NDTV Khabar

Mob Lynching in Gujarat


'Mob Lynching in Gujarat' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

    गुजरात में चोर होने के शक में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, तीन गिरफ्तार

    पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. मेधपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मोती खावड़ी गांव में रविवार को हुई. इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस व्यक्ति की उम्र 35 साल बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति ने रविवार की सुबह दीवार फांदकर मकान में घुसने का प्रयास किया था. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद चोर होने के संदेह में लकड़ी और प्लास्टिक की छड़ों से उसकी पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • लखनऊ में PM मोदी का कांग्रेस पर अटैक, गुजरात में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने की हत्या, 5 बड़ी खबरें

    लखनऊ में PM मोदी का कांग्रेस पर अटैक, गुजरात में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने की हत्या, 5 बड़ी खबरें

    गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को खूब पीटा है, जिसमें से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक बेहद ही बुरी हालत में अस्पताल में भर्ती है.

  • गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के शक में दो युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

    गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के शक में दो युवकों को भीड़ ने पीटा, एक की मौत

    शक के आधार पर भीड़ का लोगों के साथ हो रही क्रूरता थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर से दो युवकों के साथ मारपीट हुई जिसमें एक की मौत हो गई.  गुजरात के दाहोद में मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को खूब पीटा है, जिसमें से एक की मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक बेहद ही बुरी हालत में अस्पताल में भर्ती है. मृतक अजमेर मेहताल धानपुर तहसील के उंडारका का रहने वाला था. वहीं घायल युवक गरबाडा तहसील के खुजरिया गांव का रहने वाला है. मृतक पर 32 केस दर्ज थे. पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है.

  • अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

    अहमदाबाद में बच्चा चुराने के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

    अहमदाबाद में अफवाह के चलते पीट-पीटकर मारने का एक और मामला सामने आया है. यहां बच्चा चुराने के शक में भीड़ ने 40 वर्षीय महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वडाज पुलिस थाने के निरीक्षक जे ए रथवा ने बताया कि यह घटना 26 जून को दोपहर जूना वडाज सर्कल में हुई. जहां 30 लोगों की एक भीड़ ने ऑटो में जा रही चार महिलाओं पर हमला कर दिया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com