती बाहर झाड़ियों में ले गया जहां बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. 

  • तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    तीन नाबालिग बच्चियों की रेप के बाद हत्या के आरोपी को तेलंगाना कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

    बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ समय पहले ही भोपाल की विशेष अदालत ने छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार (Rape with Minor Girl) और उसकी निर्मम हत्या करने के आरोप में 42 वर्षीय युवक को फांसी की सजा सुनाई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक पीड़िता का पिता था.

  • प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    प्रेमी के परिजनों ने शादी कराने से किया मना, मना किया तो नाबालिग ने खुद को लगाई आग

    पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रशांत वर्मा ने बताया कि औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में निषाद बिरादरी की एक दसवीं कक्षा पास 16 साल की लड़की ने अपने घर में आग लगा ली. उसे गंभीर हालत में कानपुर की हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है

  • आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    आठ साल की बच्ची के साथ तीन नाबालिग लड़कों ने किया रेप, फिर कर दी हत्या

    पूर्णिया जिले के धमदाहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात तीन नाबालिग किशोरों ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी.

  • सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    सात साल की बच्ची पर उसके विद्यालय के शौचालय में किया गया यौन हमला

    एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, ‘‘लड़की मां की शिकायत के अनुसार उसकी बेटी पर शुक्रवार को उसके विद्यालय के शौचालय में यौन हमला किया गया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘घर लौटकर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. वह अपनी बेटी को डॉक्टर के पास ले गयी. 

  • लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    लड़की छेड़छाड़ से इतनी परेशान हो गई कि तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली

    मध्यप्रदेश के दमोह जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. उसे गांव के कुछ लड़के छेड़ते थे जिसके कारण वह परेशान थी. दमोह जिले की पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. दमोह जिला मुख्यालय पर अस्पताल में लड़की के शव का परीक्षण किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com