NDTV Khabar

Murder Case


'Murder Case' - 813 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • एसडीएम का चेहरा काला करने का मामला, 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

    एसडीएम का चेहरा काला करने का मामला, 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwada) जिले के चौरई में 22 कांग्रेस  (Congress) कार्यकर्ताओं के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बाढ़ के हालात में मुआवजे के मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस के नेता बंटी पटेल ने एसडीएम सीपी पटेल का चेहरा काला कर दिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने बंटी पटेल समेत 22 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ का गृह जिला है.

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

    सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

    बॉलीवुड कलाकार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं. रिया चक्रवर्ती को नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

  • झीरम हत्याकांड मामले में SIT की जांच शुरू, बस्तर में बारीकी से कर रही छानबीन

    झीरम हत्याकांड मामले में SIT की जांच शुरू, बस्तर में बारीकी से कर रही छानबीन

    झीरम हत्याकांड मामले में छत्तीसगढ़ सरकार ने जो एसआईटी गठित की थी उसने जांच शुरू कर दी है, एसआईटी की टीम बस्तर में ही तैनात रहकर मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है. इस मामले पर राजनीति भी अपने चरम पर है.

  • विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने बरकरार रखी पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह की उम्रकैद की सजा

    विधायक हत्याकांड में हाईकोर्ट ने बरकरार रखी पूर्व सांसद  प्रभुनाथ सिंह की उम्रकैद की सजा

    झारखंड हाईकोर्ट ने मशरख के विधायक अशोक सिंह हत्याकांड में बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद प्रभुनाथ सिंह और उनके भाई दीनानाथ सिंह द्वारा निचली अदालत के फैसले को चुनौती देने वाली उनकी याचिका को खारिज करते हुए निचली अदालत द्वारा दी गयी उम्रकैद की सजा को शुक्रवार को बरकरार रखा. हालांकि न्यायालय ने संदेह के आधार पर प्रभुनाथ सिंह के भतीजे रितेश सिंह को इस मामले में बरी कर दिया है.

  • गर्लफ्रेंड को मारकर घर पर ही बना दी थी कब्र, अब मिली उम्रकैद की सजा

    गर्लफ्रेंड को मारकर घर पर ही बना दी थी कब्र, अब मिली उम्रकैद की सजा

    दोषी का नाम उदयन दास है और वह आकांक्षा शर्मा (मृतका) से सोशल मीडिया के जरिए मिला था. वह उसे अमेरिका में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मध्य प्रदेश ले गया था. उदयन ने 15 जुलाई, 2016 को आकांक्षा की हत्या कर दी थी और लाश को एक बक्से में डालकर अपने घर में कब्र बनाकर ऊपर से मार्बल लगा दिया था.

  • बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    बलिया: पत्रकार हत्याकांड मामले में 6 गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में बलिया जनपद के फेफना थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.  अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने मंगलवार को बताया कि टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की शिकायत पर सोमवार रात फेफना थाना में भारतीय दंड संहिता की बलवा एवं हत्या से संबंधित धारा में दस व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.   

  • विधायक हत्याकांड : सजा काट रहे पूर्व सांसद की अपील पर अब फैसला 28 अगस्त

    विधायक हत्याकांड : सजा काट रहे पूर्व सांसद की अपील पर अब फैसला 28 अगस्त

    बिहार के तत्कालीन विधायक अशोक सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह तथा उनके भाई दीनानाथ सिंह और रितेश सिंह की अपील पर झारखंड उच्च न्यायालय में आज एक बार फिर फैसला टल गया. अदालत अब 28 अगस्त को फैसला सुनायेगी.  न्यायमूर्ति अमिताव गुप्ता और न्यायमूर्ति राजेश की खंड पीठ ने इस मामले में बहस पूरी होने के बाद फैसला सुरक्षित रखा है.  बिहार के मशरख से विधायक अशोक सिंह की 1995 में हत्या के मामले में प्रभुनाथ सिंह और उनके दो भाईयों को हजारीबाग अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनायी है. इस सजा के खिलाफ तीनों दोषियों ने उच्च नयायालय में अपील दायर कर रखी है.

  • लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    लखीमपुर खीरी कांड को लेकर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव और मायावती

    उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में दिल दहला देने वाली वारदात से हर कोई सन्न है. जिले के एक गांव में 13 साल की एक लड़की की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. रेप व कत्ल की इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. विपक्षी दलों के नेता अपराध की घटनाओं के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं. समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज (शनिवार) ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

  • दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    दिल्ली-NCR: दिनदहाड़े घर में घुसकर दंपति की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

    राजधानी दिल्ली के पास फरीदाबाद में पति-पत्नी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. इस फुटेज में दोपहर के करीब मृतकों के घर से तीन-चार युवक घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं.

  • हनुमान पांडे एनकाउंटर केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मामले की जांच कराने के लिए याचिका

    हनुमान पांडे एनकाउंटर केस सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, मामले की जांच कराने के लिए याचिका

    बीजेपी (BJP) विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड (Krishnanad Rai Murder Case) में आरोपी हनुमान पांडे उर्फ राकेश पांडे एनकाउंटर का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है. राकेश पांडे एनकांउटर की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के वकील विशाल तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करके राकेश पांडे एनकांउटर पर सवाल उठाया है. 

  • शीना बोरा हत्या मामला : अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज की

    शीना बोरा हत्या मामला : अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज की

    मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जमानत याचिका खारिज कर दी. अदालत ने कहा कि जमानत पर रिहाई होने के बाद आरोपी द्वारा अभियोजन पक्ष के गवाहों को प्रभावित करने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. मेडिकल आधार पर कई बार जमानत हासिल करने में नाकामी के बाद मुखर्जी ने पिछले साल दिसंबर में एक अन्य याचिका दायर कर मामले के ‘‘गुण-दोष’’ के आधार पर जमानत मांगी थी.

  • जहरीली शराब कांड : पंजाब CM अमरिंदर सिंह बोले - सीधे तौर पर शामिल व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हो मर्डर केस

    जहरीली शराब कांड : पंजाब CM अमरिंदर सिंह बोले - सीधे तौर पर शामिल व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज हो मर्डर केस

    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को राज्य पुलिस प्रमुख को निर्देश दिया कि जहरीली शराब कांड में सीधे तौर पर शामिल व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए. राज्य में जहरीली शराब त्रासदी में 113 व्यक्तियों की मौत हो गई है.

  • BJP नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की खुदकुशी, उनकी हत्या की गई

    BJP नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की खुदकुशी, उनकी हत्या की गई

    Sushant Singh Rajput Case: बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है." 

  • दिल्ली हिंसा: केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

    दिल्ली हिंसा: केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

    दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के मामले में शिव विहार के डीआरपी स्कूल (DRP School) के मालिक धर्मेश शर्मा ने दयालपुर थाने में केस दर्ज कराया है. शर्मा का कहना है कि उन्हें 4 जुलाई को दो अज्ञात नम्बरों से फोन आए. फोन करने वाले ने कहा कि केस वापस नहीं लिया तो तुम्हें और तुम्हारे पिता को फैज़ल फारूकी जान से मरवा देंगे.

  • पत्रकार की हत्या पर बोले राहुल गांधी- 'वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज'

    पत्रकार की हत्या पर बोले राहुल गांधी- 'वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज'

    राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्वीट में लिखा- "अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गयी. शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना. वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज." 

  • मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन से गिरफ्तार गैंगस्‍टर विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपा गया, 10 खास बातें..

    मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन से गिरफ्तार गैंगस्‍टर विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपा गया, 10 खास बातें..

    Vikas Dubey Arrest: कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी दुर्दांत गैंगस्‍टर विकास दुबे की मध्‍यप्रदेश की पुलिस ने गुरुवार सुबह उज्‍जैन से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि जिस नाटकीय अंदाज में विकास की गिरफ्तारी हुई है, उसे लेकर विपक्षी दल के नेता सवाल उठा रहे हैं. यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी से 'कनेक्‍शन' के चलते विकास को एनकाउंटर से बचाने के लिए अरेस्‍ट की 'प्‍लानिंग' की गई.

  • देखें VIDEO: जब पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश करते विकास दुबे को कॉन्स्टेबल ने जड़ दिया थप्पड़

    देखें VIDEO: जब पुलिस पर रोब जमाने की कोशिश करते विकास दुबे को कॉन्स्टेबल ने जड़ दिया थप्पड़

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों (Kanpur Police Murder Case) को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • 'कानपुर का दरिंदा' विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार, महाकाल मंदिर में गया था दर्शन करने, तभी गार्ड ने पहचाना

    'कानपुर का दरिंदा' विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार, महाकाल मंदिर में गया था दर्शन करने, तभी गार्ड ने पहचाना

    Vikas Dubey Arrested: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com