NDTV Khabar

Minor Girl


'Minor Girl' - 234 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MP: झूठा निकला गैंगरेप का दावा, युवती ने खुद को 'चाकू' मार रची थी पांच लोगों को फंसाने की साजिश

    MP: झूठा निकला गैंगरेप का दावा, युवती ने खुद को 'चाकू' मार रची थी पांच लोगों को फंसाने की साजिश

    मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 14 साल की लड़की से गैंगरेप और जानलेवा हमले का मामला फर्जी निकला है, जिसकी पुष्टि खुद आईजी ने की है.

  • MP : बैतूल में नाबालिग को रेप के बाद दफनाने की कोशिश

    MP : बैतूल में नाबालिग को रेप के बाद दफनाने की कोशिश

    मध्य प्रदेश में फिर एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार की जघन्य वारदात से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठे हैं. बैतूल जिले में 14 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को पत्थर से बांधकर दफना दिया था, लेकिन वह बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में 5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले नई दिल्ली इलाके में 16 साल की नाबलिग लड़की के साथ छेड़खानी की घिनौनी वारदात हुई. जहां आरोपी लड़की को बहला-फुसलाकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चाणक्यपुरी इलाके में लाता है और सुनसान जगह पर उसके साथ गलत हरकत करता है. इसी दौरान उस नाबलिग के कपड़े फट जाते हैं..और आरोपी चाकू दिखाकर उससे लूटपाट कर फरार हो जाता है.

  • मध्यप्रदेश में निर्भया कांड जैसी गैंगरेप की जघन्य वारदात, नाबालिग लड़की की हत्या

    मध्यप्रदेश में निर्भया कांड जैसी गैंगरेप की जघन्य वारदात, नाबालिग लड़की की हत्या

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले 36 घंटों में महिलाओं के खिलाफ अपराध की दो भयावह घटनाएं सामने आई हैं. सीधी (Sidhi) जिले में एक महिला के साथ जघन्य तरीके से हुए सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) ने 2012 के दिल्ली के निर्भया गैंगरेप केस (Nirbhaya Case) की दिल दहला देने वाली यादें ताजा कर दीं. एक अधेड़ महिला के साथ कथित तौर पर तीन लोगों ने ना सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया बल्कि उनके गुप्तांगों में रॉड से हमला किया. वहीं खंडवा (Khandwa) जिले में एक 13 साल की मासूम के साथ एक किराना व्यापारी ने कथित तौर पर बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी.

  • हैदराबाद पुलिस नाबालिग लड़की से शादी करने वाले 57 साल के बुजुर्ग की तलाश में जुटी

    हैदराबाद पुलिस नाबालिग लड़की से शादी करने वाले 57 साल के बुजुर्ग की तलाश में जुटी

    पुलिस ने बताया कि लड़की की चाची को कुछ कर्ज चुकाना था तो उसने हाल ही में दो लाख रुपये लेकर लड़की की उस शख्स से शादी करने की योजना बनाई थी. है

  • 2 लाख रुपये लेकर रिश्तेदार ने नाबालिग की अधेड़ से करा दी जबरन शादी,  दूल्हा समेत 6 गिरफ्तार

    2 लाख रुपये लेकर रिश्तेदार ने नाबालिग की अधेड़ से करा दी जबरन शादी,  दूल्हा समेत 6 गिरफ्तार

    लड़की के एक चचेरे भाई ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

  • लड़की को भगाकर ले जाने वाले नाबालिग लड़के की खंभे से बांधकर पिटाई

    लड़की को भगाकर ले जाने वाले नाबालिग लड़के की खंभे से बांधकर पिटाई

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में 15 साल की लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने के आरोप में एक नाबालिग लड़के (Minor Boy) की बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. उज्जैन के नीलगंगा थाने की पुलिस ने लड़की के परिजन से लड़के को छुड़ाया. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • 35 दिन तक हुलिया बदलकर मेवात में रही दिल्ली पुलिस, बहला-फुसलाकर अगवा की गई नाबालिग को छुड़ाया

    35 दिन तक हुलिया बदलकर मेवात में रही दिल्ली पुलिस, बहला-फुसलाकर अगवा की गई नाबालिग को छुड़ाया

    आरोप है कि शोएब खान नाम के शख्स ने नाम बदलकर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर नाबालिग लड़की से दोस्ती की और फिर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया. दिल्ली पुलिस ने आरोपी की तलाश में 35 दिनों तक मेवात में खाक छानी.

  • जबरन हो रही थी नाबालिग लड़की की शादी, दिल्ली महिला आयोग ने छुड़ाया

    जबरन हो रही थी नाबालिग लड़की की शादी, दिल्ली महिला आयोग ने छुड़ाया

    देश में बाल विवाह एक अपराध है और समय समय पर सरकार और कोर्ट द्वारा बाल विवाह के खिलाफ मुहिम चलाते रहते हैं. सबसे हैरान करने वाली बात है कि दिल्ली (Delhi) जैसे शहर में भी अभी तक बच्चियों को बोझ समझकर नाबालिग उम्र में उनका विवाह करवाया जा रहा है. ऐसी ही एक मामला दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से सामने आया, जिसमें एक साढ़े 16 साल की लड़की का विवाह जबरन करवाया जा रहा था.

  • झारखंड : नाबालिग लड़की की हत्या के मामले उसके दो प्रेमी गिरफ्तार

    झारखंड : नाबालिग लड़की की हत्या के मामले उसके दो प्रेमी गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के सोरडीहा में नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) के मामले में पुलिस ने सोमवार को उसके कथित प्रेमी दो युवकों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. पलामू के पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि एक अजीबोगरीब घटनाक्रम में नाबालिग लड़की से कथित तौर पर प्रेम करने वाले उसके दो प्रेमियों ने एक साथ मिलकर उसकी गला एवं मुंह दबाकर रविवार को हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में डाल दिया.

  • झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) जिले में मिर्जा चैकी थानांतर्गत एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने बृहस्पतिवार को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार को ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बृहस्पतिवार की रात्रि बास्कोडीह जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी छह युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा करने में युवकों द्वारा इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17 वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पड़ोसी जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली लड़की पिछले महीने अपने माता-पिता से कहासुनी होने बाद घर से भाग गई थी.

  • UP : रेप के बाद नाबालिग ने की खुदकुशी, मां का आरोप - पुलिस ने कहा, पता करो लड़के कौन थे, फिर लिखेंगे रिपोर्ट

    UP : रेप के बाद नाबालिग ने की खुदकुशी, मां का आरोप - पुलिस ने कहा, पता करो लड़के कौन थे, फिर लिखेंगे रिपोर्ट

    चित्रकूट में रेप की शिकार एक 14 साल की बच्ची मंगलवार की देर शाम अपने घर में फांसी पर लटकी मिली थी. उसने घर की खपरैल में अपना दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली थी. आरोप है कि 8 अक्टूबर की रात जब वो घर के पास, जंगली इलाके में शौच के लिए गई थी, तभी कुछ शोहदों ने उसके साथ रेप किया. फिर उसका हाथ-पैर बांधकर फेंक गए.

  • पिता ने खाया जहर तो पुलिस ने दो महीने बाद जांच के लिए निकाला नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का शव

    पिता ने खाया जहर तो पुलिस ने दो महीने बाद जांच के लिए निकाला नाबालिग गैंगरेप पीड़िता का शव

    छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक शादी के दौरान एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ कथित तौर पर 7 लोगों ने बलात्कार किया था, दो महीने पहले उसने खुदकुशी कर ली लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. 4 अक्टूबर को पीड़िता के पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की तब जाकर मामला दर्ज हुआ.

  • हाथरस की एक और बेटी रेप की शिकार, मौसेरे भाई ने किया कुकर्म, मौत के बाद परिजनों का प्रदर्शन

    हाथरस की एक और बेटी रेप की शिकार, मौसेरे भाई ने किया कुकर्म, मौत के बाद परिजनों का प्रदर्शन

    हाथरस के नए एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पीड़ित बच्ची अपने मामा के पास अलीगढ़ में रहती थी लेकिन उसका परिवार हाथरस में रहता है.

  • उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के जीयनपुर क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया था. आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि दानिश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    यूपी के बुलंदशहर जिले में 13 साल की लड़की से रेप की कोशिश

    उत्तर प्रदेश (UP) के बुलंदशहर (Bulandshahar) जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है. बुलंदशहर के थाना ककोड़ क्षेत्र में आरोपी एक नाबालिग बच्ची को रात में सोते समय घर से उठाकर ले गया और उससे रेप का प्रयास किया.

  • झारखंड : देवघर के मधुपुर में अपहृत नाबालिग लड़की बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

    झारखंड : देवघर के मधुपुर में अपहृत नाबालिग लड़की बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

    झारखंड (Jharkhand) के देवघर (Deoghar) जिले में मधुपुर अनुमंडल के पाथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गांव से दो दिनों पूर्व अपहृत सातवीं कक्षा की नाबालिग बालिका को शनिवार को पुलिस ने उस समय बरामद कर लिया जब छापेमारी से डर कर अपहरणकर्ता उसे छोड़कर भाग गए. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com