NDTV Khabar

NEET Form Correction


'NEET Form Correction' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • JEE Main 2020: क्या जुलाई में होगा जेईई मेन का एग्जाम? जानिए एनटीए ने क्‍या कहा

    JEE Main 2020: क्या जुलाई में होगा जेईई मेन का एग्जाम? जानिए एनटीए ने क्‍या कहा

    जेईई मेन एंट्रेंस एग्जाम (JEE Main Exam 2020) को लेकर सोशल मीडिया पर एक नोटिस वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि जेईई मेन का एंट्रेंस एग्जाम जुलाई के पहले सप्ताह में आयोजित किया जाएगा. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने इस नोटिस को बिल्कुल गलत बताया है. NTA ने स्टूडेंट्स से अपील की है कि वे इस तरह के फेक नोटिस और गलत जानकारी से दूर ही रहें.

  • NEET UG Exam पर कोरोना का असर नहीं, फॉर्म में करेक्शन का आज आखिरी दिन

    NEET UG Exam पर कोरोना का असर नहीं, फॉर्म में करेक्शन का आज आखिरी दिन

    NEET UG 2020 Exam Form Correction Process: कोरोना वायरस ने पूरे देश को अलर्ट मोड पर डाल दिया है, जिसके मद्देनजर बोर्ड एग्जाम से लेकर एंट्रेस एग्जाम भी पोस्टपोन किए जा रहे हैं. लेकिन इस साल मई में होने वाले NEET एग्जाम को लेकर अभी तक कोई नोटिस जारी नहीं हुआ है. ऐसे में जिन छात्रों ने इस एग्जाम के लिए अप्लाई किया है, उनके पास आज एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन करने का आखिरी मौका है.

  • NEET 2020: उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म कर सकेंगे एडिट, इस तरह करें करेक्शन

    NEET 2020: उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म कर सकेंगे एडिट, इस तरह करें करेक्शन

    Neet UG 2020 Application Form Correction Link: NEET 2020 के इच्छुक उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म एडिट कर सकेंगे. इससे पहले फॉर्म की फीस भरने के लिए उम्मीदवारों को 7 जनवरी तक का समय दिया गया था.

  • NEET UG 2017: अगर हो गई हो एप्लीकेशन फॉर्म सब्मिट करने में कोई चूक, तो ऐसे करें ठीक

    NEET UG 2017: अगर हो गई हो एप्लीकेशन फॉर्म सब्मिट करने में कोई चूक, तो ऐसे करें ठीक

    नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट (NEET) की एप्लीकेशन प्रक्रिया 1 मार्च, 2017 को संपन्न हो गई थी. हालांकि सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन (CBSE) ने नीट आवेदकों के लिए 'वन टाइम फॉर्म करेक्शन' का प्रोसेस शुरु किया है. सीबीएसई द्वारा ये प्रक्रिया इसलिए शुरू की गई है, ताकि छात्रों द्वारा एप्लीकेशन फॉर्म सब्मिट कराते समय जो भी जानकारी दी गई है है, उसमें अगर किसी तरह की चूक हो गई है, तो वह इसमें सुधार कर सकते हैं. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com