NDTV Khabar

Mumbai Man Arrested


'Mumbai Man arrested' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई लोकल में सफर के लिए बना डाले फर्जी QR कोड, ऐसे हुआ भंडाफोड़

    मुंबई लोकल में सफर के लिए बना डाले फर्जी QR कोड, ऐसे हुआ भंडाफोड़

    मुंबई (Mumbai) में वडाला GRP ने लोकल में यात्रा करने के लिए फर्जी QR कोड बनाने वाले शख्स का पर्दाफाश किया है. मामले में मुख्य आरोपी अनीस राठौड़ के साथ फर्जी QR कोड पर यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों को भी गिरफ्तार किया गया है. वडाला GRP के वरिष्ठ निरीक्षक राजेन्द्र पाल ने बताया कि कुछ दिन पहले वडाला रेल स्टेशन पर दो यात्रियों को फर्जी QR कोड पर यात्रा करते पकड़ा गया था. मुंबई में ऐसे 6 स्टेशनों पर अलग-अलग मामले सामने आने पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सभी में अनीस राठौड़ का नाम सामने आया.

  • मुंबई में मणिपुरी महिला पर थूककर भागा था शख्स, CCTV फुटेज से पुलिस ने यूं दबोचा

    मुंबई में मणिपुरी महिला पर थूककर भागा था शख्स, CCTV फुटेज से पुलिस ने यूं दबोचा

    मणिपुर की एक महिला पर 29 साल के शख्स द्वारा कथित तौर पर 10 दिन पहले थूकने का मामले सामने आया. जिसके आरोप में वाकोला के स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी.

  • मुंबई: महिला को अश्लील तस्वीरें भेज कर परेशान करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    मुंबई: महिला को अश्लील तस्वीरें भेज कर परेशान करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    महिला को अश्लील तस्वीरें भेजकर परेशान करने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति को दहिसर कस्बे से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी उमेश म्हात्रे को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. एमएचबी कालोनी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, “शिकायतकर्ता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे. आरोपी ने महिला से तीन लाख रुपये उधार लिए थे लेकिन लौटा नहीं पाया. महिला के बार-बार बोलने पर भी उसने पैसे नहीं लौटाए और महिला को अश्लील तस्वीरें भेजने लगा.”

  • महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

    महिला दोस्त के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार

    अधिकारी ने बताया कि सितंबर के आखिरी हफ्ते में वह अपनी एक सेहली से मिलने के लिए एंटॉप हिल इलाके में आईं. मुलाकात के बाद वे नाश्ते के लिए पास की पिज्जा की दुकान में गए.

  • कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, फोटो क्लिक कर पुलिस को भेजी तो...

    कॉलेज की टीचर को देख Masturbate कर रहा था शख्स, फोटो क्लिक कर पुलिस को भेजी तो...

    मुंबई पुलिस ने 21 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया, क्योंकि वो शनिवार को सुंदरबन विले पार्ले में कॉलेज के सामने टीचर को देखकर हस्तमैथुन कर रहा था. टीचर ने फोटो क्लिक कर मुंबई पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भेज दी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com