NDTV Khabar

Murder


'Murder' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्‍य प्रदेश: रतलाम में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की गोली मारकर हत्‍या

    मध्‍य प्रदेश: रतलाम में एक ही परिवार के तीन सदस्‍यों की गोली मारकर हत्‍या

    विनोबा नगर इलाके के राजीव नगर स्थित मकान नंबर 61 में रहने वाले गोविन्द राम सोलंकी (50 वर्ष), उनकी पत्नी शारदा (45 वर्ष) और पुत्री दिव्या 22 की अज्ञात हमलावरों ने बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक गोविन्द राम सोलंकी स्टेशन रोड क्षेत्र में हेयर सैलून चलाते थे जबकि उनकी पुत्री दिव्या नर्सिंग की पढाई कर रही थी.

  • मुंबई से सटे ठाणे में MNS नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    मुंबई से सटे ठाणे में MNS नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    परिवार वालों का आरोप है कि जमील शेख पर 2014 में भी जानलेवा हमला हो चुका है. इलाके के ही एक नगरसेवक पर इस बार भी शक जाहिर किया गया है. आरोप है कि जमील हमेशा उसके अवैध कामों और भ्रष्टाचार को उजागर करते रहते हैं इसलिए उसने हत्या करवाई होगी. परिवार का ये भी आरोप है कि ज्यादातर अस्पतालों के कोविड अस्पताल हो जाने की वजह से उन्हें जख्मी जमील को लेकर 3 अस्पतालों के चक्कर लगाने पड़े, जिससे खून ज्यादा बह गया और उनकी मौत हो गई.    

  • पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    महाराष्ट्र पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है. महाराष्ट्र पुलिस ने सीबीआई जांच की मांग का विरोध किया है. पुलिस ने कहा है कि याचिका खारिज करने के साथ याचिकाकर्ता पर जुर्माना भी लगाया जाना चाहिए. राज्य CID गहन जांच के बाद पहले ही दो चार्जशीट दायर कर चुकी है. इन चार्जशीट को भी कोर्ट में दाखिल किया गया है. अपराध को रोकने में नाकाम/ज़िम्मेदारी के निर्वहन में जिनकी लापरवाही पाई गई, उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच गई. 

  • झारखंड के रामगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना, बेटे ने नौकरी के लिए पिता की हत्या की

    झारखंड के रामगढ़ में शर्मसार कर देने वाली घटना, बेटे ने नौकरी के लिए पिता की हत्या की

    झारखंड के रामगढ़ जिले में मानवता ही नहीं बल्कि रिश्ते को भी शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. मृतक के बड़े पुत्र भोला राम ने ही सीसीएल में नौकरी के लिए पिता की हत्या कर दी थी और हत्या के बाद वह पुनः नबीनगर औरंगाबाद चला गया था. बरकाकाना ओपी क्षेत्र में सीसीएल के आवासीय परिसर में सीनियर सिक्योरिटी गार्ड घर मे हुई निर्मम हत्या कांड का खुलासा 72 घंटे के अंदर रामगढ़ पुलिस ने कर लिया है. मृतक का बड़ा पुत्र भोलाराम ने नौकरी के लिए पिता की निर्मम हत्या की. पहले हथौड़ी मारी लेकिन उसने पिता को अधमरा समझकर चाकू से गला रेत दिया. ताकि पिता की मौत हो जाए और उसे नौकरी लग जाए.

  • UP में महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से हत्या, दूसरे कमरे में मौजूद बच्चों पर भी अटैक

    UP में महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से हत्या, दूसरे कमरे में मौजूद बच्चों पर भी अटैक

    हमलावर ने डॉक्टर के बच्चों पर भी हमला किया, लेकिन वे बच गए. डॉक्टर सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन है और हत्या के वक्त वह अस्पताल में थे. मामले के जानकारी मिलने के बाद वह घर पहुंचे और अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गए, जहां महिला डॉक्टर की मौत हो गई. 

  • मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

    मध्यप्रदेश में दरिंदगी की हदें हुई पार : 70 साल की वृद्ध महिला से रेप के बाद हत्या, आरोपियों ने...

    मध्य प्रदेश के विदिशा के ग्यारसपुर थाना इलाके में 70 साल की एक महिला के साथ बेरहमी से बलात्कार के बाद उनकी हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, वृद्धा के साथ दरिंदगी करने के बाद उनके गुप्तांगों में डंडा ठूंसकर मुंह में मिट्टी भर दी गई.

  • 55 साल के प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद अपने मुंह में सुतली बम फोड़ा, हालत गंभीर

    55 साल के प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारने के बाद अपने मुंह में सुतली बम फोड़ा, हालत गंभीर

    महाराष्ट्र (Maharashtra) के मलाड (Malad) क्षेत्र में 58 साल की महिला का 55 साल के कार ड्राइवर सचिन चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमिका से न मिल पाने से नाराज सचिन ने इस वारदात को अंजाम दिया.

  • दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन नीरज की हत्या उसकी गर्लफ्रैंड और उसके परिवार ने कर दी. दिल्ली में गर्लफ्रेंड के घर पर हत्या की गई और उसके शव को गुजरात के भरूच में ठिकाने लगाया गया. पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सच्चाई सामने आ गई. दिल्ली पुलिस ने व्यापारी की गर्लफ्रेंड, उसकी मां और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  

  • UP के फतेहपुर में दो दलित बहनों की हत्या, तालाब में फेंकी गई लाश 

    UP के फतेहपुर में दो दलित बहनों की हत्या, तालाब में फेंकी गई लाश 

    एएसपी ने बताया कि परिजन और ग्रामीणों ने अज्ञात पर बलात्कार या बलात्कार करने में असफल होने पर हत्या करके शव तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शव कब्जे में ले लिए गए हैं और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है.

  • चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

    चेन्नई में मिली पति-पत्नी व बेटे की लाश, शरीर पर गोलियों के निशान; गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

    ग्रेटर चेन्नई पुलिस आयुक्त महेश कुमार अग्रवाल ने बताया कि तीन लोगों की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने वरिष्ठ सहकर्मियों के साथ मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.  उन्होंने बताया कि श्वान दस्ते को भी बुलाया गया. इसके अलावा अंगुल निशान विशेषज्ञ (Finger Print Experts) भी मौके पर बुलाए गए. 

  • दिल्ली : दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत, कई घायल

    दिल्ली : दुकान के सामने पेशाब करने को लेकर हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत, कई घायल

    अमनदीप की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके पीठ पर किसी धारदार चीज़ से हमला हुआ, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर किराना शॉप के मालिक विनय और विमल को गिरफ्तार कर लिया है. इस झगड़े में कई और लोगों को चोटें आई हैं. गढ़ी गांव का रहने वाला मृतक अमनदीप पहले ट्रेवल एजेंसी चलाता था. जगजीत का टैक्सी का बिजनेस है. 

  • निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के विरोध में  बल्लभगढ़ में हिंसा भड़क उठी थी. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी की थी. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी.

  • UP: कुल्हाड़ी से की थी भाई के परिवार की हत्या, अदालत ने सुनाई मौत की सजा

    UP: कुल्हाड़ी से की थी भाई के परिवार की हत्या, अदालत ने सुनाई मौत की सजा

    जिले की फौजदारी अदालत के सहायक लोक अभियोजक (एडीजीसी) आशुतोष मिश्रा ने शनिवार को कहा, "अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) की अदालत ने अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद 31 जनवरी, 2018 को तड़के करीब पांच बजे शहर कोतवाली क्षेत्र में कारोबारी महादेव यादव (40), उसकी पत्नी चुन्नी (35) और दो बेटों पवन (10) एवं राजकुमार (आठ) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के मामले में दोषी पाए गए महादेव के रिश्ते के भाई अमित उर्फ गोलू यादव को शुक्रवार को मौत की सजा सुनाई और उस पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है."

  • निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    तौसीफ़ (Touseef)हत्या के इरादे से 26 अक्टूबर को निकिता के कॉलेज अग्रवाल कॉलेज पहुंचा था. तौसीफ़ और उसके साथी रेहान (Rehan) ने एक दिन पहले अग्रवाल कॉलेज की रेकी भी की थी. तीनों ही आरोपियों पर हत्या, आपराधिक साज़िश, अपहरण और आर्म्‍स एक्‍ट की धाराए लगाई गई हैं. हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल और गाड़ी को बरामद किया गया है.

  • बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    एसआईटी ने घटना में इस्तेमाल और बरामद हथियार का जिक्र चार्जशीट में किया है. इसके अलावा गवाहों के बयान, सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है.

  • दिल्ली: मोती नगर में लूट का विरोध करने पर एक व्यक्ति की हत्या

    दिल्ली: मोती नगर में लूट का विरोध करने पर एक व्यक्ति की हत्या

    दिल्ली के मोती नगर में मंगलवार को देर रात में हत्या की वारदात हुई. लूट का विरोध करने पर अपारधियों ने चाकू मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक जितेंद्र ट्रांसपोर्ट कंपनी से जुड़ा है. वह देर रात में अपने घर जा रहा था तभी अज्ञात बदमाशों ने जितेंद्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. वेस्ट डीसीपी के मुताबिक पुलिस सभी एंगल पर जांच कर रही है और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

  • दिल्ली के लाजपत नगर में घोषित अपराधी की सरे बाजार हत्या, फावड़े से काट डाला

    दिल्ली के लाजपत नगर में घोषित अपराधी की सरे बाजार हत्या, फावड़े से काट डाला

    दिल्ली (Delhi) के लाजपत नगर बाजार (Lajpat Nagar Market) में मंगलवार की शाम को इलाके के घोषित अपराधी को अज्ञात लोगों ने फावड़े से काट डाला. आरोपियों ने मृतक आकिब पर फावड़े से कई वार किए, जिसमें से कई वार सिर पर किए गए थे. हमले से उसका सिर बुरी तरह से फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची लाजपत नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए लाजपत नगर मार्केट के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त कर जांच कर रही है.

  • नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की

    नोएडा: बहन से मिलने से मना करने पर प्रेमी ने भाई की गोली मारकर हत्या की

    नोएडा (Noida) में 28 अक्टूबर की शाम को इस्कॉन मंदिर के पास रोड पर मिले शव के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि निजामुल मृतक कमल की बहन से प्यार से करता था. जब कमल ने मना किया तो निजामुल ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपियों के पास से इस वारदात में प्रयुक्त बाइक, तमंचा सहित खोखा कारतूस बरामद किए हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com