NDTV Khabar

NEET Counselling 2020


'NEET Counselling 2020' - 58 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • AYUSH Counselling Round 2 Result: काउंसलिंग के दूसरे राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    AYUSH Counselling Round 2 Result: काउंसलिंग के दूसरे राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    AYUSH Counselling 2020 Result: आयुष एडमिशन सेंट्रल काउंसलिंग कमेटी (AACCC) ने बीएएमएस, बीयूएमएस, बीएसएमएस, बीएचएमएस काउंसलिंग के दूसरे राउंड के परिणाम की घोषणा कर दी है. पंजीकृत उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aaccc.gov.in पर परिणाम देख सकते हैं. दूसरे राउंड में चुने गए उम्मीदवारों को 31 दिसंबर 2020 से 9 जनवरी 2021 के बीच प्रवेश के लिए रिपोर्ट करना होगा. आयुष काउंसलिंग के परिणाम में अखिल भारतीय NEET रैंक, अलॉट किए  गए कॉलेज का नाम और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी उपलब्ध होगी.

  • NEET Mop Up Round: मोप-अप राउंड में कॉलेजों में रिपोर्ट करने का कल अंतिम दिन, जानिए डिटेल

    NEET Mop Up Round: मोप-अप राउंड में कॉलेजों में रिपोर्ट करने का कल अंतिम दिन, जानिए डिटेल

    NEET Counselling 2020: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) 2020 के मोप-अप राउंड के लिए कॉलेजों में रिपोर्टिंग की समय सीमा को 29 दिसंबर तक बढ़ा दिया है. सभी योग्य उम्मीदवार कल शाम 6 बजे तक अपने अलॉटेड कॉलेजों में रिपोर्ट कर सकते हैं. यह निर्णय इसलिए लिया गया है, क्योंकि कुछ उम्मीदवार विभिन्न शहरों में अलॉट किए गए एमबीबीएस संस्थानों में पहुंचने में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं. 

  • BCECEB-NEET Counselling 2020: पहले और दूसरे राउंड के लिए कंबाइंड रैंक लिस्ट जारी, यहां पढ़ें डिटेल

    BCECEB-NEET Counselling 2020: पहले और दूसरे राउंड के लिए कंबाइंड रैंक लिस्ट जारी, यहां पढ़ें डिटेल

    BCECEB-NEET Counselling 2020: बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) ने UGMAC 2020 के लिए पहले और दूसरे राउंड की कंबाइंड मेडिकल कॉलेज के हिसाब से ओपनिंग और क्लोजिंग रैंक जारी कर दी है. MBBS के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर अपनी BCECEB-NEET रैंक चेक कर सकते हैं. 

  • AYUSH NEET 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए आवेदन का अंतिम दिन

    AYUSH NEET 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए आवेदन का अंतिम दिन

    AYUSH NEET 2020: आयुष प्रवेश केंद्रीय परामर्श समिति (AACCC) ने आयुष NEET 2020 काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है. अभ्यर्थी 26 दिसंबर को शाम 5 बजे तक आयुष पाठ्यक्रमों के लिए NEET काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए पंजीकरण कर सकते हैं. पंजीकरण फीस जमा करने की अंतिम तारीख 27 दिसंबर है. जिन लोगों ने आयुष नीट काउंसलिंग राउंड 1 के लिए पंजीकरण किया है, उन्हें फिर से पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है. हालांकि, काउंसलिंग के राउंड 2 के दौरान सभी उम्मीदवारों को नए विकल्प भरने होंगे.

  • Bihar NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड की काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    Bihar NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड की काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

    Bihar NEET Counselling 2020: बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) आज यानी 23 दिसंबर से बिहार UGMAC 2020 मोप-अप राउंड काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करेगा. UGMAC 2020 मोप-अप राउंड की काउंसलिंग की डिटेल आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. नीट परीक्षा पास करने वाले मेडिकल के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर ऑनलाइन पंजीकरण करके UGMAC  मोप-अप राउंड काउंसलिंग में भाग लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं.

  • Haryana NEET Counselling 2020: हरियाणा नीट काउंसलिंग के दूसरे राउंड का रिजल्ट जारी, जानिए डिटेल

    Haryana NEET Counselling 2020: हरियाणा नीट काउंसलिंग के दूसरे राउंड का रिजल्ट जारी, जानिए डिटेल

    Haryana NEET Counselling 2020:  हरियाणा एमबीबीएस 2020 काउंसलिंग के दूसरे राउंड का परिणाम चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान निदेशालय (DMER) द्वारा जारी कर दिया गया है. इसके अलावा, दूसरे राउंड के  शेड्यूल के साथ-साथ रिक्त सीटों की लिस्ट भी अधिकारियों द्वारा जारी की गई है.

  • NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड का फाइनल रिजल्ट जारी, जानिए चेक करने का तरीका

    NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड का फाइनल रिजल्ट जारी, जानिए चेक करने का तरीका

    NEET Mop-Up Round Result 2020: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET UG-2020) के मोप-अप राउंड का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. चयनित MBBS उम्मीदवार अपना परिणाम देखने के लिए MCC NEET UG-2020 की वेबसाइट पर लॉगिन कर सकते हैं और अपने अलॉटमेंट लेटर भी डाउनलोड कर सकते हैं. 

  • NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड का प्रोविजनल रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    NEET Counselling 2020: मोप-अप राउंड का प्रोविजनल रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

    NEET Mop-Up Round Result 2020: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने नीट यूजी 2020 काउंसलिंग के लिए मोप-अप-राउंड का प्रोविजनल रिजल्ट जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने काउंसलिंग के मोप-अप राउंड के लिए रजिस्टर किया है, वे अपना परिणाम mcc.nic.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं. मोप-अप-राउंड का फाइनल रिजल्ट एमसीसी (MCC) की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर आज शाम को जारी किया जाएगा.

  • Maharashtra NEET Counselling 2020: महाराष्ट्र नीट राउंड 2 सेलेक्शन लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    Maharashtra NEET Counselling 2020: महाराष्ट्र नीट राउंड 2 सेलेक्शन लिस्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    Maharashtra NEET Counselling 2020: महाराष्ट्र NEET राउंड 2 सेलेक्शन लिस्ट जारी कर दी गई है. उम्मीदवार महाराष्ट्र NEET की दूसरी सेलेक्शन लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org से डाउनलोड कर सकते हैं. स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने राज्य कोटा की सीटों के तहत एमबीबीएस और बीडीएस में एडमिशन के लिए दूसरे राउंड की सीट मैट्रिक्स भी जारी कर दी है. इससे पहले सेल ने आयुर्वेदिक कार्यक्रमों के लिए महाराष्ट्र NEET 2020 सेलेक्शन लिस्ट जारी की थी. 

  • NEET Counselling 2020: एमसीसी नीट काउंसलिंग राउंड 2 के अलॉटमेंट लेटर आज करेगी जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

    NEET Counselling 2020: एमसीसी नीट काउंसलिंग राउंड 2 के अलॉटमेंट लेटर आज करेगी जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

    NEET Round 2 Counselling Result 2020: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) आज NEET UG काउंसलिंग के अलॉटमेंट लेटर्स जारी करेगी. जिन उम्मीदवारों को दूसरे राउंड की काउंसलिंग के लिए चुना गया था, वे एमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in से अपने अलॉटमेंट लेटर्स डाउनलोड कर सकेंगे.

  • NEET Counselling Result 2020: एमसीसी नीट राउंड 2 काउंसलिंग का रिजल्ट आज होगा जारी, जानिए डिटेल

    NEET Counselling Result 2020: एमसीसी नीट राउंड 2 काउंसलिंग का रिजल्ट आज होगा जारी, जानिए डिटेल

    NEET Counselling Result 2020: मेडिकल काउंसलिंग कमेटी आज NEET राउंड 2 काउंसलिंग के परिणाम 2020 की घोषणा करेगी. एमबीबीएस (MBBS) और बीडीएस (BDS) उम्मीदवार एमसीसी की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर अपना परिणाम देख सकेंगे. 

  • NEET counselling 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन करने का आज आखिरी दिन, जानिए तरीका

    NEET counselling 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन करने का आज आखिरी दिन, जानिए तरीका

    NEET Counselling 2020: NEET काउंसलिंग 2020 के दूसरे राउंड  के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया आज यानी 23 नवंबर 2020 को समाप्त हो जाएगी. उम्मीदवार NEET के दूसरे राउंड की काउंसलिंग के लिए आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर रात 8 बजे तक ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं. 

  • NEET Counselling 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानिए डिटेल

    NEET Counselling 2020: काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानिए डिटेल

    MCC NEET UG Counselling 2020:  मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NEET काउंसलिंग 2020 के दूसरे राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आज से शुरू कर दी है. काउंसलिंग का राउंड 2 पहले 18 नवंबर से शुरू होने वाला था, लेकिन मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने काउंसलिंग के दूसरे राउंड को स्थगित कर दिया था. 

  • NEET UG Counselling 2020: नीट राउंड 2 काउंसलिंग हुई स्थगित, जानिए डिटेल

    NEET UG Counselling 2020: नीट राउंड 2 काउंसलिंग हुई स्थगित, जानिए डिटेल

    MCC NEET UG Counselling 2020:  मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने NEET काउंसलिंग 2020 के दूसरे राउंड को स्थगित कर दिया है. NEET काउंसलिंग के दूसरे राउंड के लिए पंजीकरण पहले आज यानी 18 नवंबर से शुरू होने वाला था, लेकिन अब पंजीकरण विंडो 20 नवंबर को खोली जाएगी. इसके अलावा MCC ने NEET UG काउंसलिंग के राउंड 1 के लिए Surrender सुविधा को भी फिर से खोल दिया है और यह 19 नवंबर 2020 को शाम 5 बजे तक उपलब्ध रहेगी. इस संबंध में एक अधिसूचना MCC की आधिकारिक वेबसाइट mcc.nic.in पर उपलब्ध है.

  • Bihar NEET Counselling 2020: बिहार नीट काउंसलिंग के लिए जारी हुई मेरिट लिस्ट, जानिए डिटेल

    Bihar NEET Counselling 2020: बिहार नीट काउंसलिंग के लिए जारी हुई मेरिट लिस्ट, जानिए डिटेल

    Bihar NEET Counselling 2020:  बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा बोर्ड (BCECEB) द्वारा विभिन्न MBBS और BDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए बिहार NEET काउंसलिंग के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है. UGMAC 2020 काउंसलिंग में भाग लेने के लिए जिन उम्मीदवारों ने पंजीकृत किया था, वे सभी UGMAC 2020 की मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर देख सकते हैं. 

  • पश्चिम बंगाल: NEET काउंसलिंग राउंड 1 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    पश्चिम बंगाल: NEET काउंसलिंग राउंड 1 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    WB UG 2020 Counselling Round 1 Result: पश्चिम बंगाल NEET काउंसलिंग 2020 के पहले राउंड के सीट अलॉटमेंट का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट wbmcc.nic.in पर घोषित कर दिया गया है. पश्चिम बंगाल 2020 NEET काउंसलिंग के लिए पंजीकरण प्रक्रिया  9 नवंबर को शुरू हुई थी और 12 नवंबर तक चली थी. NEET UG 2020 पश्चिम बंगाल काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवार NEET UG राउंड 1 काउंसलिंग के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट wbmcc.nic.in पर चेक कर सकते हैं. 

  • Tamil Nadu NEET Counselling 2020: नीट यूजी रैंक लिस्ट हुई जारी, जानिए डिटेल

    Tamil Nadu NEET Counselling 2020: नीट यूजी रैंक लिस्ट हुई जारी, जानिए डिटेल

    Tamil Nadu NEET Counselling 2020: तमिलनाडु NEET UG रैंक लिस्ट 2020 को आधिकारिक वेबसाइट्स tnmedicalselection.net और tnhealth.tn.gov.in पर जारी कर दिया गया है. उम्मीदवार शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए विभिन्न चिकित्सा पाठ्यक्रमों में एडमिशन ले सकते हैं. तमिलनाडु एमबीबीएस / बीडीएस काउंसलिंग के माध्यम से 7400 एमबीबीएस और 2873 बीडीएस सीटों पर एडमिशन दिया जाता है. 

  • UP NEET Counselling Result 2020: यूपी नीट काउंसलिंग के पहले राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP NEET Counselling Result 2020: यूपी नीट काउंसलिंग के पहले राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP NEET 1st Round Counselling Result: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण महानिदेशक ने UP NEET राउंड 1 काउंसलिंग के परिणाम की घोषणा कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर काउंसलिंग का रिजल्ट देख सकते हैं. यूपी नीट सीट अलॉटमेंट का परिणाम चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और नीट एप्लिकेशन नंबर का उपयोग करना होगा. इससे पहले अधिकारियों ने काउंसलिंग के पहले राउंड की मेरिट लिस्ट जारी की थी, जिसमें 16,166 छात्रों को एमबीबीएस और बीडीएस कोर्स में एडमिशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com