NDTV Khabar

Nadal


'Nadal' - 224 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निक जोनास की निकली फैन, फोटो शेयर कर कही ये बात

    प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निक जोनास की निकली फैन, फोटो शेयर कर कही ये बात

    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) वैसे तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish Hayat) को लेकर ये दोनों एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं. एक बार फिर ये दोनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

  • Australian Open: नोवाक जोकोविच चैंपियन, फाइनल में राफेल नडाल की चुनौती ध्‍वस्‍त की

    Australian Open: नोवाक जोकोविच चैंपियन, फाइनल में राफेल नडाल की चुनौती ध्‍वस्‍त की

    वर्ल्ड नम्बर-1 जोकोविक (Novak Djokovic) ने सातवीं बार ऑस्‍ट्रेलियन ओपन खिताब अपने नाम किया है. उन्‍होंने पिछली बार 2016 में साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम किया था. दो साल बाद उन्होंने एक बार फिर इस खिताब पर अपना कब्जा जमाया है. दूसरी ओर स्‍पेन नडाल ने 2009 में यह खिताब अपने नाम किया था.

  • इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

    इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

    भारतीय टीम के दो अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) फुर्सत के क्षणों में मेलबर्न में चल रहे ऑस्‍ट्रेलियन ओपन (Australian Open) टेनिस टूर्नामेंट में स्‍पेन के स्‍टार खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) का मैच देखने पहुंचे. रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया में शामिल किए गए हरफनमौला विजय शंकर भी इन दोनों के साथ थे.

  • फ्रेंच ओपन: एक दिन के इंतजार के बाद दूसरे दौर में पहुंच पाए राफेल नडाल, सेरेना विलियम्‍स भी जीतीं

    फ्रेंच ओपन: एक दिन के इंतजार के बाद दूसरे दौर में पहुंच पाए राफेल नडाल, सेरेना विलियम्‍स भी जीतीं

    बेटी को जन्‍म देने के बाद ग्रैंडस्‍लैम में वापसी कर रहीं अमेरिका की सेरेना विलियम्स भी पहले दौर का मैच जीतने में सफल रही. पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 रूस की मारिया शारापोवा भी महिला वर्ग के दूसरे दौर के पहुंच गई हैं. वर्ल्ड नंबर-1 नडाल ने पहले दौर के मैच में इटली के सिमोने बोलेली को दो दिन में 6-4, 6-3, 7-6 (11-9) से मात दी.

  • ATP RANKING: इन अंकों ने राफेल नडाल को फिर से बनाया रैंकिंग का बादशाह

    ATP RANKING: इन अंकों ने राफेल नडाल को फिर से बनाया रैंकिंग का बादशाह

    इटली ओपन का खिताब आठवीं बार जीतने वाले स्पेन के राफेल नडाल सोमवार को जारी पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में दोबारा शीर्ष स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं

  • राफेल नडाल को पीछे छोड़कर रोजर फेडरर फिर बने नंबर वन टेनिस प्‍लेयर...

    राफेल नडाल को पीछे छोड़कर रोजर फेडरर फिर बने नंबर वन टेनिस प्‍लेयर...

    इस हार के बाद नडाल को अपनी शीर्ष रैंकिंग गंवानी पड़ी है. उन्‍हें पछाड़ते हुए स्विट्जरलैंड के स्‍टार खिलाड़ी रोजर फेडरर एक बार फिर एटीपी रैंकिंग के 'बादशाह' बन गए हैं. फेडरर मार्च के बाद टेनिस कोर्ट में एक बार भी नहीं उतरने के बावजूद भी आज जारी ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं.

  • ATP RANKING: इसलिए राफेल नडाल बचाने में कामयाब रहे नंबर-1 का ताज

    ATP RANKING: इसलिए राफेल नडाल बचाने में कामयाब रहे नंबर-1 का ताज

    पिछले सप्ताह इस्तांबुल ओपन के अंतिम-16 दौर में मिली हार के कारण क्रोएशिया के मारिन सिलिक पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में चौथे स्थान से फिसलते हुए पांचवें स्थान पर पहुंच गए हैं. ऐसे में सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने चौथा स्थान हासिल कर लिया है. 

  • टेनिस: बार्सिलोना ओपन खिताब जीतकर भावुक हुए राफेल नडाल, कही यह बात...

    टेनिस: बार्सिलोना ओपन खिताब जीतकर भावुक हुए राफेल नडाल, कही यह बात...

    नडाल ने रविवार रात को खेले गए बार्सिलोना ओपन के फाइनल में अपने 19 वर्षीय प्रतिद्वंद्वी ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास को सीधे सेटों में 6-2, 6-1 से शिकस्‍त दी. गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही नडाल ने अपने करियर का 11वां मोंटे कार्लो मास्टर्स खिताब जीता था और इसके बाद अब उन्होंने 11वें बार्सिलोना ओपन खिताब पर कब्जा जमाया.

  • स्पेनिश स्टार राफेल नडाल ने 11वीं बार जीता बार्सिलोना ओपन खिताब

    स्पेनिश स्टार राफेल नडाल ने 11वीं बार जीता बार्सिलोना ओपन खिताब

    स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल ने यूनान के स्टेफानोस सितसिपास को फाइनल में सीधे सेटों में हराकर 11वीं बार बार्सीलोना टेनिस का खिताब जीता. नडाल ने 6-2, 6-1 से जीत दर्ज की. दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नडाल का यह करियर का 55वां क्ले कोर्ट खिताब है. वह क्ले कोर्ट पर लगातार 46 सेट जीत चुके हैं.

  • ATP RANKING: राफेल नडाल की ताजा रैंकिंग में बादशाहत बरकरार, लेकिन...

    ATP RANKING: राफेल नडाल की ताजा रैंकिंग में बादशाहत बरकरार, लेकिन...

    करियर का 11वां मोंटे कार्लो मास्टर्स खिताब जीतकर स्पेन के स्टार खिलाड़ी नडाल पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं. सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में जर्मनी के खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने तीसरे स्थान पर कब्जा जमा लिया है. बहरहाल देखने की बात यह होगी कि नडाल कितने दिनों तक आगे नंबर एक पायदान पर बरकरार रह पाते हैं क्योंकि उन्हें कड़ी चुनौती मिल रही है.

  • राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो टेनिस का खिताब जीता, बनाया यह रिकॉर्ड

    राफेल नडाल ने मोंटे कार्लो टेनिस का खिताब जीता, बनाया यह रिकॉर्ड

    दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी रफेल नडाल ने जापान के केई निशिकोरी को हराकर मोंटे कार्लो टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपनी झोली में डाल लिया है. इससे पहले ये दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतकर मोंटे कार्लो मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था.

  • टेनिस: पूर्व वर्ल्‍ड नंबर वन नोवाक जोकोविक ने 10 मैच प्‍वाइंट के बाद कोरिच को हराया...

    टेनिस: पूर्व वर्ल्‍ड नंबर वन नोवाक जोकोविक ने 10 मैच प्‍वाइंट के बाद कोरिच को हराया...

    बोर्ना कोरिच को हराने के लिए जोकोविच को10 मैच प्वाइंट की जरूरत पड़ी. स्‍पेन के स्‍टार खिलाड़ी और पूर्व नंबर वन राफेल नडाल ने भी आसान जीत के साथ एटीपी टूर पर सकारात्मक वापसी की. दाईं कोहनी में चोट के कारण पिछले साल जुलाई में विंबलडन के बाद से अपना सिर्फ चौथा टूर्नामेंट खेल रहे जोकोविक ने दूसरे दौर के कड़े मुकाबले में कोरिच को 7-6, 7-5 से पराजित किया.

  • IPL 2018: इस पूर्व क्रिकेटर ने की विराट और डिविलियर्स की रोजर फेडरर-राफेल नडाल से तुलना...

    IPL 2018: इस पूर्व क्रिकेटर ने की विराट और डिविलियर्स की रोजर फेडरर-राफेल नडाल से तुलना...

    वुडहिल ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों का कौशल और क्रिकेट के प्रति दृष्टिकोण उन्हें क्रिकेट का फेडरर और नडाल बनाता है. गौरतलब है कि बेंगलुरू के दो विस्फोटक खिलाड़ी विराट और डिविलियर्स इस समय वनडे रैंकिंग में शीर्ष बल्लेबाजों में शामिल हैं. वुडहिल ने कहा कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की ताकत और फिटनेस उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है जबकि डिविलियर्स एक स्मार्ट क्रिकेटर हैं.

  • फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगे फेडरर, वर्ल्ड नम्बर-1 बनेंगे नडाल

    फ्रेंच ओपन में नहीं खेलेंगे फेडरर, वर्ल्ड नम्बर-1 बनेंगे नडाल

    स्विट्जरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में मिली हार के साथ ही इस साल फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट का हिस्सा न बनने की घोषणा की है.

  • Monte Carlo Masters: राफेल नडाल ने की भागीदारी की पुष्टि, तोड़ पाएंगे 'यह चैलेंज'?

    Monte Carlo Masters: राफेल नडाल ने की भागीदारी की पुष्टि, तोड़ पाएंगे 'यह चैलेंज'?

    स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल अप्रैल में होने वाले एटीपी 1000 टूर्नामेंट मोंटे कार्लो मास्टर्स में शिरकत करते नजर आएंगे. टूर्नामेंट के निदेशक जेल्जको फ्रानुलोविक ने टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले 45 खिलाड़ियों की आधिकारिक सूची जारी कर दी है.  जानकारी के अनुसार रोलेक्स मोंटे कार्लो मास्टर्स टूर्नामेंट 14 से 22 अप्रैल के बीच खेला जाएगा जो यूरोपियन सीजन का पहला बड़ा टूर्नामेंट है.

  • विम्बलडन से पहले इस टूर्नामेंट में खेलेंगे स्पेनिश स्टार राफेल नडाल

    विम्बलडन से पहले इस टूर्नामेंट में खेलेंगे स्पेनिश स्टार राफेल नडाल

    दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने इस बात की पुष्टि की है कि वह विम्बलडन की तैयारियों के तहत इस साल क्वींस क्लब में खेलेंगे.

  • ATP Ranking: राफेल नडाल की बादशाहत बरकरार, बच पाएंगे फेडरर से?

    ATP Ranking: राफेल नडाल की बादशाहत बरकरार, बच पाएंगे फेडरर से?

    स्पेन के राफेल नडाल ने सोमवार को जारी ताजा एटीपी पुरुष एकल रैंकिंग में 9,760 अंकों के साथ पर शीर्ष पर बने हुए हैं, तो वहीं रोजर फेडरर दूसरे स्थान पर काबिज हैं. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर को नडाल से आगे निकलने के लिए केवल 155 अंकों की आवश्यकता है.

  • स्पेनिश स्टार राफेल नडाल इस टूर्नामेंट से करेंगे कोर्ट पर वापसी

    स्पेनिश स्टार राफेल नडाल इस टूर्नामेंट से करेंगे कोर्ट पर वापसी

    दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल फरवरी में मैक्सिको के अकापुल्को में होने वाले हार्डकोर्ट टूर्नामेंट में वापसी करेंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com