NDTV Khabar

Minor rape


'Minor rape' - 407 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP: लापता युवती की 2 दिन बाद मिली लाश, स्थानीय लोगों ने कहा- तेजाब से जलाया गया

    UP: लापता युवती की 2 दिन बाद मिली लाश, स्थानीय लोगों ने कहा- तेजाब से जलाया गया

    जली हुई अवस्था में शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. मृतका के परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है. पुलिस का मानना है कि लड़की की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. मामले में क्राइम ब्रांच समेत चार टीम जांच के लिए गठित की गई है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

  • हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    Hapur Rape Case: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

  • मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई : चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई के मानखुर्द-घाटकोपर लिंक रोड पर चलती कार में नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की के परिवार ने आठ अगस्त को इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया.

  • दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर-पश्चिमी दिल्ली (Delhi) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 16 साल की लड़की का यौन शोषण किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया. आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था. पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को वारदात के दो दिन बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया लेकिन उसने इंकार कर दिया.

  • ज़िन्दगी से जंग लड़ रही 12 साल की रेप पीड़िता : सर्जरी के बाद सर्जरी जारी, अगले 48 घंटे अहम

    ज़िन्दगी से जंग लड़ रही 12 साल की रेप पीड़िता : सर्जरी के बाद सर्जरी जारी, अगले 48 घंटे अहम

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि " मैंने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है. दोषियों को पकड़ने की पुलिस कोशिश कर रही है. सबसे अच्छा वकील करके दोषियों को सख्त सज़ा दिलाएंगे." मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का एलान किया है.

  • छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ : नाबालिग लड़के ने पांच साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की

    छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पांच साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. नाबालिग आरोपी रिश्ते में उसका भाई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इस वारदात को 24 जुलाई को उस समय अंजाम दिया गया, जब बगीचा पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले अपने गांव के पास के जंगल में बच्ची आरोपी के साथ पशु चराने गई थी.

  • पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग से रेप, आरोपी गार्ड गिरफ़्तार

    ये पीड़ित पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड में आठ जुलाई से भर्ती है और घटना भी आठ जुलाई की रात की ही बतायी जा रही है. पुलिस को इस बारे में सूचना 14 जुलाई को दी गई. आरोपी गार्ड पर जहां नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप है वहीं कुछ दूसरी नाबालिग लड़कियों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है.

  • नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

    हैदराबाद में एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के मामले में 33 वर्षीय एक कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि 12 वर्षीय लड़की ने शिकायत की थी कि पड़ोस में रहनेवाले पुलिस कॉन्स्टेबल ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न उस समय किया जब वह घर में अकेली थी और आरोपी ने उसे किसी से इस वारदात का जिक्र नहीं देने की धमकी दी थी.

  • राजस्थान: अलग-अलग घटनाओं में 2 नाबालिग दलित लड़कियों से रेप

    राजस्थान: अलग-अलग घटनाओं में 2 नाबालिग दलित लड़कियों से रेप

    लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी अक्सर उसे तंग करता था.  पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ विभिन्न कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है. आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

  • मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश : दमोह में बच्ची से रेप करके उसकी आंखें फोड़ने वाले पर इनाम घोषित

    मध्यप्रदेश के दमोह में एक छह साल की बच्‍ची के साथ रेप करके उसकी आंखें फोड़ने की बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार हमलावर ने बच्‍ची के घर के पास इस घटना को अंजाम दिया. बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान छह दिनों में बलात्कार की यह तीसरी वारदात है. 

  • नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    नोएडा में फुफेरे भाई ने आठ वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद की हत्या

    कुमार ने बताया कि जांच के दौरान यह बात संज्ञान में आई कि बच्ची को जीतू नाम का व्यक्ति घर से उठाकर ले गया था और उसने बच्ची के कथित बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी व्यक्ति बच्ची का फुफेरा भाई है.

  • झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    रमेश ने बताया, ‘पीड़िता 24 मार्च की दोपहर अपने दो मित्रों के साथ दुमका से अपने गांव के लिए स्कूटी से निकली थी. दोनों मित्रों ने उसे गोपीकांदर के कारूडीह मोड़ के पास उतार दिया जहां से वह पैदल घर जाने लगी. इसके बाद उसने अपने गांव के एक साथी को फोन कर बुलाया जो एक और व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा. दोनों उसे यह कहकर जंगल की ओर ले गये कि आगे मोटरसाइकिल की जांच चल रही है.’

  • असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    असम में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, पेड़ पर लटकाया शव, सातों आरोपी 10वीं के छात्र

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे, जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है. ये सभी हाईस्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने लड़की को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

  • नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    नाबालिग बेटी का यौन शोषण करने वाले आरोपी शख्स को अदालत ने किया बरी

    अभियोजन ने आरोप लगाया कि आरोपी पीड़िता का आए दिन तब यौन शोषण करता था जब वह सो रही होती थी. पीड़िता 25 दिसंबर 2017 को अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. बाद में वह घर लौटी और खाना खाया. जब वह सोने गई तो उसके पिता ने फिर से उसका यौन शोषण किया. उस समय 17 साल की पीड़िता 12 कक्षा की छात्रा थी.

  • प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    प्रेम प्रस्ताव खारिज करने पर नाबालिग लड़की का किया रेप, फिर लगा दी आग 

    बताया जा रहा है कि आरोपी शुक्रवार रात में पीड़िता के घर पहुंचा और उसे जबरदस्ती बाहर झाड़ियों में ले गया जहां बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. 

  • मध्यप्रदेश के इंदौर में मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को मौत की सजा

    मध्यप्रदेश के इंदौर में मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या के आरोपी को मौत की सजा

    अपहरण और बलात्कार के बाद चार वर्षीय बच्ची की हत्या करने के जुर्म में यौन मनोविकृति के शिकार 28 वर्षीय एक व्यक्ति को जिला अदालत ने सोमवार को फांसी की सजा सुनाई.

  • यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    यूपी: शौच के लिए गई थी नाबालिग दलित कशोरी, इलाके के दबंग ने किया बलात्कार

    पुलिस उपाधीक्षक (सी.ओ.) कालू सिंह ने बताया की गुरुवार की रात 17 साल की नाबालिग दलित किशोरी शौच को गई थी. उसी वक्त मुकेश उसे ज़बरन अपने पम्पिंग सेट पर बने कमरे में ले गया जहां उसका मुंह दबाकर उसके साथ बलात्कार किया. 

  • नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, 2 युवकों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR

    नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, 2 युवकों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR

    पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की है. घटना की जानकारी एसपी ने दी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) मणिलाल पाटीदार ने शनिवार को बताया, 'गुरुवार को पेट दर्द की शिकायत होने पर एक 17 साल की नाबालिग लड़की को उसके परिजन सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां उसने कुछ देर बाद ही एक बच्चे को जन्म दिया.'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com