NDTV Khabar

Murder Case


'Murder case' - 838 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में CBI या NIA जांच की याचिका पर SC में सुनवाई टली 

    महाराष्ट्र पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया है. महाराष्ट्र पुलिस ने सीबीआई जांच की मांग का विरोध किया है. पुलिस ने कहा है कि याचिका खारिज करने के साथ याचिकाकर्ता पर जुर्माना भी लगाया जाना चाहिए. राज्य CID गहन जांच के बाद पहले ही दो चार्जशीट दायर कर चुकी है. इन चार्जशीट को भी कोर्ट में दाखिल किया गया है. अपराध को रोकने में नाकाम/ज़िम्मेदारी के निर्वहन में जिनकी लापरवाही पाई गई, उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच गई. 

  • दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली : बिजनेसमैन की हत्या के मामले में उसकी गर्लफ्रेंड सहित तीन गिरफ्तार

    दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहने वाले बिजनेसमैन नीरज की हत्या उसकी गर्लफ्रैंड और उसके परिवार ने कर दी. दिल्ली में गर्लफ्रेंड के घर पर हत्या की गई और उसके शव को गुजरात के भरूच में ठिकाने लगाया गया. पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो सच्चाई सामने आ गई. दिल्ली पुलिस ने व्यापारी की गर्लफ्रेंड, उसकी मां और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.  

  • निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    निकिता हत्याकांड में चार्जशीट के बाद कोर्ट को फरीदाबाद पुलिस की चिट्ठी, तुरंत हो सुनवाई

    बीते 26 अक्टूबर को बल्लभगढ़ की छात्रा निकिता की सरेआम हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के विरोध में  बल्लभगढ़ में हिंसा भड़क उठी थी. लोगों ने सड़क जाम कर दिया था और आगजनी की थी. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के लोगों के शामिल होने की बात कही गई थी.

  • निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    निकिता मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस ने चार्जशीट पेश की, तौसीफ सहित तीन को बनाया आरोपी

    तौसीफ़ (Touseef)हत्या के इरादे से 26 अक्टूबर को निकिता के कॉलेज अग्रवाल कॉलेज पहुंचा था. तौसीफ़ और उसके साथी रेहान (Rehan) ने एक दिन पहले अग्रवाल कॉलेज की रेकी भी की थी. तीनों ही आरोपियों पर हत्या, आपराधिक साज़िश, अपहरण और आर्म्‍स एक्‍ट की धाराए लगाई गई हैं. हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए पिस्तौल और गाड़ी को बरामद किया गया है.

  • बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: SIT ने तैयार की चार्जशीट, चश्मदीद दोस्त का बयान शामिल

    एसआईटी ने घटना में इस्तेमाल और बरामद हथियार का जिक्र चार्जशीट में किया है. इसके अलावा गवाहों के बयान, सीसीटीवी फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शामिल किया गया है.

  • बल्लभगढ़ हिंसा : व्हाट्सएप ग्रुप के भड़काऊ मैसेज पर ग्रुप एडमिन जा सकते हैं जेल, फरीदाबाद पुलिस ने दी चेतावनी

    बल्लभगढ़ हिंसा : व्हाट्सएप ग्रुप के भड़काऊ मैसेज पर ग्रुप एडमिन जा सकते हैं जेल, फरीदाबाद पुलिस ने दी चेतावनी

    Nikita Murder Case : बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड के विरोध में सोमवार को हुई हिंसा में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें कई पार्टियों और राजनीतिक संगठनों के नाम सामने आए हैं.

  • लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक लड़की की हत्या (Murder) के मामले में उसके कलयुगी मौसा और मौसी को गिरफ्तार किया है. मौसा ने अपनी ही भतीजी से रेप (Rape) की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करके उसका शव बेड में छिपाकर घर में रख दिया. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के  मुताबिक 25 अक्टूबर को नंदनगरी के ताहिरपुर इलाके में एक घर में बेड बॉक्स से एक लड़की का शव बरामद हुआ. जांच में पता चला कि जिस लड़की की मौत हुई है वह उसी घर में अपने मौसा वकील पोद्दार और मौसी के साथ रहती थी, लेकिन 23 अक्टूबर से उसे किसी ने नहीं देखा था. 

  • फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    फरीदाबाद: बल्लभगढ़ हिंसा में कई राजनीतिक पार्टियों और संगठनों के लोग शामिल

    बल्लबगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) के विरोध में कल हुई हिंसा (Violence) के मामले में पुलिस ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. हिंसा फैलाने के मामले में कई पार्टियों और संगठनों के लोगों के नाम सामने आए हैं. पुलिस तफ्तीश के मुताबिक इन लोगों मे आरोपी सुनील कंडेला भीम आर्मी से जुड़ा है. आरोपी जयवीर कटाना लोकल पार्षद है. आरोपी दीपक राठौड़ करणी सेना से जुड़ा है. धर्मवीर भड़ाना आम आदमी पार्टी का नेता है.

  • फरीदाबाद : निकिता मर्डर केस को लेकर उत्पात करने वाले तीन आरोपी कोरोना पॉजिटिव

    फरीदाबाद : निकिता मर्डर केस को लेकर उत्पात करने वाले तीन आरोपी कोरोना पॉजिटिव

    फरीदाबाद में निकिता मर्डर केस में न्याय की मांग को लेकर रविवार को उपद्रव करने वाले 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सभी उपद्रवियों का कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें से तीन पॉजिटिव पाए गए. इन तीनों ने पचांयत में भी हिस्सा लिया था. पंचायत करने वाले आयोजकों व अन्य लोग जो पंचायत में मौजूद थे, को क्वारंटाइन किया जाएगा. फरीदाबाद पुलिस ने कहा है कि रविवार को को बिना परमीशन के कुछ लोग दशहरा ग्राउंड में इकट्ठे हुए थे. इनमें से कुछ उपद्रवियों ने नेशनल हाईवे को जाम किया और दुकानों मे तोड़फोड की व पत्थर बरसाए. उन्होंने वाहनों को क्षति पहुंचाई और आगजनी की. पुलिस के रोकने पर उपद्रवियों ने पुलिस पर भी पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. जन सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग कर उपद्रवियों को वहां से खदेड़ा गया.

  • निकिता हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने जाम किया हाईवे, पुलिस पर जबरदस्त पथराव

    निकिता हत्याकांड : प्रदर्शनकारियों ने जाम किया हाईवे, पुलिस पर जबरदस्त पथराव

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) के बल्लभगढ़ में एक लड़की के अपहरण में नाकाम आरोपियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. लड़की का नाम निकिता तोमर था. वारदात का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इंटरनेट से लेकर जमीन तक, इंसाफ की मांग को लेकर लड़ाई जारी है. अब खबर मिल रही है कि बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) मामले को लेकर पुलिस पर जबरदस्त पथराव किया गया है. हाईवे पर पुलिस भागती हुई नजर आई.

  • हापुड़ में छेड़छाड़ के बाद छात्रा के अपहरण का प्रयास, बल्लभगढ़ जैसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

    हापुड़ में छेड़छाड़ के बाद छात्रा के अपहरण का प्रयास, बल्लभगढ़ जैसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

    पिलखुआ थाना क्षेत्र की इस घटना में गुंडे ने छात्रा के अपहरण की कोशिश की और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. शोर मचने पर गुंडा वहां से फरार हो गया

  • 9 साल के बच्चे को अगवा कर जिंदा जलाया, Skype से कॉल कर मांगता रहा 45 लाख की फिरौती

    9 साल के बच्चे को अगवा कर जिंदा जलाया, Skype से कॉल कर मांगता रहा 45 लाख की फिरौती

    जब आरोपी को इस बात का डर लगने लगा कि बच्चा उसे पहचानता है, उसके बारे में खुलासा कर देगा तो उसने बच्चे पर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया.

  • मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    मुंबई: धोखाधड़ी की जांच करती पुलिस की टीम को मिले हत्या के सुराग, पूरी कहानी जानकर उड़ गए होश

    महाराष्ट्र पुलिस के सामने हैरान करने वाला मामला सामने आया है. धोखाधड़ी के एक मामले की जांच करती हुई पुलिस एक महिला के हत्या के राज तक जा पहुंची. मामला मुंबई से सटे काशमीरा इलाके का है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ ऐसे सुराग मिले जिससे एक महिला की हत्या का राज खुल गया. खास बात यह है कि उस हत्या की कहीं कोई शिकायत भी दर्ज नही थी. मीरा भायंदर के डीसीपी विजयकांत सागर के मुताबिक 15 दिसंबर 2019 को दूसरे के क्रेडिट कार्ड से 15 लाख रुपये निकाले जाने की FIR दर्ज हुई थी. 

  • बलिया मर्डर को लेकर BJP अध्यक्ष की पार्टी MLA को चेतावनी - जांच में न दें दखल, कारण बताओ नोटिस भी जारी होगा : सूत्र

    बलिया मर्डर को लेकर BJP अध्यक्ष की पार्टी MLA को चेतावनी - जांच में न दें दखल, कारण बताओ नोटिस भी जारी होगा : सूत्र

    सूत्रों ने जानकारी दी है कि जेपी नड्डा ने स्वतंत्र देव सिंह को विधायक सुरेंद्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी करने के आदेश दिया है. नड्डा ने यहा भी कहा है कि बलिया घटना की जांच में वो किसी प्रकार का दखल देने की कोशिश ना करें, वर्ना पार्टी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.

  • बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    बलिया मर्डर: मुख्य आरोपी के बचाव में नजर आए BJP MLA, कहा- 'अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो...'

    मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया है. सुरेंद्र सिंह इस वीडियो में आरोपी का बचाव करते नजर करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते.

  • बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    बलिया मर्डर : हत्या का आरोपी BJP कार्यकर्ता अभी भी फरार, CM ने दो अधिकारियों को किया सस्पेंड

    कोटे की दुकान के आंवटन के दौरान अधेड़ की हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिहं बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का खास करीबी है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है.

  • तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना में रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

    तेलंगाना (Telangana) में दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) में विफल रहने के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना में 13 साल की पीड़िता ने मृत्यु पूर्व के अपने बयान में हत्यारोपी की पहचान भी की थी. आऱोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com