NDTV Khabar

Mumbai Police


'Mumbai Police' - 828 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार में बच्चे का अपहरण, फिरौती के लिए मुंबई से आया फोन, ऐसे पकड़े गए आरोपी

    बिहार में बच्चे का अपहरण, फिरौती के लिए मुंबई से आया फोन, ऐसे पकड़े गए आरोपी

    मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के चंपारण जिले से 14 अक्टूबर को 7 साल के एक बच्चे को अगवा किया गया था. 19 अक्टूबर को अगवा बच्चे के बड़े भाई को फोन कर बदले में 20 लाख रुपये की मांग की गई. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. धनहा पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की.

  • मुंबई : फर्जी TRP मामले की जांच में 2 और चैनलों के नाम, अब तक 8 लोग गिरफ्तार

    मुंबई : फर्जी TRP मामले की जांच में 2 और चैनलों के नाम, अब तक 8 लोग गिरफ्तार

    पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि इनमें एक समाचार चैनल है तो दूसरा मनोरंजन चैनल है. उन्होंने कहा, ‘‘जांच के दौरान यह बात सामने आई कि ये दो चैनल टीआरपी फिक्स करने में शामिल हैं और लोगों को उनका चैनल देखने के लिए पैसे दिया करते थे.’’

  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 

  • सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    टीआरपी घोटाला (TRP scam) मामले में मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की याचिका का विरोध किया. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में दाखिल हलफनामे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने याचिका को कानूनी प्रक्रिया का घोर दुरुपयोग बताया. मुंबई पुलिस ने अदालत से याचिका को असाधारण जुर्माने के साथ खारिज करने की मांग की है. सीआईडी के एसीपी और जांच अधिकारी शशांक संदभोर ने कहा है कि एजेंसी द्वारा किसी अपराध की जांच में आरोपी अभिव्यक्ति की आजादी को ढाल नहीं बना सकता. आरोपी बोलने की आजादी की आड़ में अपराध की जांच से किनारा, नाकाम या बच नहीं सकता. ना ही आरोपी ये तय कर सकता है कि जांच किस तरीके से हो और कौन सी एजेंसी करे. संदभोर ने कहा कि मामले में बाकी चैनल जांच में सहयोग कर रहे हैं लेकिन रिपब्लिक टीवी जांच में रोड़े अटका रहा है. 

  • TRP स्कैम : रिपब्लिक के एग्जीक्युटिव एडिटर निरंजन नारायणस्वामी का बयान दर्ज, अभिषेक कपूर से गुरुवार को पूछताछ

    TRP स्कैम : रिपब्लिक के एग्जीक्युटिव एडिटर निरंजन नारायणस्वामी का बयान दर्ज, अभिषेक कपूर से गुरुवार को पूछताछ

    रिपब्लिक टीवी की ओर से कहा गया, ‘‘अगर स्वतंत्र मीडिया नेटवर्क के स्रोतों की छानबीन करने के लिए सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करने का प्रयास होगा तथा मीडिया में आपातकाल की तरह ही संपादकीय नियंत्रण लगाने की कोशिश होगी तो हम इसके खिलाफ मजबूती से खड़े होंगे.''

  • पालघर मॉब लिंचिंग केस की कवरेज को लेकर मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को भेजा नोटिस

    पालघर मॉब लिंचिंग केस की कवरेज को लेकर मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को भेजा नोटिस

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को पालघर (Palghar Lynching Case) में साधुओं की भीड़ द्वारा हत्या और अप्रैल में बांद्रा स्टेशन के पास प्रवासी कामगारों की भीड़ पर प्रसारित कार्यक्रम में कथित तौर पर साम्प्रदायिक टिप्पणी करने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

  • टीवी रेटिंग घोटाला: मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक

    टीवी रेटिंग घोटाला: मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक

    टेलीविजन रेटिंग घोटाले की जांच कर रही मुम्बई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक है. मतलब ये कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि शक के दायरे में आए चैनल ने उसे मिले सारे विज्ञापन दिखाए हैं या नही? अगर नहीं दिखाए हैं तो उसकी रकम का क्या हुआ? इस बीच मुंबई पुलिस ने TRP घोटाले में 5वां आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.विनय त्रिपाठी नाम के आरोपी को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया है. उसकी ट्रांजिट रिमांड के लिए मुम्बई पुलिस उसे मंगलवार को अदालत में पेश करेगी. विनय त्रिपाठी हंसा एजेंसी में रिलेशनशिप मैनेजर का काम कर चुका है. 

  • टीवी रेटिंग हेराफेरी केस : Republic TV के सीईओ से मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में हुई पूछताछ

    टीवी रेटिंग हेराफेरी केस : Republic TV के सीईओ से मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में हुई पूछताछ

    टीवी रेटिंग हेराफेरी मामले (Rigged Ratings Case) में रिपब्ल‍िक टीवी (Republic TV) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास खनचंदानी से रविवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के कार्यालय में पूछताछ हुई. वहीं कंपनी के सीएफओ ने पेश होने के लिए और समय की मांग की है.

  • पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रिपब्लिक टीवी के सीएफओ, सीईओ और दो अन्य को सम्मन भेजा गया

    पुलिस के सामने पेश नहीं हुए रिपब्लिक टीवी के सीएफओ, सीईओ और दो अन्य को सम्मन भेजा गया

    मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने शनिवार को टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स (टीआरपी) हेरफेर रैकेट के सिलसिले में पूछताछ के लिए रिपब्लिक टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और दो मुख्य परिचालन अधिकारियों (सीओओ) को सम्मन जारी किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

  • रेटिंग हेराफेरी मामला : मुंबई पुलिस के सामने आज हाजिर नहीं होंगे Republic TV के सीएफओ, खटखटाया SC का दरवाजा

    रेटिंग हेराफेरी मामला : मुंबई पुलिस के सामने आज हाजिर नहीं होंगे Republic TV के सीएफओ, खटखटाया SC का दरवाजा

    मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके टीवी रेटिंग में हेराफेरी मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्ल‍िक टीवी का नाम भी शामिल था. अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके. 

  • चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे, नहीं पता था कि यह तो रेटिंग के लिए हेराफेरी है : गवाह

    चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे, नहीं पता था कि यह तो रेटिंग के लिए हेराफेरी है : गवाह

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा रेटिंग (TV Ratings) में हेरफेर के लिए रिपब्लिक टीवी और दो अन्य चैनलों के खिलाफ जांच का ऐलान करने के बाद, एक व्यक्ति ने खुलासा किया है कि उसे कुछ चैनलों को देखने के लिए मंथली पमेंट मिल रहा था. उसके घर में व्यूवरशिप की जांच के लिए "पीपुल मीटर" लगा था. यह व्यक्ति उन तीन गवाहों में से एक है जिसको पुलिस के मुताबिक चैनलों ने रिश्वत दी थी. उससे यह भी कहा था कि उसके घर पर लगा मीटर उसके बिलों की देखभाल करेगा और उसके डीटीएच को अपने आप रिचार्ज कर देगा.

  • रेटिंग स्कैम मामले में Republic टीवी के CFO आज मुंबई पुलिस के सामने होंगे पेश

    रेटिंग स्कैम मामले में Republic टीवी के CFO आज मुंबई पुलिस के सामने होंगे पेश

    टीवी रेटिंग में हेराफेरी मामले में मुंबई पुलिस ने रिपब्ल‍िक टीवी (Republic TV) के सीएफओ को शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने रिपब्ल‍िक टीवी (Republic TV) के सीएफओ को पेश होने के लिए समन भेजा है. 

  • TRP फर्जीवाड़े पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर- दर्शकों ने बताया चैनल देखने के पैसे मिले

    TRP फर्जीवाड़े पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर- दर्शकों ने बताया चैनल देखने के पैसे मिले

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बीते दिन टीवी रेटिंग रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा किया. इस मामले में कुल तीन टीवी चैनलों के नाम सामने आए हैं, जिसमें एक नाम रिपब्लिक टीवी का भी है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस रैकेट का खुलासा किया. टीवी इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है. परमबीर सिंह ने कहा, 'हमें ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की ओर से संदिग्ध गतिविधियों को लेकर सबूत मिले थे. हम और सबूत जुटा रहे हैं. टीवी रेटिंग्स में छेड़छाड़ कर विज्ञापन पाना अपराध की श्रेणी में आता है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. हमारे पास जांच के लिए तीन महीने हैं.'

  • टीवी रेटिंग के हेरफेर पर NDTV से बोले मुंबई के पुलिस प्रमुख, 'हमें BARC से संदिग्ध पैटर्न को लेकर सबूत मिले हैं'

    टीवी रेटिंग के हेरफेर पर NDTV से बोले मुंबई के पुलिस प्रमुख, 'हमें BARC से संदिग्ध पैटर्न को लेकर सबूत मिले हैं'

    NDTV से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि स्‍वतंत्र एजेंसी हंसा की ओर से इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है. यही नहीं, इस एजेंसी नेहमारे साथ कुछ डिटेल्‍स भी शेयर किए है. पुलिस कमिश्‍नर साफ कहा कि यह बदले की कार्रवाई नहीं है.

  • रेटिंग के हेरफेर को लेकर Republic TV समेत 3 चैनलों के ख‍िलाफ हो रही जांच : मुंबई पुलिस

    रेटिंग के हेरफेर को लेकर Republic TV समेत 3 चैनलों के ख‍िलाफ हो रही जांच : मुंबई पुलिस

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कहा है कि टीवी रेटिंग के 'हेरफेर' (Rgging Ratings) को लेकर रिपब्लिक टीवी सहित तीन चैनलों की जांच की जा रही है. मुंबई के पुलिस कमिश्‍नर परमवीर सिंह (Paramvir Singh) ने यह जानकारी दी.इस मामले में दो लोगों को अरेस्‍ट किया गया है.

  • मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मीडिया के लिए जारी किए निर्देश

    मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मीडिया के लिए जारी किए निर्देश

    रिया चक्रवर्ती के रिहा होने से पहले मुंबई पुलिस ने मीडिया को सख्त हिदायत दी है कि किसी भी शख्स का पीछा किया जाता है या फिर उसके वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती को बेल दिए जाने के बाद इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अगर किसी सिग्नल पर कोई सेलिब्रेटी रुकता है तो ऐसी स्थिति में उसकी खिड़की पर जबरदस्ती माइक लगाकर बात करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

  • महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलीं एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप के खिलाफ जांच में तेजी का किया आग्रह

    महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलीं एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप के खिलाफ जांच में तेजी का किया आग्रह

    मीटिंग के बाद ANI से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि महिला आयोग की अध्यक्ष से उन्हें सहयोग का आश्वासन मिला है. उन्होंने कहा, 'हमने इसपर बात की कि आखिर जांच को कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है. रेखा मैम पहले दिन से मेरे साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने मेरी मदद का आश्वासन दिया है.'

  • सुशांत राजपूत केस : AIIMS पैनल की रिपोर्ट पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर, सच हमेशा सामने आता है

    सुशांत राजपूत केस : AIIMS पैनल की रिपोर्ट पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर, सच हमेशा सामने आता है

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के मामले में मुंबई पुलिस आयुक्त (Mumbai police commissioner) परमबीर सिंह ने एक वीडियो इंटरव्यू में कहा है कि सच तो सामने आता है, मामले में जो सच था वो सामने आ गया. मुंबई पुलिस का रुख सही साबित हुआ है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com