NDTV Khabar

Mumbai Fire Tragedy


'Mumbai Fire Tragedy' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कमला मिल्स हादसा : 'मोजो बिस्त्रो' रेस्तरां का मालिक और पूर्व पुलिस चीफ का बेटा युग पाठक गिरफ्तार

    कमला मिल्स हादसा :  'मोजो बिस्त्रो' रेस्तरां का मालिक और पूर्व पुलिस चीफ का बेटा युग पाठक गिरफ्तार

    कमला मिल्स कंपाउंड आग हादसे में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुंबई पुलिस ने मोजो बिस्त्रो रेस्तरां (पब) के सह-मालिक युग पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों कमला मिल्स कंपाउंड में 14 लोगों की आग से जलकर मरने के बाद मोजो बिस्त्रो रेस्तरां के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. युग पाठक पुणे के पूर्व पुलिस चीफ के के पाठक के बेटे हैं और वह इस बिजनेस में पार्टनर हैं. 

  • कमला मिल्‍स आग: '1Above' पब के दो मैनेजरों को अदालत ने नौ जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

    कमला मिल्‍स आग: '1Above' पब के दो मैनेजरों को अदालत ने नौ जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को '1 अबव' पब के 2 मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों को रविवार को भोइवाड़ा की एक अदालत में पेश किया था, जिसके बाद अदालत ने दोनों आरोपियों को 25-25 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी. 

  • मौत की कीमत आप क्या जानो कमिश्नर साहब!

    मौत की कीमत आप क्या जानो कमिश्नर साहब!

    मुंबई के कमला मिल से जो लाशें उठी हैं, उन्हें देख आप सिहर जाएंगे.  हो सकता है मुंबई के बीएमसी कमिश्नर भी सिहर पड़े हों या ये भी हो सकता है कि उनके लिये सिर्फ नंबर मायने रखते हों या फिर ये कि कौन मरा है. अदना हो या आला, नौजवान की अर्थी उठाना शायद दुनिया में दर्द का पहाड़ उठाने जैसा है. मौत कमला मिल में हुई हो या कुर्ला में, दर्द उतना ही था कमिश्नर साब. हमें दोनों हादसों के दर्द का अहसास है, लेकिन शायद आप मीडिया में बड़ी होती हेडलाइन के हिसाब से ड्यूटी बजाते हैं. वरना क्या वजह हुई कि इसी महीने किसी एक फरसाण की दुकान खाक होने पर आपने मुस्तैदी नहीं दिखाई. वहां भी लोग झुलस कर मरे थे. 

  • आग की लपटों में कैद मुंबई के रेस्तरां में दो युवकों ने जान पर खेलकर बचाईं कई जिंदगियां

    आग की लपटों में कैद मुंबई के रेस्तरां में दो युवकों ने जान पर खेलकर बचाईं कई जिंदगियां

    महेश और सूरज गिरी आग की शिकार हुई बिल्डिंग की बगल वाली इमारत में थे. जैसे ही उन्होंने पड़ोस की बिल्डिंग से आग की लपटें देखीं, दोनों पाइप के सहारे उस बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंच गए...

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com